जब ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की...

जब ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की कांची सिंह को ऑनस्क्रीन भाई से हो गया था प्यार, ऐसे हुई थी रोहन मेहरा संग लव स्टोरी की शुरुआत (When Kanchi Singh of ‘Yeh Rishta Kya Kehlata Hai’ Fell in Love With Her Onscreen Brother, Know-How Her Love Story Started with Rohan Mehra)

टीवी का पॉपुलर शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ पिछले 13 सालों से दर्शकों का भरपूर मनोरंजन कर रहा है. इस सीरियल को दर्शक काफी पसंद करते हैं. शो में लीप के साथ इसके कलाकरों में भी बदलाव देखने को मिले, बावजूद इसके इसकी पॉपुलैरिटी लगातार बढ़ती ही जा रही है. इस सीरियल में नज़र आ चुके सभी कलाकारों को इसी शो के ज़रिए खूब नाम और शोहरत मिली है. हिना खान से लेकर शिवांगी जोशी और कांची सिंह जैसी अभिनेत्रियों ने इस शो में काम करके अपनी एक अलग पहचान बनाई है.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

कांची सिंह ने शो में गायू का किरदार निभाकर लोगों के दिलों में अपनी एक अलग छाप छोड़ी है और इसी शो के सेट पर उनके जीवन में सबसे बड़ा बदलाव भी आया. चलिए जानते हैं वो किस्सा जब ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के सेट पर कांची सिंह को अपने ऑनस्क्रीन भाई से प्यार हो गया था और रोहन मेहरा के साथ उनकी लव स्टोरी शुरु हुई थी. यह भी पढ़ें: जब टीवी के इन चमकते सितारों ने फैमिली के लिए अपने एक्टिंग करियर को कह दिया अलविदा (When These Famous Stars of TV Said Goodbye to Their Acting Career for The Family)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

ये रिश्ता की गायू यानी कांची सिंह के भोले-भाले से रूप को दर्शकों ने काफी पसंद किया था. इस शो के दौरान उन्हें अपने ऑनस्क्रीन भाई रोहन मेहरा से प्यार हो गया था. शो में रोहन ने अक्षरा के बेटे नक्श का किरदार निभाया था. दरअसल, दोनों की पहली मुलाकात शो के सेट पर ही हुई थी और साथ काम करते-करते दोनों एक-दूसरे को दिल दे बैठे. भले ही दोनों शो में भाई-बहन का किरदार निभा रहे थे, लेकिन असल ज़िंदगी में वो एक-दूसरे को डेट करने लगे थे. यहां दिलचस्प बात तो यह है कि उन्होंने इस बात की जानकारी सेट से बाहर कभी नहीं आने दी.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

बताया जाता है कि कांची सिंह और रोहन मेहरा के रिलेशनशिप के बारे में सबसे पहले अक्षरा यानी हिना खान को ही पता चला था. चोरी-छिपे यह कपल काफी समय तक एक-दूसरे को डेट करता रहा. हालांकि साल 2016 में जब रोहन मेहरा ने ‘बिग बॉस’ में शामिल होने के लिए जब इस शो को अलविदा कहा था, तब उन्होंने अपने रिलेशनशिप को पब्लिक किया था. रोहन मेहरा ने ‘बिग बॉस 10’ में हिस्सा लिया था और इस दौरान एक इंटरव्यू में उन्होंने कांची संग अपने रिलेशनशिप के बारे में बात की थी. यह भी पढ़ें: टीवी की ये हसिनाएं कर चुकी हैं बी-ग्रेड फिल्मों में काम, अर्चना पूरन सिंह भी लिस्ट में शामिल (These TV Actress Have Worked In B-Grade Films, Archana Puran Singh Also Included In The List)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

गौरतलब है कि ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के सेट से शुरु हुई यह लव स्टोरी करीब पांच साल तक चली. रोहन और कांची करीब पांच साल तक एक-दूसरे के साथ रिलेशनशिप में थे, लेकिन किसी वजह से दोनों के रिश्ते में कड़वाहट आने लगी और ब्रेकअप की नौबत आ गई. ब्रेकअप के बाद कांची ने एक बार कहा था कि उनके मन में किसी के लिए कोई कड़वाहट नहीं है और वो खुश हैं.

×