जब नाराज़ होकर कंगना रनौत पर उनक...

जब नाराज़ होकर कंगना रनौत पर उनके पिता ने उठाया था हाथ, एक्ट्रेस ने ऐसे की थी बोलती बंद (When Kangana Ranaut’s Father Tried to Slap Her in Anger, Know-How Actress Reacted)

बॉलीवुड की कंट्रोवर्सी क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अक्सर अपने विवादित बयानों और बेबाक अंदाज़ के कारण सुर्खियों में बनी रहती हैं. वो अपनी दमदार अदायगी के लिए जानी जाती हैं और अपने टैलेंट के दम पर ही वो आज इंडस्ट्री पर राज कर रही हैं. इसे कंगना का जलवा ही कहेंगे कि उनकी ज्यादातर फिल्में बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ का बिज़नेस करने में कामयाब हो जाती हैं. उनकी दमदार फिल्मों के साथ-साथ कई विवाद भी उनके नाम दर्ज हैं, जिनके लिए वो काफी फेमस हैं. इसी कड़ी में आज हम आपको कंगना रनौत की निजी ज़िंदगी से जुड़े एक दिलचस्प वाकये से रूबरू कराने जा रहे हैं जो उनके पिता से जुड़ा है. एक बार जब उनके पिता ने गुस्से में आकर कंगना पर हाथ उठा दिया था, तब एक्ट्रेस ने कुछ ऐसा किया कि उनके पिता की बोलती ही बंद हो गई. आइए जानते हैं ये पूरा वाकया.

Kangana Ranaut
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Kangana Ranaut
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

अपने बेबाक अंदाज़ के लिए जानी जाने वाली बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की मानें तो वो बचपन से ही काफी ज़िद्दी और बागी किस्म की लड़की रही हैं. उनकी ज़िद ने ही उन्हें घर छोड़ने पर भी मजबूर कर दिया था और उन्हें मुंबई का रास्ता भी उनकी ज़िद ने ही दिखाया. इतना ही नहीं उनकी ज़िद और बागी नेचर ने ही बॉलीवुड की सक्सेसफुल एक्ट्रेस बनने में उनकी मदद भी की. यह भी पढ़ें: नुसरत भरूचा ने छोटे पर्दे से की थी एक्टिंग करियर की शुरुआत, फ्लॉप टीवी करियर के बाद ऐसे बनीं बॉलीवुड की कामयाब एक्ट्रेस (Nushrratt Bharuccha Started Her Acting Career on the Small Screen, Know-How She Became a Successful Bollywood Actress)

Kangana Ranaut
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

कहा जाता है कि एक बार कंगना के पिता ने उन पर हाथ उठाने की कोशिश की थी, लेकिन एक्ट्रेस ने कुछ ऐसा किया कि उनके पिता की बोलती ही बंद हो गई. दरअसल, जब कंगना के पिता उन्हें थप्पड़ मारने जा रहे थे, तभी उन्होंने अपने पिता का हाथ पकड़ लिया था, जिसके बाद थप्पड़ तो दूर की बात है वो कंगना को छू भी नहीं पाए थे.

Kangana Ranaut
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

कंगना की मानें तो उनके पिता उन्हें पढ़ा-लिखाकर डॉक्टर बनाना चाहते थे, इसलिए वो कंगना की पढ़ाई पर काफी ज़ोर देते थे. एक बार जब कंगना ने स्कूल जाने से मना कर दिया तो उनके पिता को काफी गुस्सा आ गया. बेटी के स्कूल जाने से इनकार करने पर वो इस कदर नाराज़ हुए कि उन्होंने कंगना पर हाथ उठा दिया. इस पर कंगना ने कहा कि अगर आप मुझे थप्पड़ मारेंगे तो मैं भी आपको थप्पड़ मारूंगी. कंगना की बात सुनकर उनके पिता स्तब्ध रह गए और उनकी बोलती ही बंद हो गई.

Kangana Ranaut
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

आपको बता दें कि कंगना ने बिना किसी गॉडफादर के इस इंडस्ट्री में अपनी जगह बनाई है. इस मुकाम तक पहुंचने के लिए कंगना ने काफी स्ट्रगल किया है. अपनी कड़ी मेहनत और लगन की बदौलत आज वो बॉलीवुड की क्वीन बन गई हैं. कई सुपरहिट फिल्मों में काम करने वाली कंगना एक्टिंग के अलावा निर्देशन में भी हाथ आज़मा चुकी हैं और उनका अपना प्रोडक्शन हाउस भी है. यह भी पढ़ें: जब ऐश्वर्या राय की नीली आंखों पर फिदा हो गए थे संजय लीला भंसाली, एक्ट्रेस से कह दी थी ये बात (When Sanjay Leela Bhansali Fell in Love With Aishwarya Rai’s Blue Eyes, He Said This to Actress)

Kangana Ranaut
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Kangana Ranaut
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

कंगना रनौत अपने काम के साथ-साथ अपने विवादित बयानों के चलते अक्सर लोगों के निशाने पर रहती हैं. उनके विवादित बयानों के चलते कभी उन्हें विरोध का सामना करना पड़ता है तो कभी उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज हो जाती है. कंगना के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही फिल्म ‘धाकड़’ में नज़र आएंगी. इसके अलावा एक्ट्रेस को ‘टीकू वेड्स शेरू’, ‘सीता’ और ‘इमली’ जैसी फिल्मों में देखा जा सकेगा.  

×