जब कपिल शर्मा ने मराठी में मिला ...

जब कपिल शर्मा ने मराठी में मिला दी पंजाबी, वीडियो देख हंसते-हंसते हो जाएंगे लोट-पोट (When Kapil Sharma Mixed Punjabi In Marathi, You Will Laugh And Laugh After Watching The Video)

वैसे तो कॉमेडी किंग कपिल शर्मा (Kapil Sharma) अपने कमाल के प्रजेंस ऑफ माइंड की वजह से लोगों को हंसाते-हंसाते लोट-पोट कर देते हैं. कपिल अच्छे-अच्छों की बोलती भी बंद कर देते हैं, लेकिन इस बार उनके शो में ऐसा हुआ कि वो खुद बुरी तरह से फंस गए. दरअसल इस वीकेंड पर कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के धमाकेदार शो में एक्ट्रेस सोनाली कुलकर्णी (Sonali Kulkarni) आ रही हैं. सोनाली के साथ एक्टर रवि किसन (Ravi Kisan) और सचिन खेड़ेकर (Sachin Khedekar) भी नज़र आने वाले हैं. शो में सोनाली कपिल से कुछ ऐसा पूछ लेती हैं कि वो हक्के-बक्के रह जाते हैं. हालांकि यहां भी उन्होंने अपने प्रजेंस ऑफ माइंड से हर किसी को हंसा-हंसा कर लोट-पोट कर दिया.

Kapil Sharma
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के इस शानदार एपिसोड का एक जबरदस्त प्रोमो सामने आया है, जो लोगों को काफी ज्यादा पसंद आ रहा है. प्रोमो में आप देखेंगे कि जैसे ही सोनाली, रवि और सचिन शो में एंट्री करते हैं, कपिल हमेशा की तरह शानदार तरीके से अपने इन मेहमानों का भी स्वागत करते हैं. पहले वो रवि किसन से बातचीत करने लगते हैं, लेकिन तभी सोनाली उन्हें बीच में ही टोकते हुए कहती हैं कि, “हमेशा हिन्दी-इंग्लिश की बात करोगे, मराठी भी बोल दो.” सोनाली की ये बात सुन कपिल चुप हो जाते हैं, लेकिन फिर ऐसी मराठी बोलते हैं कि वहां मौजूद हर कोई ठहाके मार-मार कर हंसने लग जाता है.

ये भी पढ़ें: Birthday: जॉन अब्राहम की कुल संपत्ति जानकर दंग रह जाएंगे आप, करोड़ों में खेलते हैं एक्शन सुपरस्टार (You Will Be Stunned To Know John Abraham’s Net Worth, Action Superstars Play In Crores)

Kapil Sharma
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

सोनाली आगे कहती हैं कि “आप मुंबई में रहते हो और मराठी बोलनी नहीं आती है?” सोनाली की इस बात को सुन कपिल ने मराठी में पंजाबी को ऐसे मिक्स किया की सोनाली भी हंसने लग गईं. आप भी देखें कपिल शर्मा शो का ये जबरदस्त मस्ती भरा शानदार प्रोमो –

ये भी पढ़ें: एयरपोर्ट पर रोमांटिक हुए रणवीर सिंह, सबके सामने दीपिका को किया किस (Ranveer Singh Got Romantic At The Airport, Kissed Deepika In Front Of Everyone)

शो के प्रोमो को देखकर इतना तो कहा ही जा सकता है कि हर बार की तरह ये शो भी काफी ज्यादा धमाकेदार होने वाला है. इस शो में आप एक बार फिर से कपिल शर्मा (Kapil Sharma) को अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के स्टाइल में कौन बनेगा करोड़पति को होस्ट करते देख पाएंगे. कपिल कहते हैं कि, जब सोनाली जैसी लड़कियां बिग बी के सामने जाती हैं तो वो सवाल पूछते हैं कि गुलाब का फूल किस रंग का होता है, लेकिन जब हम जाते हैं तो वो पूछते हैं कि हुमायुं कब आया था?

Kapil Sharma
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

बात करें एक्ट्रेस सोनाली कुलकर्णी (Sonali Kulkarni) की तो वो हिंदी और मराठी फिल्मों की जानी मानी एक्ट्रेस हैं. उन्होने हिंदी से ज्याद मराठी फिल्मों में काम किया है. सोनाली ने ‘अजिंठा’, ‘ग्रैंड मस्ती’, ‘सिंघम रिटर्न्स’, ‘क्लासमेट्स’, ‘टाइमपास 2’, ‘मितवा’ और ‘हिरकनि’ जैसी कई बड़ी फिल्मों में काम किया है. वो पहली बार कपिल शर्मा के शो पर नजर आने वाली हैं. ऐसे में उनके फैंस इस खास एपिसोड का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें: मिस यूनिवर्स बनने के बाद हरनाज़ संधु ने शेयर की अपनी पहली सिज़लिंग तस्वीर, फैंस हुए दीवाने (After Becoming Miss Universe, Harnaaz Sandhu Shared Her First Sizzling Picture, Fans Went Crazy)

×