जब सरेआम करण सिंह ग्रोवर को इस ए...

जब सरेआम करण सिंह ग्रोवर को इस एक्ट्रेस ने मारा था ज़ोरदार थप्पड़, कभी कहलाते थे दिलफेंक एक्टर (When Karan Singh Grover Was Publicly Slapped by This Actress)

टीवी इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड इंडस्ट्री तक अपनी पहचान बनाने वाले एक्टर करण सिंह ग्रोवर फिलहाल बिपाशा बसु के साथ अपनी मैरिड लाइफ को एन्जॉय कर रहे हैं. दिल्ली में जन्में करण सिंह ग्रोवर की शुरुआती पढ़ाई सऊदी अरब में हुई, फिर उन्होंने आईएचएम मुंबई से होटल मैनेजमेंट की डिग्री हासिल की. कुछ समय तक होटल इंडस्ट्री में काम करने के बाद उन्होंने ग्लैमर इंडस्ट्री का रूख किया. हालांकि करण हमेशा अपनी प्रोफेशन लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर लाइमलाइट में रहे. खासकर अपनी लव लाइफ और अफेयर्स को लेकर उन्होंने खूब सुर्खियां बटोरी. बिपाशा से शादी करने से पहले करण दो बार दूल्हा बन चुके थे और कई बार अलग-अलग लड़कियों को दिल भी दे चुके थे. उनके इसी दिलफेंक अंदाज़ के कारण एक एक्ट्रेस ने उन्हें सरेआम ज़ोरदार थप्पड़ लगा दिया था. चलिए जानते हैं यह दिलचस्प किस्सा.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

दरअसल, करण सिंह ग्रोवर का नाम दिलफेंक एक्टरों में शुमार है, क्योंकि उनकी ज़िंदगी में कई लड़कियां आईं और बिपाशा बसु की लाइफ में एंट्री होने से पहले वो दो बार दूल्हा बन चुके हैं और दोनों पत्नियों को तलाक दे चुके हैं. उनकी विवादित पर्सनल लाइफ की बात करें तो साल 2008 में उन्होंने एक्ट्रेस श्रद्धा निगम के साथ शादी की थी, लेकिन वो अपनी पहली पत्नी के साथ रिश्ते में ईमानदार न रह सके, क्योंकि शादी के बाद भी उनका दिल कई लड़कियों पर आया. कहा जाता है कि एक बार तो श्रद्धा ने उन्हें रंगे हाथों पकड़ लिया था और फिर उनसे शादी तोड़ने का फैसला किया. शादी के महज 10 महीने बाद ही दोनों अलग हो गए. यह भी पढ़ें: करण सिंह ग्रोवर के साथ शादी के सख्त खिलाफ थे बिपाशा बसु के घरवाले, इस बात को लेकर जताई थी आपत्ति (Bipasha Basu’s Family Was Strongly Against Marriage With Karan Singh Grover, Had Raised Objections About This)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

श्रद्धा निगम से अलग होने के बाद करण सिंह ग्रोवर का नाम डांस कोरियोग्रार निकोल के साथ जुड़ा और फिर उन्हें जेनिफर विंगेट से प्यार हुआ. जेनिफर से इज़हार-ए-मोहब्बत के बाद करण ने साल 2012 में उनसे शादी कर ली, लेकिन अफसोस अपनी दूसरी शादी के बाद भी वो अपने दिल को संभाल नहीं पाए और दूसरी लड़कियों के प्रति आकर्षित होने से खुद को नहीं रोक पाए.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

कहा जाता है कि एक बार जेनिफर ने एक टीवी सीरियल के सेट पर पर अपने पति करण सिंह ग्रोवर को किसी लड़की के साथ देख लिया. किसी और के साथ देखकर जेनिफर गुस्से में आग बबूला हो गईं और वो खुद को कंट्रोल नहीं कर पाईं. जेनिफर ने बगैर कुछ सोचे-समझे सरेआम भरी महफिल में करण को एक ज़ोरदार तमाचा जड़ दिया. अपने दिलफेंक मिजाज़ की वजह से करण की दूसरी शादी भी टूट गई और साल 2014 में दोनों का तलाक हो गया.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

अपनी सेकेंड वाइफ जेनिफर विंगेट से अलग होने के बाद फिल्म ‘अलोन’ के सेट पर उनकी मुलाकात बिपाशा बसु से हुई और वो अपना दिल एक बार फिर से हार बैठे. बिपाशा से अपना हाल-ए-दिल बयां करने को बेकरार करण ने 31 दिसंबर की रात थाइलैंड में एक रिंग के साथ बिपाशा को प्रपोज़ कर दिया. करण को इस तरह से प्रपोज़ करते देख बिपाशा ना नहीं बोल पाईं, जिसके बाद दोनों ने साल 2016 में शादी कर ली. यह भी पढ़ें: फिल्मों में आने से पहले ये काम करते थे आपके फेवरेट स्टार्स (Your Favorite Stars Used To Do These Things Before Coming To The Movies

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

हालांकि दो बार तलाकशुदा करण सिंह ग्रोवर से शादी के लिए बिपाशा के परिवार वाले तैयार नहीं थे, लेकिन बिपाशा ने उन्हें समझाया, जिसके बाद वो शादी के लिए राज़ी हुए. शादी के पांच साल बाद भी दोनों अपनी मैरिड लाइफ को खुलकर एन्जॉय कर रहे हैं. दोनों एक-दूसरे के साथ बेहद खुश हैं और सोशल मीडिया पर अक्सर दोनों अपनी रोमांटिक तस्वीरों को फैन्स के साथ शेयर करते हैं.

×