रवीना टंडन ने बेहद दिलचस्प तरीक़े...

रवीना टंडन ने बेहद दिलचस्प तरीक़े से कई वीडियोज़ शेयर करके अपनी शादी की १८वीं सालगिरह को कुछ यूं याद किया.. (Raveena Tandon- As we get into the ‘adulthood’ of our married lives, 18 years today, i couldn’t have asked for anything more than you…)

रवीना टंडन आज-अपनी शादी की १८वीं सालगिरह सेलिब्रेट कर रही हैं. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी शादी की कई ख़ूबसूरत यादगार लम्हों के वीडियोज़ साझा करके अपनी शादी के 18 साल पूरे होने के बारे में बताया. जब से उन्होंने अपनी सालगिरह के बारे में बताया है, तब से उनके फैंस और सेलिब्रिटीज़ उन्हें बधाइयां दे रहे हैं. रवीना ने पति अनिल थडानी के साथ के कई यादगार लम्हों को पोस्ट और स्टोरी दोनों में शेयर किया है. कहीं शादी की रस्मों की प्यारी तस्वीरें हैं, तो कहीं हनीमून के दिलचस्प लम्हे, हर जगह हंसती-मुस्कुराती हुई रवीना अपनी ख़ूबसूरती का जादू बिखेर रही हैं.

रवीना टंडन को उनकी मिस्ट्री-थ्रिलर वेबसीरीज़ ‘अरण्यक’ के लिए बेस्ट एक्ट्रेस इन वेब सीरीज़ के लिए ‘दादा साहब फाल्के इंटरनेशनल अवॉर्ड से भी सम्मानित किया गया है. आरण्यक हिंदू धर्म के पवित्र ग्रंथ, वेद का हिस्सा हैं. आरण्यक का अर्थ होता है, जो अरण्य यानी जंगल से जुड़ा है.

इसमें रवीना कस्तूरी डोगरा के क़िरदार में सिरोना नामक एक पुलिस थाने की मुख्य अधिकारी बनी हैं. विनय वायकुल निर्देशित इस वेबसीरीज़ में आशुतोष राणा, जाकिर हुसैन, मेघना मलिक भी अहम् भूमिका में थे. इस वेबसीरीज़ में रवीना ने अपने सशक्त अभिनय का लोहा मनवाया है.

यह भी पढ़ें: ट्विटर पर मिले थे ऋतिक रोशन अपनी रूमर्ड गर्लफ्रेंड सबा से, जानें कैसे हुई दोनों में प्यार की शुरुआत (Hrithik Roshan and Saba Azad met on Twitter, Know everything about their love story)

उन्होंने अवॉर्ड के बारे में बताते हुए यह भी बताया कि आज से ठीक साढे 14 साल पहले उनके पिता रवि टंडन को भी ‘दादा साहब फाल्के अवॉर्ड से सम्मानित किया गया था. तब की राजेश खन्ना और उनके पिता रवि टंडन के साथ की अपनी तस्वीर भी साझा की. उन्होंने अपना अवॉर्ड पिता को समर्पित किया.

रवीना टंडन ने हाल ही में अपने पिता को खोया है. उन्हें लेकर भी सोशल मीडिया पर ढेर सारी दिल को छू लेनेवाली बातें कही थी और कई ख़ूबसूरत तस्वीरें पिता के साथ की शेयर की थी.

रवीना टंडन उन अभिनेत्रियों में से हैं, जिन्होंने आज भी अपनी ख़ूबसूरती और अपने आकर्षण को बरक़रार रखा है. इसी का सबूत उन्हें मिला ‘दादा साहब फाल्के अवॉर्ड भी है.

आज ही रवीना टंडन की पहली फिल्म ‘पत्थर के फूल’ को 31 साल हो गए और फिल्म इंडस्ट्री में रवीना ने अपने तीन दशक भी पूरे किए.

सलमान खान के साथ की यह फिल्म सुपर-डुपर हिट हुई थी और लोगों ने रवीना के अभिनय को भी ख़ूब पसंद किया था. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में फिल्म से संबंधित कई तस्वीरें और पोस्टर भी शेयर किए.

आइए रवीना टंडन की शादी की रस्मों से लेकर हनीमून के प्यार भरे पल और कई यादगार लम्हों की अनदेखी तस्वीरें और वीडियोज़ को देखते हैं.

यह भी पढ़ें: टीवी पर भगवान राम बन फेमस होने से पहले वॉचमैन की नौकरी किया करते थे गुरमीत चौधरी, अपने संघर्ष के दिनों को याद कर एक्टर ने खुद किया था खुलासा (Before Entering To Tv Industry Gurmeet Chaudhary Used To Do The Job Of Watchman, Deets Inside)

Photo Courtesy: Instagram

×