जब सलमान खान को पीटने लगे थे मला...

जब सलमान खान को पीटने लगे थे मलाइका अरोड़ा के बेटे अरहान, अरबाज खान ने किया था शांत (When Malaika Arora’s Son Arhaan Started Beating Salman Khan, Arbaz Khan Calmed Down)

सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) इन दिनों अपनी फिल्म ‘अंतिम: द फाइनल ट्रूथ’ को लेकर काफी ज्यादा सुर्खियों में हैं. लोगों को उनकी ये फिल्म काफी ज्यादा पसंद आ रही है. इस फिल्म में पहली बार उनके साथ उनके जीजा आयुष शर्मा ने भी लीड रोल प्ले किया है. आयुष के काम को भी लोगों का भर-भर के प्यार मिल रहा है. कलेक्शन के मामले भी अब तक फिल्म अच्छी खासी चल रही है. वही्ं अब सलमान के फैंस को उनकी अपकमिंग फिल्म ‘टाइगर 3’ का भी इंतज़ार है, जिसमें उनके साथ एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) नज़र आने वाली हैं. जैसा कि हम सभी जानते हैं कि सलमान खान (Salman Khan) एक ऐसे सुपरस्टार हैं, जिनकी हर कोई इज्जत करता है और लोग उनसे डरते भी हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं, कि उनके भतीजे अरहान ने एक बार अपने इस दबंग चाचा की जमकर पिटाई कर दी थी? चलिये आज हम आपको बताते हैं वो किस्सा, जिसे जानकर आप दंग रह जाएंगे.

Salman Khan
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

दरअसल अपने फिल्म के प्रमोशन के दौरान खुद सलमान खान (Salman Khan) ने अरहान से जुड़ा ये किस्सा शेयर किया. उन्होंने बताया कि फिल्म ‘दबंग’ में उन्होंने अपने भाई अरबाज खान (Arbaz Khan) के साथ काम किया था. वैसै तो ये पहला मौका नहीं था जब दोनों भाई किसी फिल्म में साथ नज़र आए हों, लेकिन फिल्म ‘दबंग’ काफी हिट फिल्म रही. आज भी लोगों को ये फिल्म खूब पसंद आती है. इस फिल्म में अरबाज और सलमान के बीच खाफी शानदार फाइट सीन देखने को मिला था. फिल्म में सलमान ने अरबाज की जमकर पिटाई की थी.

ये भी पढ़ें: कमाई के मामले में विक्की कौशल से काफी आगे हैं कैटरीना कैफ, नेटवर्थ जानकर उड़ जाएंगे होश (Katrina Kaif Is Far Ahead Of Vicky Kaushal In Terms Of Earning, Will Be Blown Away Knowing Net Worth)

Arbaz Khan
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

उसी फिल्म के फाइट सीन को याद करते हुए सलमान खान (Salman Khan) ने बताया कि स्क्रिन पर अपने भाई अरबाज को पीटने के बाद घर में उनकी भी जमकर पिटाई हुई थी. फिल्म में सलमान ने इंस्पेक्टर चुलबुल पांडे का रोल प्ले किया था और अरबाज खान ने मख्खी के किरदार में नेगेटिव रोल प्ले किया था जिसके कारण उन्हें सलमान खान उन्हें जमकर पिटाई करते हैं. ये फिल्म साल 2010 के दौरान रिलीज हुई थी.

ये भी पढ़ें: निक जोनस जल्द कर सकते हैं बॉलीवुड फिल्मों में डेब्यू, खुद बताई अपने दिल की बात (Nick Jonas May Soon Debut In Bollywood Films, Himself Told About His Heart)

Arbaz Khan
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

जब अरबाज खान (Arbaz Khan) के बेटे अरहान खान (Arhan Khan) ये फिल्म देख रहे थे, तो वो अपने पापा को स्क्रिन पर सलमान से पिटते देख रोने लगे थे. दरअसल जब फिल्म ‘दबंग’ रिलीज हुई थी तो अरहान मात्र 8 साल के थे. अब उस छोटे से नादान बच्चे को क्या पता. उसे तो यही लगा कि उनके चाचा सलमान खान ने उनके पापा को सच में मारा है. ऐसे में वो सलमान से काफी नाराज हो गए. सलमान ने बताया कि जैसे ही सीन खत्म हुआ, अरहान उनके पास आए और उन्हें जोर जोर से मारने लग गए.

ये भी पढ़ें: निक जोनस के साथ नोरा फतेही मचाएंगी धमाल, इस इंटरनेशल मंच पर करेंगे परफॉर्म (Nora Fatehi Will Rock With Nick Jonas, Will Perform On This International Stage)

Arbaz Khan
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

जब अरहान सलमान को पीटने लगे तो सलमान ने उनसे पूछा कि, तुम ऐसा क्यों कर रहे हो? इसपर अरहान ने कहा कि आपने मेरे पापा को मारा है इसलिए मैं आपसे काफी नाराज हूं. छोटे से अरहान की बात को सुनकर सलमान भी इमोशनल हो गए और उसे अपने गले से लगा लिया. अरहान को प्यार से समझाते हुए बताया कि ये तो सिर्फ एक्टिंग है. रियल में ऐसा कुछ भी नहीं हुआ है. सलमान के समझाने पर भी अरहान चुप नहीं हुए तब अरबाज को बुलाना पड़ा और सबने मिलकर उसे बहुत समझाया. तब जाकर वो शांत हो पाया. सलमान खान ने बताया कि कई बार बच्चों के दिमाग पर ऐसी चीजों का गलत असर पड़ जाता है.

×