जब सोहेल खान और सिकंदर खेर के बी...

जब सोहेल खान और सिकंदर खेर के बीच हुई थी मारपीट, अनुपम खेर ने पुलिस में कर दी थी शिकायत (When There Was A Fight Between Sohail Khan And Sikander Kher, Anupam Kher Had Compalined To The Police)

ये 17 साल पहले की बात है, जब अनुपम खेर के बेटे सिकंदर खेर ने फिल्मों में एंट्री नहीं की थी. तभी बांद्रा के एक पब में सोहेल खान के साथ उनका जबरदस्त झगड़ा हो गया था। झगड़ा इतना बढ़ गया था कि मारपीट तक पहुंच गया था. उस झगड़े में सोहेल खान के साथ एक्टर अश्मित पटेल भी मौजूद थे. इस झगड़े का अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते हैं कि अनुपम खेर ने पुलिस तक में सोहेल खान और अश्मित पटेल की शिकायत कर दी थी. आखिर क्या था पूरा मामला चलिये जानते हैं.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

ये झगड़ा करीब 17 साल पहले 2005 में हुआ था. मुंबई के बांद्रा के एक पब पार्टी चल रही थी. हर कोई पार्टी एंजॉय करने में पूरी तरह से मस्त था. कोई डांस करने में लगा था, तो कोई जाम छलकाने में. इसी पार्टी में अनुपम खेर के बेटे सिकंदर खेर और सोहेल खान के साथ अश्मित पटेल भी मौजूद थे. खबरों की मानें तो सिकंदर खेर ने नशे ही हालत में सलमान खान को लेकर सोहेल खान के सामने कोई भद्दा कमेंट कर दिया था, जिसकी वजह से सोहेल को काफी ज्यादा गुस्सा आ गया. इस वजह से दोनों के बीच झगड़ा हो गया. इस लड़ाई में अश्मित पटेल भी मिल गए और फिर ये लड़ाई काफी ज्यादा बढ़ गई.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

कहा जाता है कि उसी झगड़े की वजह से सोहेल खान और सिकंदर खेर कभी साथ नजर नहीं आते. दोनों की दुश्मनी आज तक बरकरार है और इसी वजह से दोनों ने आज तक किसी फिल्म में साथ काम नहीं किया है. वहीं अश्मित पटेल को इस बात का काफी पछतावा है कि वो उस झगड़े का हिस्सा बने. क्योंकि इस झगड़े की वजह से अश्मित की इमेज काफी खराब हुई थी. हर किसी को लगने लगा था कि वो काफी ज्यादा झगड़ालू किस्म के इंसान हैं. एक इंटरव्यू में अश्मित ने कहा था, “ये कोई गर्व की बात नहीं है. हिंसा किसी भी मुद्दे का जवाब नहीं हो सकती. इस बात का एहसास मुझे बाद में हुआ.”

ये भी पढ़ें: Birth Anniversary: एक थप्पड़ ने बदल दी थी ललिता पवार की जिंदगी, जानें इमोशनल कर देने वाले उनकी जिंदगी के बारे में (A Slap Had Changed Lalita Pawar’s Life, Know About Her Emotional Life)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

वहीं रिपोर्ट्स की मानें तो इस झगड़े की शिकायत अनुपम खेर ने पुलिस में कर दी थी. उन्होंने आरोप लगाया ता कि सोहेल खान और अश्मित पटेल ने मिलकर उनके बेटे सिकंदर खेर को पीटा था. हालांकि जहां तक सोहेल की बात है, तो इस झगड़े के बारे में यही कहते हैं कि ऐसा कुछ भी नहीं हुआ था. उन्होंने तो सिकंदर को अपना दोस्त भी बताया था.

ये भी पढ़ें: दीपिका पादुकोण ने रणबीर-आलिया को दिया ये कीमती तोहफा, जानें और किसने दिया क्या (Deepika Padukone Gave This Precious Gift To Ranbir-Alia, Know Who Gave What)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

जहां तक सिकंदर खेर के फिल्मी करियर की बात है तो उन्होंने कम फिल्मों में ही काम किया है, लेकिन वो एक शानदार एक्टर हैं. उन्होंने साल 2008 में Woodstock Villa से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इसके बाद उन्होंने कई फिल्मों में काम किया. साल 2020 में एक्ट्रेस सुष्मिता सेन के साथ उन्होंने वेब सीरीज ‘आर्या’ में काम किया था. इसके बाद अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ की फिल्म ‘सूर्यवंशी’ में भी उन्होंने अपने दमदार एक्टिंग से लोगों का दिल जीता था.

ये भी पढ़ें: नीतू कपूर ने अपने सबसे भावुक पल के बारे में बताया, क्या बीत रही थी उनपर जब हुई रणबीर-आलिया की शादी (Neetu Kapoor Told About Her Most Emotional Moment, What Was Going On When Ranbir-Alia Got Married)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

बता दें कि सिकंदर खेर किरण खेर के बेटे हैं और अनुपम खेर उनके सौतेले पिता हैं. लेकिन अनुपम खेर के साथ सिकंदर का रिश्ता असली बेटे और पिता से भी बढ़कर है. दरअसल किरण खेर की पहली शादी गौतम बेरी से हुई थी, लेकिन बाद में किरण खेर ने अनुपम खेर से शादी की. किरण की पहली शादी से ही सिंकदर है. बाद में अनुपम खेर ने सिकंदर को ना सिर्फ अपने बेटे के तरह रखा, बल्किन उन्हें अपना नाम भी दिया.

ये भी पढ़ें: अमजद खान की प्रेमिका हैं बॉलीवुड की ये आइटम क्वीन, अब तक हैं कंवारी (Amjad Khan’s Girlfriend Is This Item Queen Of Bollywood, She Is Still A Virgin)

×