जब शादी से पहले प्र‍ियंका च...

जब शादी से पहले प्र‍ियंका चोपड़ा को अपने सिक्योरिटी गार्ड से करानी पड़ी निक जोनस की जासूसी, जानिए दिलचस्प किस्सा (When Priyanka Chopra had to sent her security guard to spy on Nick Jonas)

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा आजकल अपनी बुक को लेकर आजकल चर्चा में हैं. हाल ही में उनकी पहली बुक ‘अनफिनिश्ड’ रिलीज हुई है, जिसमें प्रियंका ने अपनी पर्सनल से लेकर प्रोफेशनल लाइफ तक के बारे में कई मज़ेदार खुलासे किए हैं और अपनी जिंदगी की सच्चाई को सबके सामने लाने की कोशिश की है. और अब एक और मजेदार खुलासा सामने आया है, जिसमें प्रियंका ने बताया है कि वे निक की जासूसी करवा चुकी हैं. आइये जानते हैं क्या था पूरा मामला?

Priyanka Chopra and Nick Jonas

दरअसल हाल ही में प्रियंका ने अपने एक इंटरव्यू में पति निक जोनस से जुड़ी कई दिलचस्प बातें साझा की हैं. इसी इंटरव्यू में पीसी ने बताया कि शादी से पहले वो निक की जासूसी भी करवा चुकी हैं और ऐसा करने के पीछे वजह भी बड़ी मज़ेदार है.

Priyanka Chopra and Nick Jonas

ये तब की बात है जब प्रियंका और निक डेट कर रहे थे और दोनों को डेट करते हुए कुछ ही महीने बीते थे. प्रियंका निक से शादी करने का फ़ैसला ले चुकी थीं, लेकिन साथ ही नर्वस भी थीं.

Priyanka Chopra and Nick Jonas

इसी बीच निक प्रियंका के साथ इंडिया आए. वो पीसी की फैमिली को ठीक से जानते भी नहीं थे. ऐसे में निक ने एक दिन प्रियंका की मम्मी के साथ लंच का प्लान बनाया. चूंकि निक प्रियंका की मां को जानते भी नहीं थे, तो ऐसे में उनका यूं अकेले ही उनकी मां को लंच पर ले जाना प्रियंका को काफी खटक रहा था. वो काफी टेंशन में आ गई थीं. वो ये जानने के लिए बेचैन थीं कि आखिर निक उनकी मां को लंच पर क्यों ले गए. आखिर उन्होंने असली वजह पता करने का फैसला किया और अपने सिक्योरिटी गार्ड को उनके पीछे लगा दिया और ये भी कहा कि वो दोनों की फोटोज भी क्लिक करे. प्रियंका जानना चाहती थीं कि आखिर दोनों क्या कर रहे हैं.

Priyanka Chopra and Nick Jonas

प्रियंका बताती हैं, ” मुझे याद है उस दिन मैं 20 लोगों से घिरी मीटिंग में बैठी थी, लेकिन मेरा पूरा ध्यान इस बात पर था कि निक और मेरी मॉम उस टाइम क्या कर रहे होंगे. मुझे डर लग रहा था कि कहीं उन दोनों में से कोई ऐसी बात तो नहीं कर देगा जिससे मुझे शर्मिंदा होना पड़े. मैं ज्यादा देर तक ये टेंशन नहीं झेल पाई और अपनी सिक्यॉरिटी टीम के एक सदस्य को उस रेस्ट्रॉन्ट में फोटोज लेने भेज दिया, जहां वे लंच के लिए गए थे. मैंने सोचा था कि मैं अपनी ‘क्वॉन्टिको’ स्किल्स से उनकी बॉडी लैंग्वेज को समझ जाऊंगी.”

Priyanka Chopra and Nick Jonas

प्रियंका ने इस इंटरव्यू में ये भी माना कि वो हर चीज को अपने कंट्रोल में रखना चाहती हैं. उन्हें सब कुछ जानने की जल्दी रहती है. किसी भी तरह का सीक्रेट या सरप्राइज उन्हें बेचैन कर देता है. वो जल्दी से जल्दी सब कुछ जान लेना चाहती हैं और अपनी इसी आदत के चलते उन्होंने निक की जासूसी तक करवा ली थी.

Priyanka Chopra and Nick Jonas

हालांकि बाद में पता चला कि निक प्रियंका की मॉम को लंच पर इसलिए ले गए थे ताकि उनसे शादी की परमिशन ले सकें. निक जून 2018 में इंडिया आए थे. इसके बाद अगस्त में उनकी रोका सेरिमनी हुई और दिसंबर में शादी हो गई.

Priyanka Chopra

बता दें कि प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की जोड़ी को पूरी दुनिया में पसंद किया जाता है और दुनिया भर में लोग इन दोनों की केमिस्ट्री के दीवाने हैं. प्रियंका सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अक्सर ही निक के साथ अपनी फोटोज़ शेयर करती रहती हैं, जो उनके फैंस को बहुत पसंद आता है.

वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में प्रियंका चोपड़ा की फिल्म ‘द व्हाइट टाइगर रिलीज हुई है. ये फिल्म उनके फैंस की काफी पसन्द आ रही है. इसके अलावा हाल ही में प्रियंका ने हॉलीवुड फिल्म ‘टेक्स्ट फॉर यू’ की शूटिंग पूरी की है.