जब शहनाज गिल ने पहली बार की थी म...

जब शहनाज गिल ने पहली बार की थी मॉडलिंग, एक्ट्रेस ने बताया दिलचस्प किस्सा (When Shahnaz Gill Did Modeling For The First Time, The Actress Told An Interesting Story)

आज के समय में घर घर में अपनी पहचान बना चुकी शहनाज गिल के बारे में ये तो आप जानते ही होंगे, कि उन्होंने पंजाबी म्यूज़िक इंडस्ट्री से अपने करियर की शुरुआत की थी. हालांकि असली पहचान उन्हें ‘बिग बॉस 13’ से मिली. बिग बॉस के घर में शहनाज गिल सबसे ज्यादा इंटरटेनिंग कंटेस्टेंट रही थीं. लेकिन क्या पंजाब की इस कैटरीना कैफ के बारे में आप जानते हैं कि उन्होंने सबसे पहली बार मॉडलिंग कहां और किस परिस्थिती में की थी?

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

इस बाक्ये का जिक्र शहनाज गिल ने बिग बॉस के घर में किया था. एक्ट्रेस और सिंगर ने बताया था कि, एक बार उनके कॉलेज में कोई यूथ कॉन्टेस्ट होने वाला था. लेकिन शहनाज को इस बात की बिल्कुल भी जानकारी नहीं थी कि ये है क्या. ऐसे में शहनाज के किसी फ्रेंड ने उन्हें सजेस्ट किया कि तू पार्टिसिपेट कर ले, जबकि वहां पर सारी प्रैक्टिस हो चुकी थी. अब शहनाज के पास प्रैक्टिस के लिए एक ही दिन बच रहे थे. फिर भी शहनाज उस प्रैक्टिस वाले जगह पर गईं. वहां पर जो लड़के मौजूद थे वो भांगड़ा क्लास वाले थे. वो सबके सब सीनियर स्टूडेंट्स थे.

ये भी पढ़ें: श्वेता तिवारी की अदा पर फिदा हुए फैंस, बोले- कैसे रह लेती हो इतनी यंग (Fans Were Blown Away By Shweta Tiwari’s Style, Said- How Do You Stay So Young)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

उन दिनों शहनाज फर्स्ट इयर की ही स्टूडेंट थीं. उन लड़कों से शहनाज ने बात की और बोलीं कि मुझे भी बताओ कि ये क्या है. शहनाज ने कहा कि, “मुझे फॉर्म भरना नहीं आता, लेकिन मुझे इसमें हिस्सा लेना है.” तब उन लड़कों ने शहनाज से कहा, “ठीक है आप कर लो, लेकिन प्रैक्टिस हो चुकी है तो आप कर पाओगे?” तब शहनाज ने कहा कि, “बस मुझे करना है.” इसके बाद शहनाज गिल ने अपना नाम रजिस्टर करवा दिया. उसी के अगले दिन फर्स्ट राउंड होने वाला था.

ये भी पढ़ें: आथिया शेट्टी भी हो चुकी हैं बॉडी शेमिंग का शिकार, बोलीं – दुबलेपन की वजह से चिढ़ाते थे लोग (Athiya Shetty Has Also Become A Victim Of Body Shaming, Said- People Used To Tease Because Of Thinness)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

जब शहनाज बिग बॉस के घर में थी, तब उन्होंने अपने कॉलेज के दिन का ये किस्सा शेयर करते हुए कहा था कि, “पहला राउंड मेरा बकवास गया, सुंदर सबसे ज्यादा मैं ही लग रही थी, लेकिन मेरा जवाब अच्छा नहीं था.” हालांकि इस राउंड के बाद कपल थीम पर मॉडलिंग होनी थी, जिसमें शहनाज सेकेंड नंबर पर आ गईं. इसी के बाद से शहनाज के पास म्यूज़िक वीडियोज के ढेर सारे ऑफर आने लग गए. शहनाज को म्यूज़िक इंजस्ट्री में एंट्री मिल चुकी थी. इसके बाद तो खुद रास्ते बनते चले गए.

ये भी पढ़ें: इन 3 एक्ट्रेस के साथ फिल्म करना चाहती हैं हरनाज संधु, कास्टिंग काउच को लेकर भी कही बड़ी बात (Harnaaz Sandhu Wants To Do A Film With These 3 Actresses, Also Said Big Thing About Casting Couch)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

शहनाज गिल पहली बार साल 2015 में आई म्यूजिक अलबम ‘शिव दी किताब’ में गुरविंदर बराड़ के साथ नज़र आई थीं, जिसे लोगों ने खूब पसंद किया था. इसके बाद उन्होंने अनेकों म्यूजिक वीडियो में काम किया. बता दें कि शहनाम जितनी अच्छी एक्ट्रेस हैं उतनी ही अच्छी वो सिंगर भी हैं. उन्होंने कई हिट गानों में अपनी आवाज़ दी है. वहीं म्यूजिक अलबम के अलावा शहनाज ने पंजाबी फिल्म ‘काला शाह’ से अपना फिल्मी डेब्यू भी किया, जो सुपरहिट साबित हुई. इन सबके बाद उन्होंने दिलजीत दोझांस के साथ फिल्म ‘होसला रख’ से अपने करियर को नई उड़ान देने का काम किया है.

ये भी पढ़ें: मिस यूनिवर्स हरनाज संधू के फेवरेट हैं ये सुपरस्टार, उन्हीं के साथ करना चाहती हैं बॉलीवुड में डेब्यू (This Superstar Is Miss Universe Hanrnaaz Sandhu’s Favorite, Wants To Debut In Bollywood With Him)

×