दिवंगत अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला ...

दिवंगत अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला के साथ ब्रेकअप की अफवाहों पर शहनाज गिल ने तोड़ी चुप्पी, कही ये बात (Shehnaaz Gill Breaks Silence on Rumors of Breakup With Late Actor Siddharth Shukla, Says This)

टीवी के फेमस एक्टर और ‘बिग बॉस 13’ के विनर सिद्धार्थ शुक्ला इस दुनिया को अलविदा कह गए हैं, लेकिन उनके फैन्स अब तक उन्हें भूला नहीं पाए हैं. सिद्धार्थ ने अपने चाहने वालों के दिलों में अपनी एक अमिट छाप छोड़ी है, जो मिटाए नहीं मिट सकती है. अपने कथित बॉयफ्रेंड और बेस्ट फ्रेंड सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद शहनाज ने बाहरी दुनिया से संपर्क तोड़ लिया था और एक महीने से भी ज्यादा समय तक वो गुमसुम सी रहीं, लेकिन अपने वर्क कमिटमेंट को पूरा करने के लिए शहनाज को हिम्मत जुटानी पड़ी और एक बार फिर से बाहरी दुनिया के संपर्क में आना पड़ा. शहनाज अब भी सिद्धार्थ के जाने के सदमें से बाहर नहीं निकल पाई हैं, लेकिन अब वो उनके बिना जीने की आदत डाल रही हैं.  

Shehnaaz Gill

कुछ दिन पहले शहनाज गिल और दिलजीत दोसांझ की फिल्म ‘हौसला रख’ रिलीज़ हुई थी, जिसे दर्शकों का भरपूर प्यार मिला. इसके बाद हाल ही में सिद्धार्थ को श्रद्धांजलि अर्पित करने के लिए ‘तू यहीं है’ गाना रिलीज़ किया गया. इस गाने में सिडनाज की कहानी को दर्शाते हुए दोनों की तस्वीरों और वीडियो को दिखाया गया है. सिडनाज का यह गाना खूब वायरल हो रहा है और दोनों के चाहने वाले सिद्धार्थ को याद करके भावुक हो रहे हैं. यह भी पढ़ें: ‘तू यहीं है यहां है’: शहनाज़ ने शेयर किया सिद्धार्थ शुक्ला के लिए ट्रिब्यूट वीडियो, फैंस हुए इमोशनल(Tu Yaheen Hai: Shehnaaz Gill shares Sidharth Shukla tribute video, fans get emotional)

Shehnaaz Gill

वहीं सिद्धार्थ के निधन के करीब दो महीने बाद ऐसी अफवाह सामने आई हैं कि शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला का ब्रेकअप हो गया था. इस अफवाह में कितनी सच्चाई है, यह बताने के लिए शहनाज ने अपनी चुप्पी तोड़ी है. एक इंटरव्यू में शहनाज से जब ब्रेकअप की अफवाहों पर सवाल पूछा गया तो पंजाब की कैटरीना कैफ कही जाने वाली शहनाज गिल चौंक गईं. इस सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि मेरा ब्रेकअप हो गया था? ऐसा कभी नहीं होगा. दरअसल, उन्होंने अपनी पंजाबी फिल्म ‘हौसला रख’ के प्रमोशन के दौरान जूम को अपने बारे में सुनी अफवाह के बारे में बताते हुए कहा कि मेरा ब्रेकअप हो गया है? ऐसा कभी नहीं होगा.

Shehnaaz Gill

बता दें कि 29 अक्टूबर को सिद्धार्थ शुक्ला को श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए इस गाने को रिलीज़ किया गया था. शहनाज गिल द्वारा गाए गए इस गाने के बोल और संगीत राज रंजोध ने दिए हैं. वीडियो में शहनाज सिद्धार्थ के साथ बिताए पलों को याद करती हैं. वीडियो में दोनों के कई इमोशनल मुमेंट्स को दिखाया गया है. गाने में शहनाज कहती हैं कि इंसान दोबारा इंसान का ही जन्‍म लेता है.

बात करें फिल्म हौसला रख की तो इस फिल्म में शहनाज और दिलजीत दोसांझ ने मुख्य भूमिका निभाई है. फिल्म को दर्शकों ने काफी पसंद किया और इसने अपने ओपनिंग डे पर ही करीब 2.55 करोड़ का बिज़नेस किया था. दरअसल, सिद्धार्थ शुक्ला के जाने के बाद शहनाज सोशल मीडिया से दूर हो गईं थी, लेकिन फिल्म के प्रमोशनल सॉन्ग को शूट करने और अपने वर्क कमिटमेंट को पूरा करने के लिए उन्होंने खुद को संभाला और वो काम पर वापस लौटीं. यह भी पढ़ें: सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल का आखिरी म्यूज़िक वीडियो रिलीज़ के लिए तैयार, ‘अधूरा’ का पोस्टर देख इमोशनल हुए सिडनाज़ के फैन्स (Siddharth Shukla and Shehnaaz Gill’s Last Music Video is Ready for Release, Fans Get Emotional After Watching The Poster of ‘Adhura’)

Shehnaz Gill

गौरतलब है कि 2 सितंबर को कार्डिएक अरेस्ट के चलते सिद्धार्थ शुक्ला का निधन हो गया था. उनके निधन की खबर सुनकर तमाम सितारे और उनके करीबी काफी दंग रह गए थे. 3 सितंबर को एक्टर का अंतिम संस्कार अंधेरी के ओशिवारा में किया गया था. शहनाज गिल सिद्धार्थ के बेहद करीब थीं, लिहाजा उनके जाने के बाद शहनाज का रो-रो कर बुरा हाल हो गया था, लेकिन कहते हैं कि वक्त के पास हर जख्म का मरहम होता है. शहनाज की जिंदगी में सिद्धार्थ की कमी कभी पूरी तो नहीं हो सकती है, लेकिन वक्त के साथ-साथ वो अब सिद्धार्थ के बिना जीने का आदत डाल रही हैं.

×