जब एक मिनट में दूल्हा-दुलहन...

जब एक मिनट में दूल्हा-दुलहन बने सुशांत-अंकिता, सुशांत बोले- आज तो शादी करके रहूंगा (When Sushant and Ankita became Bride and Groom within a minute, Sushant Said- Today I will get married finally)

सुशांत सिंह राजपूत की मौत को एक महीने से ज़्यादा हो गए हैं, लेकिन उनके फैंस अब भी सुशांत को भुला नहीं पा रहे हैं. सुशांत के कई पुराने वीडियोज़ और फोटोज़ सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. फिलहाल सुशांत का एक थ्रोबैक की ‘एक मिनट की शादी’ का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जो कि एक रिएलिटी शो का है, जिसमें सुशांत अपनी एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे को मंगलसूत्र पहनाते नज़र आ रहे हैं. 

Sushant and Ankita



इस रिएलिटी शो में सुशांत सिंह और अंकिता अपने टीवी शो ‘पवित्र रिश्ता’ की प्रमोशन के लिए पहुंचे थे, जिसमें दोनों को एक टास्क दिया गया था. वीडियो में शो को होस्ट करते दिख रहे हैं कृष्णा अभिषेक, जो कि अंकिता और सुशांत को एक मिनट की शादी का टास्ट देते हैं.

जब सुशांत और अंकिता ने एक-दूसरे को शादी का जोड़ा पहनाया

Sushant and Ankita


वीडियो में कृष्णा अभिषेक सुशांत और अंकिता से कहते हैं कि उनके पास सिर्फ एक मिनट का टाइम है और एक मिनट में उन्हें एक-दूसरे को शादी को जोड़ा पहनाकर शादी करनी है. कृष्णा जैसे ही एक मिनट का टाइमर सेट करते हैं, वैसे ही सुशांत और अंकिता एक-दूसरे को शादी का जोड़ा पहनाना शुरू कर देते हैं.

सुशांत बोले- आज तो शादी करके ही रहूंगा

Sushant and Ankita


जैसे ही कृष्णा ने कहा आपका टाइम शुरू होता है अब, सुशांत और अंकिता दूल्हा दुल्हन बनने के लिए उतावले हो गई. और अंकिता उन्हें जब दूल्हे का जोड़ा पहनाती हैं, तब सुशांत कहते हैं-आज तो मैं शादी करके ही रहूंगा.’

अंकिता को मंगलसूत्र भी पहनाया

Sushant and Ankita


सुशांत को अंकिता को कुछ सेकंड में ही साड़ी पहनाते हैं, फिर चूड़ियां और गले का हार पहनाकर आखिर में मंगलसूत्र भी पहना देते हैं और एक मिनट से पहले ही दोनों दूल्हा-दुलहन बनकर सामने आ जाते हैं. कहना न होगा कि भले ही दूल्हा दुल्हन का ये एक एक्ट था, पर दोनों के चेहरे पर ढेर सारी खुशियां नज़र आ रही थीं. टास्क को टाइम से पहले खत्म करने के लिए कृष्णा अभिषेक ने भी उनकी तारीफ करते और दोनों से इम्प्रेस होते नज़र आते हैं.

https://m.youtube.com/watch?feature=youtu.be&v=FKjWcCkoivc


रियलिटी शो में ही सुशांत ने अंकिता को प्रपोज़ भी किया था

Sushant and Ankita

ये शादी का वीडियो तो एक एक्ट था, लेकिन बता दें कि अंकिता को सुशांत ने प्रपोज़ एक रियलिटी शो में ही किया था और उनका प्रपोज़ करने का ये अलग अंदाज को सबको बेहद पसन्द भी आया था.

दरअसल वो उस शो का वैलेंटाइन डे स्पेशल एपिसोड था, जिसमें सुशांत सिंह राजपूत ने नेशनल टेलीविजन पर अंकिता को शादी के लिए प्रपोज किया था. सुशांत सिंह प्रपोज करते हुए अंकिता से कहते हैं, ‘तुम इतनी खूबसूरत हो, इतनी ज्यादा खूबसूरत कि जो पिछले सात जन्मों में नहीं किया, वो अब सात मिनट में कह दूंगा। तुम इतनी खूबसूरत हो कि तुम्हारे लिए सात खून भी माफ हैं. मैं अगले सात जन्म तक तुम्हारा साथ चाहता हूं.’ 
सुशांत की बात सुनकर पास में खड़ी अंकिता अपना मुंह शरम से छुपा लेती हैं और कहती हैं, ‘आई लव यू गुगु.’ सुशांत का निकनेम सुनकर प्रियंका चौंक जाती हैं. इसके बाद अंकिता कहती हैं, ‘हां मैं तुमसे शादी करने के लिए तैयार हूं.’ ये सुनते ही सुशांत खुशी से झूम उठते हैं और उन्हें गले लगा लेते हैं.


वीडियो देख भावुक हुए फैन्स
सुशांत के फैन्स इस वीडियो को देखकर काफी इमोशनल हो गए और अपने प्यारे हीरो को याद करने लगे.

बता दें कि सुशांत और अंकिता को टीवी शो ‘पवित्र रिश्ता’ के दौरान एक-दूसरे से प्यार हुआ था. शो में उन्होंने मानव और अर्चना का यादगार रोल प्ले किया. दोनों एक-दूसरे के साथ 6 साल तक रिलेशनशिप में रहे. सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे की दिसबंर 2016 में शादी भी होने वाली थी, लेकिन अचानक ही उनका ब्रेकअप हो गया. ब्रेकअप की वजह आज तक किसी को नहीं मालूम, लेकिन फैन्स को सुशांत और अंकिता की जोड़ी बहुत पसंद थी.