जब आपसी मतभेद के चलते बॉलीवुड के...

जब आपसी मतभेद के चलते बॉलीवुड के इन सितारों का हुआ ब्रेकअप, राहें जुदा होने बाद भी अपने एक्स के साथ किया फिल्मों में काम (When These Bollywood Stars Parted Ways due to Mutual Differences, Even Then They Worked in Films With Their Ex)

बॉलीवुड इंडस्ट्री में सितारों के बीच प्यार, तकरार और ब्रेकअप होना बहुत ही आम बात है. ब्रेकअप के बाद जहां कई सितारे अपने एक्स के सामने आने से बचते हैं, तो वही कई ऐसे सितारे भी हैं जो ब्रेकअप के बाद भी एक-दूसरे से दोस्ताना व्यवहार रखते हैं. आज हम आपको बॉलीवुड के ऐसे सितारों के बारे में बताने जा रहे हैं जिनका आपसी मतभेद के कारण ब्रेकअप तो हो गया, लेकिन राहें जुदा होने के बावजूद भी उन्होंने अपने एक्स के साथ फिल्मों में काम किया. चलिए एक नज़र डालते हैं उन सितारों पर…

कैटरीना कैफ-सलमान खान

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

एक ऐसा दौर भी था जब कैटरीना कैफ और सलमान खान को बॉलीवुड के हॉट कपल्स में से एक माना जाता था. जी हां, कैट और सलमान एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में थे, लेकिन किसी कारण वो आपसी मतभेद के चलते अलग हो गए. ब्रेकअप के बाद भी कैटरीना ने सलमान के साथ फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ में काम किया और दोनों के बीच दोस्ती का खूबसूरत रिश्ता अब भी बरकरार है.

करीना कपूर- शाहिद कपूर

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

एक ऐसा दौर भी था जब बॉलीवुड की गलियारों में कारीना कपूर और शाहिद कपूर के प्यार के किस्से मशहूर हुआ करते थे. दोनों ने खुल्लमखुल्ला अपने प्यार का इज़हार भी किया था,लेकिन फ़िल्म ‘जब वी मेट’ की शूटिंग के दौरान दोनों के बीच दूरियां बढ़ने लगी थीं और फिर दोनों का ब्रेकअप हो गया. ब्रेकअप के बाद भी दोनों ने न सिर्फ इस फ़िल्म में साथ काम किया बल्कि ‘उड़ता पंजाब’ में भी स्क्रीन शेयर किया था.

रणबीर कपूर-दीपिका पादुकोण

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

एक वक्त ऐसा भी था जब चॉकलेटी बॉय रणबीर कपूर, दीपिका पादुकोण के प्यार में पागल थे, लेकिन दोनों के इस खूबसूरत रिश्ते को किसी की नज़र लग गई और उनका ब्रेकअप हो गया. एक-दूसरे से राहें जुदा होने के बावजूद दोनों फिल्म ‘ये जवानी है दीवानी’ में साथ नजर आए थे और अब भी दोनों के बीच दोस्ती का रिश्ता कायम है.

कैटरीना कैफ-रणबीर कपूर

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

दीपिका पादुकोण से ब्रेकअप के बाद रणबीर कपूर कैटरीना कैफ को डेट करने लगे थे. कहा जाता है कि दीपिका और रणबीर के ब्रेकअप की वजह कैटरीना ही थीं, लेकिन जल्द ही दोनों का रिश्ता भी खत्म हो गया. ब्रेकअप के बाद कैट और रणबीर की जोड़ी फ़िल्म ‘जग्गा जासूस’ में नज़र आई थी.

माधुरी दीक्षित-संजय दत्त

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

बॉलीवुड की धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित का नाम कभी संजय दत्त के साथ भी जुड़ चुका है. दोनों के अफेयर की खबरों ने काफी सुर्खियां भी बटोरी थी. टाडा केस में संजय दत्त का नाम आने के बाद माधुरी उनसे दूर हो गई थीं, अलग होने के बाद माधुरी ने संजय के साथ कभी स्क्रीन शेयर नहीं किया था, लेकिन साल 2019 में 21 साल बाद दोनों एक बार फिल्म ‘कलंक’ में नजर आए थे.

×