शाहरुख खान के करियर को लेकर कमें...

शाहरुख खान के करियर को लेकर कमेंट करना इस एक्टर को पड़ा भारी, फैन्स ने बुरी तरह से किया ट्रोल (This Actor has Badly Trolled by Shahrukh Khan’s Fan For Commenting on His Career)

इसमें कोई दो राय नहीं है कि बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान ने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी हैं. यही वजह है कि उन्हें इंडस्ट्री का किंग खान कहा जाता है. वैसे तो शाहरुख खान जल्द ही फिल्म ‘पठान’ में नज़र आएंगे, लेकिन हाल ही में उन पर केआरके यानी कमाल आर खान कमेंट करके बुरी तरह से फंस गए हैं. दरअसल, केआरके ने शाहरुख खान के करियर को लेकर कुछ ऐसा कह दिया है, जिसके बाद फैन्स का गुस्सा केआरके पर फूट पड़ा और लोगों ने उन्हें सोशल मीडिया पर बुरी तरह से ट्रोल कर दिया. डाउनलोड करें हमारा मोबाइल एप्लीकेशन https://merisaheli1.page.link/pb5Z और रु. 999 में हमारे सब्सक्रिप्शन प्लान का लाभ उठाएं व पाएं रु. 2600 का फ्री गिफ्ट.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

बॉलीवुड एक्टर और क्रिटिक कमाल आर खान ने शाहरुख खान और सलमान खान की एक तस्वीर ट्विटर पर पोस्ट करते हुए किंग खान पर कमेंट किया है. इस तस्वीर में शाहरुख खान बॉलीवुड के दबंग सलमान खान के सामने हाथ जोड़कर झुके हुए नज़र आ रहे हैं. इस फोटो के साथ कमाल खान ने कैप्शन लिखा है- ‘मेरा निजी तौर पर मानना है कि जब शाहरुख 50 साल के थे, तभी उनका करियर खत्म हो गया था और अब तो वो 60 साल के हो गए हैं. कोई भी स्टार इतना कभी नहीं झुकेगा. पुष्पा ने भी कहा था- झुकेगा नहीं साला…’ यह भी पढ़ें: सिर्फ ‘बच्चन पांडे’ ही नहीं, इन फिल्मों में नेगेटिव किरदार में नज़र आ चुके हैं खिलाड़ी अक्षय कुमार (Not only in ‘Bachchan Pandey’, Akshay Kumar Has Played a Negative Role in These Films)

आपको बता दें कि यह कोई पहला मौका नहीं है, जब केआरके ने शाहरुख खान पर विवादित टिप्पणी की है. इससे पहले भी वो शाहरुख की फिल्म ‘पठान’ को लेकर उन पर निशाना साध चुके हैं. शाहरुख पर कमेंट करने को लेकर जहां पहले भी केआरके ट्रोलिंग के शिकार हो चुके हैं तो वहीं अब एक बार फिर से वो ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए हैं. केआरके के इस पोस्ट के बाद शाहरुख खान के फैन्स सोशल मीडिया पर उनकी जमकर क्लास लगा रहे हैं.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

केआरके की इस पोस्ट पर लोगों ने अपनी प्रतिक्रियाएं दी हैं. एक यूजर ने लिखा है- ‘एसआरके अपने लेबर के साथ… फैनवॉर करवाना चाहता है केआरके…’ वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा है- ‘हैप्पी न्यू ईयर का फर्स्ट डे का कलेक्शन हिंदी में आज भी सबसे ज्यादा है, 45 करोड़ एक दिन में… तो स्टेटिस्टिक्स देखकर बात कर…’ एक यूजर ने लिखा है- ‘आप उनसे भी बड़े हैं… हड़प्पा सभ्यता की तरह पुराने…’ यह भी पढ़ें: रानी मुखर्जी से लेकर जॉन अब्राहम तक, जब बॉलीवुड के इन सेलेब्स ने सीक्रेट मैरिज कर अपने फैन्स को कर दिया सरप्राइज़ (From Rani Mukerji to John Abraham, When These Bollywood Celebs Surprised Their Fans by Doing Secret Marriage)

गौरतलब है कि शाहरुख खान इन दिनों फिल्म ‘पठान’ को लेकर सुर्खियों में हैं. इस फिल्म को लेकर केआरके लगातार शाहरुख खान पर हमला कर रहे हैं. इतना ही नहीं वो तो इस फिल्म को लेकर भविष्यवाणी भी कर चुके हैं. केआरके कह चुके हैं कि शाहरुख की फिल्म ‘पठान’ डब्बा है और यह बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप होने वाली है. बहरहाल, वो अपने इसी तरह के विवादित बयानों के चलते अक्सर ट्रोलर्स के निशाने पर रहते हैं.

×