जब मीनाक्षी शेषाद्रि से पहली नज़...

जब मीनाक्षी शेषाद्रि से पहली नज़र में ही प्यार कर बैठा था ये सिंगर, एक्ट्रेस को चुकानी पड़ी थी इसकी भारी कीमत (When This Singer Fell in Love with Meenakshi Sheshadri at First Sight, Actress Had to Pay a Heavy Price For It)

कहते हैं कि दिल पर किसी का ज़ोर नहीं चलता है और कब किसी को किसी से प्यार हो जाए, यह कोई नहीं जानता. बॉलीवुड की फिल्मों में वैसे तो अक्सर दर्शकों के मनोरंजन के लिए हीरो-हीरोइन पर्दे पर इश्क फरमाते हैं, लेकिन कई सितारे साथ काम करते-करते एक-दूजे को दिल दे बैठते हैं और असल ज़िंदगी में उनकी लव स्टोरी शुरू हो जाती है. भले ही सितारों को असल ज़िंदगी में प्यार हो जाए, लेकिन बहुत ही कम ही सितारे खुशकिस्मत होते हैं, जिन्हें उनके प्यार की मंज़िल नसीब होती है. कुछ ऐसी ही लव स्टोरी रही है एक्ट्रेस मीनाक्षी शेषाद्रि और सिंगर कुमार सानू की.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

हिंदी सिनेमा की मशहूर और खूबसूरत एक्ट्रेस मीनाक्षी शेषाद्रि के न जाने कितने ही दीवाने थे, उनकी दीवानगी का आलम तो यह था कि जो भी उन्हें देखता था, पहली नज़र में ही अपना दिल हार बैठता था. मीनाक्षी अपने फैन्स के प्यार को बहुत ही अदब से संभालने में माहिर थीं, लेकिन उनके साथ एक ऐसी घटना हुई जिसके कारण उन्हें अपने करियर के पीक पर इंडस्ट्री को अलविदा कहना पड़ गया. यह भी पढ़ें: एक्ट्रेस मीनाक्षी शेषाद्रि का बदल गया पूरा लुक, ‘दामिनी’ से मचाई थीं धमाल (Actress Meenakshi Seshadri’s Complete Look Changed, ‘Damini’ Was A Big Hit)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

बताया जाता है कि एक के बाद एक सुपरिहट गाने गाकर इंडस्ट्री में अपनी आवाज़ का जादू बिखेरने वाले कुमार सानू जब पहली बार मीनाक्षी शेषाद्रि से मिले तो एक्ट्रेस को देखते ही उन्हें पहली नज़र का प्यार हो गया. हालांकि उनके सामने दुविधा यह भी थी कि वो पहले से ही शादीशुदा थे, लेकिन मीनाक्षी को देखते ही वो अपने दिल को संभाल न सके और अपना दिल हार बैठे, फिर क्या था इंडस्ट्री में दोनों के रिलेशनशिप को लेकर तरह-तरह की बातें सामने आने लगीं.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

कुछ लोगों का कहना था कि मीनाक्षी के लिए सिंगर का प्यार एक तरफा था, जबकि कई लोगों का यह मानना था कि दोनों ही इस रिलेशनशिप में बराबरी से शामिल थे. हालांकि दोनों की मोहब्बत का अंजाम कुछ ऐसा हुआ कि दोनों की ही ज़िंदगी पूरी तरह से बदल गई. एक तरफ मीनाक्षी से मोहब्बत के चक्कर में कुमार सानू का अपनी पत्नी से तलाक हो गया तो वहीं दूसरी तरफ करियर के पीक पर होते हुए मीनाक्षी को मजबूरन इंडस्ट्री को अलविदा कहना पड़ा और शादी करके वो यूएसए चली गईं. यह भी पढ़ें: जब खुद पर आइटम गर्ल का ठप्पा लगने से भड़क गई थीं मलाइका अरोड़ा, एक्ट्रेस ने ऐसे की थी सबकी बोलती बंद (When Malaika Arora Was Angry on saying her as Item Girl, know What Was Her Reaction)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

रिपोर्ट्स की मानें तो मीनाक्षी शेषाद्रि और सिंगर कुमार सानू की लव स्टोरी करीब तीन साल तक चली. तीन साल बाद दोनों के रिलेशनशिप में दरार पड़ गई और यही प्यार जहां मीनाक्षी के लिए करियर को छोड़ देने की वजह बना तो वहीं कुमार सानू की शादीशुदा ज़िंदगी तबाह हो गई. कुमार सानू से ब्रेकअप के बाद मीनाक्षी ने अमेरिकन इन्वेस्टर हरीश मैसून से शादी कर ली और यूएस चली गईं. आज वो अपने पति और बच्चों के साथ खुशहाल ज़िंदगी जी रही हैं, जबकि कुमार सानू ने पहली पत्नी को तलाक देने और मीनाक्षी से ब्रेकअप के बाद दूसरी शादी कर ली.

×