BB 13: सिद्धार्थ, शहनाज, आर...

BB 13: सिद्धार्थ, शहनाज, आरती और विशाल, इस हफ्ते कौन होगा घर से बेघर? दीजिए अपनी राय (Who will be evicted from Bigg Boss 13 this week?)

बिग बॉस 13 फिनाले के बिल्कुल करीब पहुंच चुका है. ऐसे में बचे हुए कंटेस्टेंट्स के दिलों की धड़कनें बढ़ती जा रही हैं. इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए सिद्धार्थ शुक्ला, शहनाज गिल, आरती सिंह और विशाल आदित्य सिंह नॉमिनेटेड हैं.  हर कोई यही अंदाज़ा लगा रहा है कि इस हफ्ते किसे घर से बाहर का रास्ता देखना पड़ेगा. अगर सदस्यों की लोकप्रियता के आधार पर देखा जाए तो सिद्धार्थ शुक्ला घर के सबसे लोकप्रिय कंटेस्टेंट हैं. शहनाज के साथ उनकी जोड़ी फैन्स को बहुत पसंद आती है. सोशल मीडिया पर #SidNaz हमेशा ट्रेंड करता है. ऐसे में सिद्धार्थ और शहनाज आरती व विशाल की तुलना में ज़्यादा मजबूत दिख रहे हैं. उसके बाद आरती सिंह का नंबर आता है. आरती डे वन में बिग बॉस के घर में हैं. उनकी भी फैन फॉलोइंग बहुत अच्छी है. उनके गेम खेलने का तरीक़ा लोगों को बहुत पसंद आ रहा है. सलमान खान ने भी आरती के गेम की तारीफ की थी. वहीं विशाल आदित्य सिंह घर में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के रूप में आए थे. बिग बॉस के इतिहास में आज तक किसी वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट ने गेम नहीं जीता. अब फिनाले के इतना नजदीक आने के बाद विशाल आदित्य सिंह का घर में टिकना थोड़ा मुश्किल लग रहा था. लेकिन पिछले हफ्ते विशाल आदित्य सिंह को रश्मि देसाई से ज़्यादा वोट मिले थे. वोटों के उस आंकड़ों ने सभी को चौंका कर रख दिया था. पिछले हफ्ते ज़्यादातर लोगों को लग रहा था कि विशाल आदित्य सिंह सबसे कमजोर कंटेस्टेंट है और शेफाली जरीवाला उनसे बढ़िया खेल रही हैं. लेकिन विशाल को रश्मि से भी ज़्यादा वोट मिले और शेफाली को घर से बाहर निकलना पड़ा, ऐसी स्थिति में कुछ भी कहना थोड़ा मुश्किल होगा.

Bigg Boss 13

इसी बीच सोशल मीडिया पर विशाल के फैन्स ने नाराजगी भी जाहिर की है. उन्होंने मेकर्स पर पक्षपात का आरोप लगाया है. उनके अनुसार विशाल के वोटिंग लाइन्स अन्य कंटेस्टेंट की तुलना में 3 घंटे पहले ही बंद किए जा रहे हैं. जहां दूसरे कंटेस्टेंट को रात के 1 बजे तक वोट किया जा सकता है, वहीं विकास के वोटिंग लाइन 10 बजे रात को ही बंद कर दिया गया. एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि  ‘कृपया विशाल आदित्य सिंह का समर्थन करें. कैसे तीन घंटे पहले ही वोटिंग लाइन बंद हो सकती है. जबकि बाकी तीन कंटेस्टेंट्स की अभी भी वोटिंग जारी है. इसके बाद यह ट्वीट बहुत तेजी से वायरल हुआ और लोगों ने बिग बॉस को बैन करने तक की मांग कर दी. फिलहाल इस खबर में कितनी सच्चाई है, यह कहना मुश्किल हैं. खेल के नजरिए से देखें तो शहनाज कौर गिल और सिद्धार्थ शुक्ला टॉप पांच में जाने के मजबूत दावेदार हैं. ऐसे में बेघर होने की तलवार बाकी बचे दो कंटेस्टेंट्स पर लटकी है. ये दो कंटेस्टेंट विशाल और आरती हैं. ऐसे में देखना होगा कि वीकेंड का वार में इस हफ्ते घर से कौन बेघर होता है. आपके  हिसाब से इस हफ्ते कौन घर से बेघर होगा और कौन फिनाले के थोड़ा और करीब पहुंचेगा. कमेंट बॉक्स में लिखें. 

ये भी पढ़ेंः  BB 13: पारस-माहिरा के रिलेशनशिप पर आकांक्षा पुरी का बयान, ‘माहिरा को भगवान बचाए’ (Bigg Boss 13: Akanksha Puri On Mahira Sharma And Paras Chhabra’s Relationship)