आखिर क्यों कोई बड़ा एक्टर नहीं क...

आखिर क्यों कोई बड़ा एक्टर नहीं करना चाहता तापसी पन्नू के साथ काम, एक्ट्रेस ने बताई इसकी वजह (Why Any Big Actor Does Not Want to Work With Taapsee Pannu, Actress Reveals The Reason)

बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस तापसी पन्नू आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. उन्होंने बहुत कम समय में अपने दमदार एक्टिंग से दर्शकों के दिलों में खास जगह बनाई है. उन्होंने जितनी फिल्मों में भी काम किया है, उसमें से ज्यादातर फिल्मों ने दर्शकों के दिलों पर एक अलग छाप छोड़ी है. तापसी ने अपने फिल्मी करियर में साइंटिस्ट, वकील, हॉकी प्लेयर, शार्पशूटर जैसी दमदार भूमिकाएं निभाई हैं. हालांकि उनकी ज्यादातर फिल्मों में उनके अपोज़िट कोई बड़ा मेल एक्टर नज़र नहीं आया है. आखिर क्यों कोई बड़ा एक्टर तापसी पन्नू के साथ काम नहीं करना चाहता. इसकी वजह का खुलासा खुद एक्ट्रेस ने किया है.

Taapsee Pannu
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Taapsee Pannu
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

दरअसल, एफआईसीसीआई (FICCI) ग्लोबल यंग इंडिया लीडर्स समिट 2021 में एक इंटरव्यू के दौरान तापसी पन्नू ने बताया कि कैसे पॉपुलर मेल एक्टर उनके साथ स्क्रीन शेयर करने से बचते हैं. एक्ट्रेस ने बताया कि कैसे ए-लिस्ट वाले एक्टर महिलाओं के नेतृत्व वाली फिल्मों में स्क्रीन शेयर करने से हिचकिचाते हैं. तापसी ने यह भी बताया कि सिर्फ ए-लिस्टेड एक्टर्स ही नहीं, बल्कि नए एक्टर्स भी उनकी फिल्मों में एक्टिंग करने से बचते हैं. यह भी पढ़ें: जल्द ही शादी के बंधन में बंधेंगी तापसी पन्नू? बहन ने बताया देख रखे हैं वेडिंग वेन्यू (Taapsee Pannu Tying The Knot, Sister Shagun Reveals She Has Seen Many Wedding Venues)

Taapsee Pannu
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Taapsee Pannu
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

तापसी ने बताया कि जो मेल एक्टर उनके साथ काम नहीं करना चाहते हैं वो किस तरह के बहाने देते हैं. उन्होंने कहा कि एक एक्टर ने यह कहते हुए फिल्म करने से मना कर दिया कि एक तापसी को संभालना मुश्किल है, यहां तो दो हैं. दरअसल, एक्टर को जिस फिल्म के लिए ऑफर किया गया था, उसमें तापसी का डबल रोल था. एक्ट्रेस ने आगे बताया कि जब एक अन्य एक्टर को उनके साथ फिल्म का ऑफर किया गया तो उन्होंने मना कर दिया. एक्टर का कहना था कि इस फिल्म में लोगों की सारी सहानुभूति सिर्फ लड़की को ही मिलेगी.

Taapsee Pannu
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Taapsee Pannu
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

तापसी का कहना है कि उन्होंने तब उनसे कहा था कि मैंने आप जैसे एक्टर से ज्यादा आत्मविश्वास की उम्मीद की थी, जिस पर एक्टर का कहना था कि वो एक बड़े स्टार हैं और उन्होंने कई फिल्मों में काम किया है, इसलिए उन्होंने साथ में काम करने इनकार कर दिया. आगे एक्ट्रेस ने बताया कि ऐसे एक्टर्स भी उनके साथ काम करने से बचते हैं, जिन्होंने सिर्फ एक या दो फिल्मों में ही काम किया है. ये एक्टर्स ऐसी भूमिका करने से बचते हैं, जिसमें उनके किरदार का योगदान सिर्फ 10 फीसदी है और फिल्म में महिला की भूमिका उनसे ज्यादा है. यह भी पढ़ें: ‘हसीन दिलरुबा’ में इंटीमेट सीन की शूटिंग को लेकर तापसी पन्नू ने किया बड़ा खुलासा (Taapsee Pannu Made A Big Disclosure About The Shooting Of Intimate Scene In ‘Haseen Dilruba’)

Taapsee Pannu
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

तापसी से वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्हें हाल ही में आकर्ष खुराना की ‘रश्मि रॉकेट’ में देखा जा चुका है. इसके अलावा वो जल्द ही ‘लूप लपेटा’ में लीड रोल प्ले करती दिखेंगी, जो जर्मन फिल्म ‘रन लोला रन’ का हिंदी रिमेक है. फिलहाल एक्ट्रेस ‘शाबाश मिट्ठू’ में बिज़ी हैं, जिसमें वो महिला स्टार क्रिकेटर मिताली राज की भूमिका निभाती नज़र आएंगी. साथ ही तापसी, प्रतीक गांधी के साथ ‘वो लड़की है कहां’ में दिखाई देंगी.

×