आखिर क्यों ऐश्वर्या राय से जलती ...

आखिर क्यों ऐश्वर्या राय से जलती हैं ये अभिनेत्रियां, सोनम कपूर से लेकर करीना कपूर तक के नाम हैं शामिल (Why are These Actresses Jealous of Aishwarya Rai, Names from Sonam Kapoor to Kareena Kapoor are included in This List)

बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक्ट्रेसेस के बीच अक्सर कैट फाइट की खबरें सुनने को मिलती रहती हैं. कहा तो यह भी जाता है कि इंडस्ट्री की दो हीरोइनें कभी एक-दूसरे की दोस्त नहीं हो सकती हैं. हालांकि ऐसा नहीं है, क्योंकि कई एक्ट्रेसेस जहां एक-दूसरे की अच्छी दोस्त हैं तो वहीं कई एक्ट्रेसेस ऐसी भी हैं जो एक-दूसरे को देखना तक पसंद नहीं करती हैं. बात करें पूर्व विश्व सुंदरी और बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय की तो उनसे कई एक्ट्रेसेस जलन की भावना रखती हैं. आइए जानते हैं सोनम कपूर से लेकर करीना कपूर खान तक, आखिर क्यों बॉलीवुड की ये अभिनेत्रियां ऐश्वर्या राय से जलती हैं.

सोनम कपूर

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर और ऐश्वर्या राय के बीच कैट फाइट उस वक्त सामने आई थी, जब एक इंटरव्यू में सोनम ने ऐश्वर्या को आंटी कह दिया था. सोनम ने यह दलील दी थी कि ऐश्वर्या राय उनके पापा अनिल कपूर के साथ काम कर चुकी हैं, ऐसे में वो उन्हें आंटी ही तो कहेंगी ना? हालांकि इस पर बवाल बढ़ने के बाद सोनम ने सफाई देते हुए कहा था कि उनके स्टेटमेंट को तोड़-मरोड़कर पेश किया गया. वक्त के साथ-साथ दोनों के बीच का यह मनमुटाव खत्म हो गया और बाद में ऐश्वर्या सोनम की रिसेप्शन पार्टी में भी शामिल हुईं. यह भी पढ़ें: आलिया भट्ट ही नहीं इन एक्ट्रेसेस ने भी शादी के तुरंत बाद दी थी अपनी प्रेग्नेंसी की न्यूज़, खबर सुनकर हैरान हुए थे फैन्स (Not Only Alia Bhatt, These Actresses also Gave News of Their Pregnancy Soon After Marriage, Fans Were Surprised)

करीना कपूर

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

वैसे तो करीना कपूर खान ने ऐश्वर्या राय बच्चन के डेब्यू करने के कई साल बाद अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी, बावजूद इसके दोनों में तगड़ी प्रतियोगिता देखने को मिली. कहा जाता है कि मधुर भंडारकर ने ऐश्वर्या राय को लेकर फिल्म ‘हीरोइन’ बनाने का फैसला किया था, लेकिन ऐश्वर्या ने अपनी प्रेग्नेंसी के चलते इस फिल्म को छोड़ दिया और बाद में इस फिल्म में करीना ने काम किया. जब उनसे एक इवेंट में सवाल किया गया कि अगर ऐश्वर्या को लेकर यह फिल्म बनती तो कितनी अलग होती, ऐसे में करीना ने उन्हें अगली पीढ़ी का बताते हुए कहा कि उनकी तुलना ऐश्वर्या के साथ करना गलत है.

प्रियंका चोपड़ा

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

वैसे तो देसीगर्ल प्रियंका चोपड़ा और ऐश्वर्या राय ने कभी किसी फिल्म में एक-दूसरे के साथ काम नहीं किया है, लेकिन साल 2005 में दोनों के बीच कोल्ड वॉर की खबरों ने खूब सुर्खियां बटोरी थी. कहा जाता है कि उस दौरान ऐश्वर्या राय को अभिषेक बच्चन के साथ फिल्म ‘ब्लफमास्टर’ के लिए साइन किया गया था, लेकिन फिर ऐश की जगह प्रियंका चोपड़ा को ले लिया गया. इसी के बाद दोनों के बीच झगड़े की खबरें सामने आने लगी थी.

सुष्मिता सेन

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

ऐश्वर्या राय और सुष्मिता सेन के बीच की कैट फाइट के बारे में भला कौन नहीं जानता है. साल 1994 में ऐश्वर्या राय ने मिस वर्ल्ड और सुष्मिता सेन ने मिस यूनिवर्स का खिताब जीतकर देश का मान बढ़ाया था. दरअसल, जब ऐश्वर्या और सुष्मिता ने मिस इंडिया ब्यूटी पेजेंट में हिस्सा लिया था तो ऐश्वर्या को पूरी उम्मीद थी कि ताज उन्ही के सिर सजेगा, लेकिन सुष्मिता सेन ने बाज़ी मार ली. सुष्मिता के हाथों हार का सामना करने पर ऐश्वर्या राय को तगड़ा झटका लगा था, तभी से दोनों के बीच कोल्ड वॉर शुरु हो गई. यह भी पढ़ें: चिकनी चमेली से लेकर दिलबर और ऊ ऊ अंतावा तक, आइटम सॉन्ग पर सेक्सी मूव्स दिखाने के लिए करोड़ों रुपये लेती हैं ये हसीनाएं (From Chikni Chameli to Dilbar and O Antava Song, These Actresses Charge Whopping Amount For Sexy Moves In Item Songs)

माहिरा खान

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

ऐश्वर्या राय से जलन रखने वाली एक्ट्रेसेस में पाकिस्तानी अभिनेत्री माहिरा खान का नाम भी शामिल है. हालांकि माहिरा खान ने ऐश्वर्या राय के लिए कुछ नहीं कहा, लेकिन उन्होंने एक ऐसी ट्वीट को लाइक कर दिया था, जिसमें कान्स फिल्म फेस्टिवल में ऐश्वर्या द्वारा पहनी गई ड्रेस का मज़ाक उड़ाया गया था. इसकी वजह से दोनों के बीच अनबन की खबरें सामने आईं, लेकिन बाद में माहिरा जब एक इवेंट में ऐश्वर्या राय से मिलीं तो उन्होंने सब क्लियर करके हुए उन्हें गले लगा लिया.

×