आलिया भट्ट ही नहीं इन एक्ट्रेसेस...

आलिया भट्ट ही नहीं इन एक्ट्रेसेस ने भी शादी के तुरंत बाद दी थी अपनी प्रेग्नेंसी की न्यूज़, खबर सुनकर हैरान हुए थे फैन्स (Not Only Alia Bhatt, These Actresses also Gave News of Their Pregnancy Soon After Marriage, Fans Were Surprised)

चाहे कोई आम महिला हो या फिर टीवी या बॉलीवुड इंडस्ट्री की कोई एक्ट्रेस, शादी के बाद मां बनना हर महिला के लिए एक सुखद एहसास होता है. हालांकि बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई ऐसी एक्ट्रेस हैं, जिन्होंने शादी के फौरन बाद अपनी प्रेग्नेंसी की न्यूज़ शेयर करके हर किसी को हैरान कर दिया. हाल ही में आलिया भट्ट ने सोशल मीडिया पोस्ट के ज़रिए अपनी प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट की और वो जल्द ही रणबीर कपूर के बच्चे की मां बनने वाली हैं. आलिया के अलावा बॉलीवुड इंडस्ट्री की कई एक्ट्रेसेस भी शादी के फौरन बाद अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर चर्चा में आ गई थीं, जिनमें से कुछ तो ऐसी भी रही हैं, जो शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गई थीं और शादी के बाद कुछ ही महीनों में मां बन गईं.  

आलिया भट्ट

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

रणबीर कपूर के साथ सात फेरे लेने के महज दो महीने बाद ही आलिया भट्ट ने फैन्स के साथ अपनी प्रेग्नेंसी की न्यूज़ शेयर की. आलिया के इस अनाउंसमेंट के बाद से कपूर और भट्ट फैमिली में खुशी का माहौल है. आलिया की सास नीतू कपूर, ननद रिद्धिमा साहनी और मां सोनी राजदान ने आलिया पर खूब प्यार बरसाया है. यह भी पढ़ें: बॉयफ्रेंड को किस करने से पहले ही जब पकड़ी गईं प्रियंका चोपड़ा, आंटी को देख हालत हुई थी खराब (When Priyanka Chopra was Caught by Aunty Before Kissing Her Boyfriend)

दीया मिर्जा

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

पिछले साल बिज़नेसमैन वैभव रेखी के साथ शादी के बंधन में बंधने के दो महीने बाद ही एक्ट्रेस दीया मिर्जा ने सोशल मीडिया पर अपनी प्रेग्नेंसी अनाउंस कर दी थी, जिसके बाद कई लोगों ने शादी से पहले ही प्रेग्नेंट होने पर एक्ट्रेस को खूब खरी-खोटी भी सुनाई. तब एक्ट्रेस ने बताया था कि शादी की प्लानिंग के दौरान ही उन्हें अपनी प्रेग्नेंसी के बारे में पता चला था.

नेहा धूपिया

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया दो बच्चों की मां बन चुकी हैं, लेकिन उन्होंने जब साल 2018 में अचानक अंगद बेदी से शादी कर ली तो हर कोई हैरान रह गया था. शादी के कुछ ही महीने में नेहा ने बेटी को जन्म दिया था. इसे लेकर एक शो में नेहा ने बताया था कि वो शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गई थीं, इसलिए उन्हे जल्दबादी में शादी का फैसला करना पड़ा.

अमृता अरोड़ा

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

मलाइका अरोड़ा की बहन अमृता अरोड़ा को लेकर भी मीडिया में ऐसी खबरें आई थीं कि वो शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गई थीं. आपको बता दें कि अमृता ने साल 2009 में बिज़नेसमैन शकील लड़क से शादी की थी और कुछ ही महीने बाद उन्होंने बेटे अजान को जन्म दिया था.

सेलिना जेटली

Actress Celina Jaitley
फोटो सौजन्य: फाइल

बॉलीवुड एक्ट्रेस और पूर्व मिस इंडिया यूनिवर्स रह चुकीं सेलिना जेटली ने साल 2011 में पीटर हाग से शादी की थी. शादी के कुछ ही महीनों बाद एक्ट्रेस ने जुड़वा बच्चों को जन्म दिया था. शादी के कुछ ही महीने बाद बच्चों को जन्म देने के बाद यह कयास लगाए गए थे कि वो शादी से पहले ही प्रेग्नेंट थी, इसलिए उन्होंने जल्दबाजी में शादी की.

कोंकणा सेन शर्मा

फोटो सौजन्य: फाइल

बॉलीवुड एक्ट्रेस कोंकणा सेन शर्मा ने साल 2010 में एक्टर रणवीर शौरी से शादी की थी. शादी के बंधन में बंधने से पहले दोनों ने कुछ साल तक एक-दूसरे को डेट किया था. कहा जाता है कि कोंकणा भी शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गई थीं और शादी के छह महीने बाद ही बेटे को जन्म दिया था. हालांकि कुछ साल बाद दोनों की शादीशुदा ज़िंदगी में कड़वाहट आ गई और साल 2020 में दोनों ने तलाक लेकर अपनी राहें अलग कर ली.

महिमा चौधरी

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

फिल्म ‘परदेस’ में अपनी दमदार अदायगी से रातोंरात स्टार बनने वाली महिमा चौधरी की भी कुछ ऐसी ही कहानी है. उन्होंने साल 2006 में बॉबी मुखर्जी से शादी की थी और उसके कुछ ही महीने बाद एक बेटी की मां बन गईं. एक्ट्रेस को लेकर कहा जाता है कि वो शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गई थीं और प्रेग्नेंट होने के बाद शादी की थी. हालांकि साल 2013 में उन्होंने पति से तलाक ले लिया और तब से वो सिंगल मदर बनकर अपनी बेटी की परवरिश कर रही हैं. यह भी पढ़ें: रणबीर कपूर ने अपनी पहली कमाई से किया था कुछ ऐसा, जिसे देख मां नीतू कपूर की आंखों से छलक पड़े थे आंसू (Ranbir Kapoor did Something Like This With His First Salary, Seeing That mother Neetu Kapoor had Tears in Her Eyes)

श्रीदेवी

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी ने साल 1996 में बॉलीवुड के जाने माने प्रोड्यूसर बोनी कपूर से शादी की थी. शादी के कुछ ही महीने बाद उन्होंने बेटी जान्हवी को जन्म दिया था. बताया जाता है कि वो शादी से पहले ही 6 महीने की प्रेग्नेंट थीं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, उनका बोनी कपूर के घर आना-जाना था और दोनों के बीच बढ़ी नज़दीकियों के चलते वो प्रेग्नेंट हो गई थीं, जिसके बाद बोनी कपूर ने उनसे शादी कर ली.

×