कविता कौशिक ने कंगना रनौत पर तंज...

कविता कौशिक ने कंगना रनौत पर तंज कसते हुए पूछा- प्रियंका चोपड़ा को क्यों नहीं मिलता पद्मश्री? यूज़र्स बोले, ये कौन है सस्ती स्वरा भास्कर? जानकारी न हो तो गूगल करो… (‘Why Didn’t Priyanka Chopra Get Padma Shri?’ Questions Kavita Kaushik, Netizens Ask- Who Is This Swara Bhaskar Lite?)

कंगना को पद्मश्री से नवाज़े गया और उसके बाद कंगना के एक बयान ने हलचल मचाकर विवाद खड़ा कर दिया. कंगना ने कहा कि हमें 1947 में आज़ादी भीख में मिली थी क्योंकि वो हमें दी गई थी, सही मायनों में तो देश 2014 में आज़ाद हुआ जब नरेंद्र मोदी देश के प्रधानमंत्री बने.

उसके बाद कई लोगों ने न सिर्फ़ कंगना पर निशाना साधा बल्कि उनसे अवॉर्ड वापसी की मांग भी उठने लगी. इसी बीच वरिष्ठ एक्टर विक्रम गोखले ने कंगना का समर्थन किया.

Kangana

अब टीवी एक्ट्रेस कविता कौशिक ने बिना कंगना का नाम लिए उन पर तंज कसा. कविता ने ट्वीट किया जिसमें उन्होंने प्रियंका चोपड़ा की निक जोनस के साथ पूजा करते हुए तस्वीर शेयर की है और सवाल किया है- इनको पद्म श्री क्यों नहीं मिलता? बेहतरीन अदाकारा हैं, शानदार इंसान हैं, विश्वभर में बड़ी सफलता हासिल कर चुकी हैं और बिना ढिंढोरा पीटे भारतीय संस्कृति को इतना सम्मान दिलाया. और हां, उन्होंने कभी किसी वरिष्ठ या समकालीन आर्टिस्ट या अन्य किसी का अपमान नहीं किया. वो बेहद शानदार हैं!

कविता ने ये ट्वीट तो कर दिया लेकिन उनकी जानकारी में कमी थी जिसके लिए लोगों ने उनको बुरी तरह ट्रोल कर दिया. लोगों ने कविता को कहा कि अगर वेले बैठे हो तो गूगल सर्च कर लिया करो, कम से कम यहां बेज़्ज़ती तो नहीं होगी. दरअसल प्रियंका चोपड़ा को साल 2016 में ही पद्मश्री से सम्मानित किया जा चुका है और लोग कविता को यही बता रहे हैं कि कुछ भी लिखने से पहले अपना होमवर्क तो सही किया करो.

Priyanka Chopra
Priyanka Chopra
Priyanka Chopra

लोगों ने ये भी कहा कि आपको जब 2016 की ही जानकारी नहीं तो भला 1947 के बारे में आप क्या जानती होंगी…

Kavita Kaushik

Photo Courtesy: Twitter/Instagram

यह भी पढ़ें: ‘मैं कंगना रनौत से सहमत हूं, हमें आज़ादी दान में मिली थी…’ एक्टर विक्रम गोखले का कंगना को समर्थन, कंगना के ‘भीख में आज़ादी’ वाले बयान को बताया सही! (‘I Agree With What Kangana Ranaut Has Said. We Got Freedom In Alms…’ Says Veteran Actor Vikram Gokhale)

×