‘सुपर डांसर चैप्टर 4’...

‘सुपर डांसर चैप्टर 4’ के सेट पर आखिर क्यों इमोशनल हो गईं शिल्पा शेट्टी? जानने के लिए देखें यह वीडियो (Why Shilpa Shetty Gets Emotional on The Sets of ‘Super Dancer Chapter 4’? Watch This Video to Know)

डांस रियलिटी शो ‘सुपर डांसर चैप्टर 4’ को दर्शक खासा पसंद कर रहे हैं. इस बीच इस वीकेंड पर टेलीकास्ट होने वाले एपिसोड की कुछ झलकियां सामने आई हैं, जिसमें ‘सुपर डांसर चैप्टर 4’ के सेट पर बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी इमोशनल होती दिखाई दे रही हैं और उनकी आंखे नम हो जाती हैं. आखिर शो में शिल्पा किस वजह से इमोशन हो जाती हैं? इसे जानने के लिए आपको सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को देखना होगा.

Shilpa Shetty
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Shilpa Shetty
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

दरअसल, इस वीकेंड डांस रियलिटी शो में प्रतियोगी फादर्स डे मनाते हुए नज़र आएंगे. वीकेंड का यह एपिसोड फादर्स डे स्पेशल होने वाला है, जिसमें कंटेस्टंट्स अपने परफॉर्मेंस को अपने पिता को समर्पित करेंगे. एपिसोड भावुकता से भरपूर होगा, जिसमें एक इमोशनल परफॉर्मेंस होगी प्रतियोगी पृथ्वीराज की.

Shilpa Shetty
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

इस हफ्ते के आखिर में पॉपुलर प्लेबैक सिंगर कुमार सानू ‘सुपर डांसर चैप्टर 4’ में एक विशेष अतिथि के तौर पर फादर्स डे स्पेशल एपिसोड में नज़र आएंगे. प्रतियोगी कुमार सानू द्वारा गाए गए हिट गानों पर परफॉर्म करते दिखाई देंगे. इसमें पृथ्वीराज और उनके मेंटर सुभ्रानील पॉल कुमार शानू के गाने ‘आंख है भरी भरी’ पर परफॉर्म करते दिखेंगे.

Super Dancer Chapter 4
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Super Dancer Chapter 4
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

अपने परफॉर्मेंस से पहले पृथ्वीराज अपने पिता को काफी मिस करते हुए दिखाई देते हैं और कहते हैं कि वो अपने पिता के हाथ से खाना मिस कर रहे हैं. पृथ्वीराज अपने पिता को याद कर ही रहे होते हैं कि जल्द ही उन्हें ऐसा सरप्राइज मिलता है, जिसे देख वो बेहद खुश होते हैं. वो अपने पिता को सामने देखकर इतने खुश होते हैं कि फौरन उन्हें गले से लगा लेते हैं. पिता और बेटे के इस मिलन को देखकर शिल्पा शेट्टी इमोशनल हो जाती हैं और उनकी आंखों से आंसू छलक पड़ते हैं.

यह लम्हा सिर्फ पृथ्वीराज के लिए ही नहीं, बल्कि सुपर डांसर के सेट पर सभी के लिए एक भावनात्मक क्षण था. कंटेस्टेंट की परफॉर्मेंस के बाद कुमार शानू कहते हैं कि मैंने कभी नहीं सोचा था कि इस गाने पर इस तरह का एक्ट किया जा सकता है. मैं यहां बैठकर ही डांस की ताकत को महसूस कर सकता हूं. इससे पहले कुमार शानू को ‘इंडियन आइडल 12’ के सेट पर विशेष अतिथि के तौर पर देखा गया था. गौरतलब है कि इस सुपर डांसर चैप्टर 4 को ऋत्विक धनजानी होस्ट कर रहे हैं, जबकि परितोष त्रिपाठी, शिल्पा शेट्टी, गीता कपूर और अनुराग बसु इस शो के जज हैं.

×