सिद्धार्थ शुक्ला ने क्यों कहा कि...

सिद्धार्थ शुक्ला ने क्यों कहा कि काश इस तारीख को कैलेंडर से डिलीट कर पाते? (Why Sidharth Shukla Said, I Wish I could Erase This Day From The Calendar?)

टेलिविज़न के हैंडसम-हॉट हंक सिद्धार्थ शुक्ला सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. बिग बॉस 13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला ने अक्सर ही अपने खास अंदाज से लोगों का दिल जीतते रहते हैं. आजकल वो शहनाज गिल के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर तो चर्चा में हैं ही, हाल ही में सिद्धार्थ शुक्ला ने एक ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. उनके इस ट्वीट को देखकर लग रहा है कि सिद्धार्थ काफी उदास हैं और उनकी इस उदासी ने उनके फैंस को भी परेशान कर दिया है.

Sidharth Shukla


दरअसल आज यानी 11 फरवरी को सिद्धार्थ शुक्ला ने एक ट्वीट करके कहा है कि काश मैं इस तारीख को मिटा सकता. सिद्धार्थ शुक्ला के इस ट्वीट को लेकर उनके फैन्स काफी परेशान हो गए हैं और उनके इस ट्वीट पर खूब कमेंट भी कर रहे हैं.

सिद्धार्थ ने क्या लिखा ट्वीट में?

Sidharth Shukla


सिद्धार्थ शुक्ला ने अपने ट्वीट में लिखा, “कई बार मेरी इच्छा होती है कि काश मैं इस तारीख को कैलेंडर से मिटा पाता. लेकिन उन यादों का क्या करें…” हालांकि इस ट्वीट से ये पता नहीं चल रहा है कि सिद्धार्थ ने ऐसा क्यों सोचा या लिखा, लेकिन उनके फैंस और कई यूज़र्स ने यह अंदाज़ा लगा लिया है कि शायद आज ही के दिन सिद्धार्थ शुक्ला के पिता का निधन हुआ होगा और उन्हीं को याद करके बिग बॉस विजेता उदास हैं.

Sidharth Shukla


सिद्धार्थ की उदासी दूर करने के लिए फैन्स लगातार कर रहे हैं कमेंट

Sidharth Shukla

इसके बाद से ही सिद्धार्थ के चेहरे पर मुस्कान लाने के लिए ट्वीट्स की भरमार हो गई है. उनके फैन्स लगातार उन्हें दिलासा दे रहे हैं और अपनी लाइफ स्टोरी शेयर करके उनके दुख में साथी बन रहे हैं. कोई उन्हें स्ट्रॉन्ग बनने की सलाह दे रहा है तो कोई उनकी फैमिली और मां के लिए दुआ कर रहा है. उनके ट्वीट पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, “सिड आपको ये तारीख डिलीट करने की ज़रूरत नहीं है, बल्कि स्ट्रॉन्ग बनने की ज़रूरत है. आपके पापा कहीं नहीं गए हैं, वो आपके साथ ही हैं.” तो एक यूजर ने लिखा, ”आपके पापा आपको स्वर्ग से देख रहे होंगे और आपको आशीर्वाद दे रहे होंगे. छोटी उम्र में ही अपने माता-पिता को खोना तकलीफदेह होता है. मैं आपके दर्द को समझ सकता हूं.”

जब पापा को याद कर इमोशनल हो गए थे सिद्धार्थ शुक्ला

Sidharth Shukla

बता दें कि बिग बॉस 14 में जब सिद्धार्थ शुक्ला की तूफानी सीनियर के तौर पर एंट्री हुई थी, तब भी वे हिना-गौहर के साथ अपने पापा से जुड़ी यादें शेयर करते हुए काफी इमोशनल हो गए थे और कहा था कि वो लोग सच मे भाग्यशाली हैं, जिनके माता-पिता दोनों हैं. साथ ही उन्होंने पापा के साथ बिताए बचपन की यादों को शेयर किया था और बताया था कि कैसे एक बार उन्हें स्कूल जाने के लिए देर हो रही थी, तब उनके पापा कंधे पर एक भारी बैग देखकर आए और उन्हें स्कूल बस तक छोड़ने गए थे. साथ ही सिद्धार्थ पापा को याद कर इमोशनल हो गए और कहा था कि मैं चाहता था कि मैं पापा के लिए कुछ कर सकूं. 

मां के हैं काफी करीब

Sidharth Shukla


सिद्धार्थ अपनी फैमिली के काफी क्लोज़ हैं और कई बार कह चुके हैं कि पापा की डेथ के बाद उनकी मां ही उनकी स्ट्रॉन्ग सपोर्ट सिस्टम हैं. एक इंटरव्यू में भी अपने पापा को याद करते हुए सिद्धार्थ ने कहा था, ”जब 15 साल पहले पापा का साया हम पर से उठ गया था, तब मां हमारे साथ चट्टान की तरह खड़ी रहीं. पैसों की दिक्कत होने के बावजूद उन्होंने हम तीन बच्चों की अच्छी परवरिश की, हमारे सारे सपने पूरे किए. मां ने स्ट्रोंगली सब कुछ सम्भाला. वो हमेशा हमारी ज़िंदगी का सबसे अहम हिस्सा थीं और रहेंगी.”

फैमिली के साथ शेयर करते हैं बेहद स्ट्रॉन्ग बॉन्डिंग

Sidharth Shukla

सिद्धार्थ की बातों से हमेशा ही ज़ाहिर होता है कि वो एक फैमिली मैन हैं और अपनी फैमिली के साथ बेहद स्ट्रॉन्ग बॉन्डिंग शेयर करते हैं. शायद यही वजह है कि जब उनके ट्वीट और उदासी को फैन ने उनके पिता की डेथ से जोड़ दिया और उन्हें अपने कमेंट से लगातार दिलासा दिये जा रहे हैं. अब तक हज़ारों लोग उनके इस ट्वीट को लाइक कर चुके हैं और हज़ारों लोगों ने इसे रिट्वीट भी किया है.

Photo courtesy: Instagram

×