रश्मि देसाई ने इस बोल्ड अंदाज़ म...

रश्मि देसाई ने इस बोल्ड अंदाज़ में विमेंस डे पर कहा, दुनिया में दो शक्तियों का हमें पता है, पर एक तीसरी शक्ति भी है…! (Women’s Day 2021: Rashmi Desai Shares Bold Post, Says There Are Two Powers We Know Of But There Is A Third Power Too)

रश्मि देसाई की फ़ैन फ़ॉलोइंग तो काफ़ी है और उनके फैंस उनकी हर अदा पर जान देते हैं. इन दिनों रश्मि काफ़ी हॉट भी होती जा रही हैं और वो सोशल मीडिया पर काफ़ी ऐक्टिव भी रहती हैं. रश्मि ने एक कवर के फोटो शूट की तस्वीरें भी महिला दिवस के मौक़े पर शेयर की हैं और लिखा है ख़ास कैप्शन. इसी कैप्शन के ज़रिए उन्होंने महिला दिवस की सभी को शुभकामनाएँ भी दी हैं.

Rashmi Desai

रश्मि ने लिखा है कि दुनिया में दो शक्तियों का तो हमें पता है- एक है तलवार और दूसरी है कलम लेकिन एक तीसरी शक्ति भी है और वो है जो इन दोनों से भी मज़बूत और शक्तिशाली है, वो है नारी! सभी प्यारी महिलाओं को महिला दिवस की शुभकामनाएं!

आपकी शालीनता और मज़बूती हीरे की तरह चमकती रहे बिल्कुल आप ही की तरह!

Rashmi Desai

रश्मि की इस पोस्ट को फैंस का बेहद प्यार मिल रहा है और उनके लुक को भी लोग बहुत पसंद कर रहे हैं. रश्मि पिंक स्कर्ट और सेक्सी कोट में काफ़ी बोल्ड भी लग रही हैं.

Rashmi Desai
Rashmi Desai

Photo Courtesy: Instagram (All Photos)

यह भी पढ़ें: अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के मौके पर स्वरा भास्कर का ट्वीट,फैंस ने किया ट्रोल (Swara Bhaskar’s Tweet on the Occasion of International Women’s Day, Fans Troll)

×