सिंगर अंकित तिवारी ने की दादी की पसंद की लड़की से सगाई ! (Ankit Tiwari got engaged with Pallavi Shukla)

फिल्म ‘आशिकी-2’ में अपनी आवाज़ का जादू बिखेर कर हर किसी को अपना दीवाना बनानेवाले सिंगर अंकित तिवारी (Ankit Tiwari) ने सगाई कर ली है.बताया जाता है कि अंकित ने अपनी दादी की पसंद की लड़की से सगाई की है. उन्होंने अपनी मंगेतर पल्लवी शुक्ला के साथ सगाई की एक तस्वीर भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है. इस तस्वीर के साथ अंकित ने अपनी होनेवाली पत्नी के लिए एक प्यारा सा मैसेज भी लिखा है जिसमें उन्होंने वादा किया है कि वो अपनी पत्नी से सारी ज़िंदगी प्यार करेंगे, उनका ख्याल रखेंगे और उनकी इज्जत करेंगे.

सगाई के बाद अब मेंहदी, संगीत और हल्दी जैसी सारी रस्में निभाई जाएंगी और 23 फरवरी को कानपुर में अंकित और पल्लवी सात फेरे लेंगे. बता दें कि अंकित की मंगेतर पल्लवी पेशे से एक मैकेनिकल इंजीनियर हैं. पल्लवी को अंकित की दादी ने एक यात्रा के दौरान देखा था और उन्हें वो पहली नज़र में ही पसंद आ गई थीं यानी दोनों की यह जोड़ी उनकी दादी की वजह से ही बन पाई है.

बात करें अंकित तिवारी की तो उन्होंने टीवी प्रोग्राम के लिए म्यूज़िक और जिंगल्स बनाकर अपने करियर की शुरूआत की थी. फिर फिल्म ‘दो दुनी चार’ से उन्हें फिल्मों में काम करने का मौका पहली बार मिला. इस फिल्म के लिए म्यूज़िक कंपोज करने के बाद उन्होंने कई फिल्मों के लिए काम किया लेकिन उन्हें सबसे ज्यादा शोहरत मिली फिल्म ‘आशिकी 2’ से, इस फिल्म का ‘तेरी गलियां’ और ‘सुन रहा है ना तू’ गाने को दर्शकों ने बेहद पसंद किया था.

यह भी पढ़ें: OMG कौन है ये विराट की बांहों में…