जावेद अख्तर ने राखी सावंत के दाव...

जावेद अख्तर ने राखी सावंत के दावे की पुष्टि की, कहा- राखी की बायोपिक बनाना चाहता हूं! जानें कौन निभा सकती है किरदार! (Wow! Javed Akhtar Confirms That He Wants To Make A Film Based On Rakhi Sawant)

राखी सावंत एक ऐसी शख़्सियत है जो मनोरंजक भी हैं और दिलचस्प भी. उनको कॉनट्रोवर्शियल क्वीन भी कहा जाता है. हाल ही में बिग बॉस 14 में राखी बतौर चैलेंजर बनकर आई थीं और वो फिर से वो तरह से खबरों में छा गई थीं. उन्होंने लोगों को काफ़ी एंटरटेन भी किया और नई कोंटरोवर्सी भी बनाई.

बहरहाल बात राखी के उस दावे की करते हैं जिसमें उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था कि जावेद अख्तर उनकी बायोपिक बनाना चाहते हैं. राखी ने विस्तार से बताया था कि लॉकडाउन से पहले जावेद साहब का फ़ोन आया था कि वो मेरी बायोपिक लिखनी शुरू कर दी है उन्होंने और वो मुझसे मिलना चाहते हैं लेकिन मैं उनसे मिल नहीं पाई. रखी ने बताया कि उन्होंने जावेद साहब को अपनी ज़िंदगी की कहानी बताई थी, तब उन्होंने कहा था कि वो मेरी ज़िंदगी पर स्क्रिप्ट लिखना चाहते हैं. राखी के इस दावे ने खबरें तो बनाई लेकिन किसी ने उनका भरोसा नहीं किया. इतना ही नहीं लोगों ने उनकी बात को मज़ाक़ में उड़ा दिया और इसे गंभीरता से नहीं लिया.

Photo Courtesy: Instagram

लेकिन अब खबर आई है कि जावेद अख्तर ने राखी के दावे को कन्फ़र्म किया है और इस खबर की पुष्टि करते हुए उन्होंने कहा कि हां, मैं राखी की बायोपिक बनाना चाहता हूं. उन्होंने बताया कि राखी और उनकी मुलाक़ात 4-5 साल पहले एक फ़्लाइट में हुई थी और राखी ने उनको अपने बचपन की कहानी सुनाई थी, तब उन्होंने राखी को कहा था कि मैं तुम्हारी ज़िंदगी पर स्क्रिप्ट लिखूँगा.

राखी का ये दावा सही निकला और इतना ही नहीं राखी ने ये भी बताया कि कौन सी एक्ट्रेस को वो देखना चाहती हैं उनके रोल में. राखी ने कहा कि मेरी बायोपिक काफ़ी कोंटरोवर्शियल होगी और मुझे नहीं पता लोग इसको देखना पसंद करेंगे या नहीं. लेकिन मैं खुद से बहुत प्यार करती हूं मैं तो चाहूँगी ये रोल मैं करूं पर मुझे नहीं लगता जावेद साहब मुझे कास्ट करेंगे इसलिए मैं चाहती हूं आलिया भट्ट या प्रियंका चोपड़ा ये रोल करें. वैसे दीपिका और करीना भी करेंगी तो अच्छा है क्योंकि ये सभी मेरी फ़ेवरेट हैं.

Photo Courtesy: Instagram

यह भी पढ़ें: आईटी रेड पर तापसी ने तोड़ी चुप्पी; कहा-‘अब मैं सस्ती नहीं रही'(Tapsee Pannu breaks Silence on IT Raid; Said-‘Now I am not ‘Sasti’ anymore’)

×