आईटी रेड पर तापसी ने तोड़ी च...

आईटी रेड पर तापसी ने तोड़ी चुप्पी; कहा-‘अब मैं सस्ती नहीं रही'(Tapsee Pannu breaks Silence on IT Raid; Said-‘Now I am not ‘Sasti’ anymore’)

फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने आयकर विभाग की रेड पर एक के बाद एक कर बड़ी निडरता और बेबाकी से ट्वीट किये हैं. तापसी पन्नू ने अपना रिएक्शन दिया देते हुए वित्तमंत्री निर्मला सीतारमण और कंगना रनौत समेत आईटी विभाग पर तंज कसा है. उन्होंने उनपर लगे आरोपों पर भी फनी कमेंट किया है.आपको बता दें कि तापसी पन्नू के घर और ऑफिस में इनकम टैक्स की छापेमारी और पूछताछ चल रही है.ख़बरें हैं कि इस दौरान जांच एजेंसी को करोड़ों रुपये के हेरफेर का पता चला है. इसके बाद तापसी पन्नू की मुसीबतें बढ़ गई हैं.इस बीच तापसी ने तीन ट्वीट कर इस मामले को नया मोड़ दे दिया है.

तापसी ने कमेंट करते हुए व्यंग करते हुए ट्वीट किए हैं और उन ट्वीट में उन्होंने अप्रत्यक्ष तौर पर कंगना रनौत पर तंज कसा है. उन्होंने पहले ट्वीट में लिखा, ‘सबसे बड़ा आरोप मुझ पर पेरिस में बंगला खरीदने का लगा है क्योंकि गर्मियों की छुट्टियां आ रही हैं.’ दूसरे ट्वीट में तापसी ने लिखा, ‘मुझे भविष्य बनाने के लिए पांच करोड़ रुपए लेने का आरोप लगा है क्योंकि मैंने इससे पहले पैसे लेने से मना कर दिया था.’

फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम

तापसी ने तीसरे ट्वीट में लिखा,”हमारी आदरणीय वित्त मंत्री के मुताबिक साल 2013 की रेड की यादें ताजा हो गई जो कि मेरे साथ हुई. ” इसके साथ ही उन्होंने लिखा,”अब वह सस्ती नहीं रही हैं.” दरअसल, कंगना रनौत शुरुआती विवाद के बीच उन्हें कई बार सस्ती कॉपी कह चुकी हैं. वित्त मंत्री निर्मला सीतारम ने हाल में के इस आईटी रेड मामले पर बयान दिया था. निर्मला सीतारमण ने कहा, ‘मैं किसी मामले का जिक्र नहीं करूंगी और न हीं किसी का नाम लूंगी लेकिन जब हमारी सरकार के दौरान ऐसी कार्रवाई होती है तो सवाल उठने लगते हैं जबकि साल 2013 में इन लोगों पर कार्रवाई हुई थी तो किसी ने कोई भी सवाल नहीं उठाया था.’

आयकर विभाग की मानें तो तापसी पन्नू के पास से 5 करोड़ रुपए के कैश के सबूत बरामद किए गए हैं. उसके अलावा फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप की जांच में आयकर विभाग को 20 करोड़ रुपए का फर्जी ट्रांसेक्शन भी मिला है. जांच एजेंसी को करोड़ों रुपये के हेरफेर का पता चला है. तापसी पन्नू की मुसीबतें भी इस छापेमारी से बढ़ गई हैं. इस आईटी रेड से तापसी का परिवार परेशान हैं ,लेकिन तापसी की बेबाकी देखकर लगता है कि वे इस छापेमारी से घबराने के बजाय इससे लड़ने की पूरी तैयारी कर चुकी हैं.