यामी गौतम और आदित्य धर ने स...

यामी गौतम और आदित्य धर ने सेलिब्रेट किया अपनी शादी का ‘पहला महीना’, खूबसूरत फोटो शेयर करते हुए कहा, ‘एक महीना हो भी गया’ (Yami Gautam and Aditya Dhar Celebrate One Month Of Their Wedding With Adorable Photo ‘Ek mahina Ho Bhi Gaya)

बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम और आदित्य धर ने पिछले महीने 4 जून को करीबी फैमिली मेंबर्स और फ्रेंड्स की उपस्थिति में गुपचुप तरीके से शादी कर ली है. पति-पत्नी के तौर पर नए सफर की शुरुआत करते हुए कपल की शादी को 4 जुलाई को एक महीना हो गया है.

न्यूली वेड्स यामी गौतम और आदित्य धर ने 4 जुलाई को अपनी शादी की वन मंथ एनीवर्सरी मनाई. शादी का एक महीना पूरा होने के अवसर पर यामी ने अपने शादी के दिन की एक खूबसूरत तस्वीर को सोशल मीडिया पर शेयर किया. इस तस्वीर को साझा करते हुए यामी ने यह भी बताया है कि पिछला महीना उनके लिए कैसा रहा.

यामी ने तस्वीर को साझा करते हुए  लिखा है, ”प्यार और कृतज्ञता से भरे एक महीने के लिए धन्यवाद” इसके साथ ही उन्होंने हाथ जोड़े हुए और रेड हॉर्ट वाली इमोजी भी बनाई है. इस पोस्ट में यामी ने अपने पति आदित्य को भी टैग किया है. इस तस्वीर में यामी और आदित्य शादी की रस्मों को निभाते हुए दिखाई दे रहे हैं.

Yami Gautam and Aditya Dhar

यामी द्वारा पोस्ट की गई इस तस्वीर को आदित्य ने भी अपने इंस्टाग्राम पर साझा किया है. साथ में लिखा कि हमारी शादी को स्पेशल दिन को पहले ही एक महीना हो गया है.

“तुम्हारी रौशनी में, मैंने प्यार करना सीखा है- रूमी. हमारे परिवारवालों के आशीर्वाद के साथ, हम आज अंतरंग वेडिंग सेरेमनी के दौरान शादी के बंधन में बंध गए हैं. अपने करीबी लोगों के साथ, हमने इस खुशी के अवसर को अपने परिवार के साथ मनाया. जैसा कि हम प्यार और दोस्ती की यात्रा शुरू करते हैं, हम आप सभी का आशीर्वाद और शुभकामनाएं चाहते हैं,” यामी और आदित्य ने एक नोट में साझा किया कि उन्होंने शादी समारोह से अपनी पहली तस्वीर पोस्ट की थी.

यामी गौतम और आदित्य धर ने पिछले महीने शादी रचाई हैं. कपल की शादी उनका निजी मामला था, इसलिए उनकी शादी में केवल परिवार के लोग ही मौजूद थे.

Yami Gautam

शादी के बाद कुछ समय हिमाचल प्रदेश में यामी गौतम और आदित्य धर 27 जून को मुंबई लौट आए हैं. यामी ने अपनी आगामी फिल्म ‘ए थर्सडे’ की शूटिंग इसी महीने के आरंभ कर दी है. वहीँ आदित्य धर ने भी यह बताया है कि वे भी फिल्म ‘डी- द सर्जिकल स्ट्राइक’ के हीरो विक्की कौशल के साथ ‘द इम्मोर्टल अश्वत्थामा’ की शूटिंग शुरू करने की तैयारी कर रहे हैं.

Yami Gautam

 ‘ए थर्सडे’ के अलावा यामी गौतम ‘दसवीं’ और अनिरुद्ध रॉय चौधरी की फिल्म, जिसका नाम अभी तक फाइनल नहीं किया गया है, में नज़र आएँगी. 

फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम

और भी पढ़ें: ग्रीन साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही हैं पहाड़ी दुल्हन यामी गौतम, बाला एक्ट्रेस ने अपनी बहन सुरीली को बताया, ‘वन मैन आर्मी’ (Yami Gautam Looks Gorgeous In Green Saree, Bala Actress Calls Her sister Surilie ‘One Man Army’)