ग्रीन साड़ी में बेहद खूबसूरत लग ...

ग्रीन साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही हैं पहाड़ी दुल्हन यामी गौतम, बाला एक्ट्रेस ने अपनी बहन सुरीली को बताया, ‘वन मैन आर्मी’ (Yami Gautam Looks Gorgeous In Green Saree, Bala Actress Calls Her sister Surilie ‘One Man Army’)

एक्ट्रेस यामी गौतम की बहन सुरीली ने सोशल मीडिया पर अपनी और अपनी बहन यामी गौतम की एक नई तस्वीर शेयर की है, इस तस्वीर को शेयर करते हुए सुरीली गौतम ने लिखा है कि उन्हें अपनी नई नवेली दुल्हन बहन को तैयार करने में बहुत मज़ा आता है. बहन द्वारा शेयर की इस तस्वीर पर अपना प्यार लुटाते हुए यामी ने सुरीली को बताया “वन मैन आर्मी’.

बाला एक्ट्रेस यामी गौतम का नाम बॉलीवुड की मोस्ट ब्यूटीफुल ब्राइड्स शुमार हो गया है. इस बात का सबूत है सोशल मीडिया पर वायरल होने वाला उनका  ‘न्यूली वेड्स लुक’.एक्टेस सोशल मीडिया पर अपने ‘न्यूली वेड्स लुक’ की अमेज़िंग फोटोज शेयर कर रही हैं. शादी की और शादी के बाद इन तस्वीरों में यामी गौतम बहुत खूबसूरत लग रही है.

हाल ही में एक्ट्रेस की बहन सुरीली ने इंस्टाग्राम पर एक नई फोटो शेयर की जिसमें वह यामी को तैयार करती नजर आ रही हैं. इस तस्वीर में यामी हरे रंग की साड़ी और लाल चूड़ियां पहने हुए नजर आ रही हैं. कानों में एक्ट्रेस ने पारंपरिक कश्मीरी डेझोर झुमके भी पहने हुए हैं.

बहन सुरीली पर अपना प्यार लुटाते हुए यामी ने उन्हें ‘वन मैन आर्मी’ कहा है. यामी ने सुरीली के लिए एक पोस्ट भी शेयर किया है. इस पोस्ट में यामी ने बताया है कि किस तरह शादी की हर छोटी-बड़ी तैयारी में सुरीली ने उनका साथ निभाया है. यामी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें सुरीली शादी वाले दिन उनका हेयरस्टाइल बनाते दिख रही हैं.

Yami Gautam

सुरीली गौतम ने कुछ दिन पहले अपनी बहन यामी गौतम का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है. ये वीडियो यामी के कलीरे सेरेमनी का है, सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.इस वीडियो में दोनों बहनें एक साथ बहुत प्यारी लग रही हैं. हाल ही में सुरीली ने सोशल मीडिया पर अपनी बहन के साथ वाली एक नई तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में सुरीली अपनी बहन को ‘न्यूली वेड्स’ की तरह तैयार करती नजर आ रही हैं. यामी ने चौड़े गोल्डन बॉर्डर वाली ग्रीन कलर की साड़ी पहने नजर आ रही हैं. हाथों में उन्होंने चूड़ा और कानों में कश्मीरी डेझोर इयररिंग्स फ्लॉन्ट किया है. फोटो को शेयर करते हुए सुरीली कैप्शन लिखा, “अपनी खूबसूरत बहन को तैयार करने की खुशी”

Yami Gautam

बता दें कि हिमाचल प्रदेश में पारम्परिक तरीके से आयोजित किए गए अंतरंग समारोह में शादी की रस्में निभाने के बाद यामी गौतम और आदित्य धर मुंबई वापस लौट आए हैं. 25 जून, बीते शुक्रवार को कपल को मुमाई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था.

Yami Gautam

वाइट-पिंक कलर के सूट में यामी बहुत सुंदर लग रही थी. हाथों  में यामी ने ट्रेडिशनल रेड कलर का चूड़ा और कानों में डेझोर इयररिंग्स पहने हुए थे.

Yami Gautam

एक्ट्रेस ने फेस को मास्क और फेस शील्ड से कवर किया हुआ था.

और भी पढें: शादी के बाद मुंबई लौटे यामी गौतम और आदित्य धर, हाथों में चूड़ा पहने हुए पति संग एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई एक्ट्रेस (Newlyweds Yami Gautam And Aditya Dhar Back To Mumbai After Their Wedding)

×