क्या प्रेगनेंट हैं ‘ये है मोहब्बतें’ की शगुन ? पति को फोन पर दी यह ख़ुशखबरी (Ye Hai Mohabbatein Fame Anita Hassanandani is Pregnant)

छोटे पर्दे के पॉपुलर शो ‘ये है मोहब्बतें’ में शगुन का किरदार निभानेवाली एक्ट्रेस अनिता हसनंदानी (Anita Hassanandani) ने हाल ही में 14 अप्रैल को गोवा में अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया. बर्थडे के इस ख़ास मौके पर अनिता के पति रोहित रेड्डी ने उन्हें गोवा में सरप्राइज़ पार्टी दी. बर्थडे की तस्वीरों में वो अपने ससुर के साथ हुक्का पीतीं और ड्रिंक करती नज़र आईं. पति के इस सरप्राइज़ पार्टी के बाद अनिता ने भी बदले में अपने पति को प्रेगनेंट होने की खबर सुनाकर सरप्राइज़ कर दिया.

Ye Hai Mohabbatein, Anita Hassanandani, Pregnant

बता दें कि अनिता का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वो अपने पति को फोन करके अपने प्रेगनेंट होने की ख़ुशखबरी दे रही हैं और इस खबर को सुनकर उनके पति भागते-दौड़ते उनके पास पहुंचने की कोशिश करते हैं. हालांकि अनिता सच में प्रेगनेंट हैं या नहीं ये तो हम नहीं जानते, लेकिन इस वीडियो के ज़रिए अपने पति को प्रेगनेंसी की खबर देने के बाद अनिता से कहा कि वो सिर्फ मज़ाक कर रही हैं.

गौरतलब है कि अनिता और रोहित ने 14 अक्टूर 2013 में शादी की थी. इस जोड़ी की शादी को 5 साल हो चुके हैं, लेकिन अभी तक इस जोड़ी को बच्चे नहीं हैं. अनिता ने साल 2001 में ‘कभी सौतन कभी सहेली’ से टीवी की दुनिया में कदम रखा था. उन्होंने बॉलीवुड की कई फिल्मों में भी काम किया है. फिलहाल अनिता ‘नागिन 3’ और ऑल्ट बालाजी के वेब सीरीज़ ‘गलती से मिस्टेक’ की शूटिंग में बिज़ी हैं.

यह भी पढ़ें: ससुर के साथ दारू पीकर टीवी की शगुन ने मनाया अपना बर्थडे