Pic: देखें ये हैं मोहब्बतें के अशोक की भावी दुल्हनिया (Yeh Hai Mohabbatein’s Ashok aka Sangram Singh to get married on December 25)

शादियों का सीज़न शुरू हो गया है. टीवी एेक्ट्रेस आशका गोराड़‍िया और भारती सिंह के बाद अब संग्राम सिंह ने भी इसी साल शादी करने की घोषणा की है. पंजाबी मुंडा संग्राम सिंह, जो  मशहूर सीरियल ये हैं मोहब्बतें में अशोक की भूमिका निभाते हैं, 25 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं.

Yeh Hai Mohabbatein Ashok married

संग्राम सिंह के कुछ पंजाबी फिल्मों में भी काम किया है, लेकिन ये हैं मोहब्बतें में आने के बाद से वे रातों-रात प्रसिद्ध हो गए. हालांकि वे इस सीरियल में विलेन भी भूमिका निभाते हैं, लेकिन दर्शकों के बीच ये बहुत लोकप्रिय हैं. संग्राम ने अपनी होने वाली जीवनसाथी के साथ फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है. इस फोटो में संग्राम अपनी मंगेतर गुरकिरण कौर के साथ नजर आ रहे हैं.ऐसे में ‘ये हैं मोहब्‍‍बतें’ के संग्राम के को-एक्‍टर करण पटेल और अली गोनी ने भी उन्‍हें सगाई की बधाई देते हुए फोटो शेयर किया. एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में संग्राम ने बताया कि उनकी शदी 25 दिसंबर को होने वाली है. यह एक अरेंज मैरिज है.

Taken!!

A post shared by Sangram Singh (@sangram_singh) on

 

ग़ौरतलब है कि संग्राम सिंह एकता कपूर के शो ‘यह हैं मोहब्‍बतें’ में संग्राम नेगेटिव रोल में नजर आते हैं. शो में वह रमन भल्‍ला (करण पटेल) और इशिता भल्‍ला (दिव्‍यांका त्रिपाठी) की जिंदगी में कई तरह की मुश्किलें पैदा करते हैं और वह रमन के बिजनेस राइवल भी हैं. इन दिनों संग्राम बुडापेस्‍ट में हैं और वहीं शूटिंग कर रहे हैं.

ये भी पढ़ेंः मैं ऐक्टर हूं और कैमरे के लिए परफॉर्म करता हूं- पवन मल्होत्रा