दीपिका पादुकोण ने भारतीयों का सी...

दीपिका पादुकोण ने भारतीयों का सीना किया गर्व से चौड़ा, सोशल मीडिया पर जमकर हो रही है तारीफ (Deepika Padukone Made The Chest Of Indians Wide With Pride, Is Being Praised Fiercely On Social Media)

बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) इस बार कान्स फिल्म फेस्टिवल 2022 में जूरी मेंबर के रूप में शामिल हुई हैं. दीपिका के एयरपोर्ट लुक से लेकर ओपनिंग सेरेमनी तक में एक्ट्रेस के लुक ने हर किसी के दिल को जीतने का काम किया है. खासकर जब दीपिका का साड़ी लुक सामने आया तो हर भारतियों का सीना गर्व से चौड़ा हो गया. हालांकि इसके बावजूद कुछ ऐसे लोग भी रहे हैं जो दीपिका को ट्रोल करने से पीछे नहीं रहे. लेकिन ज्यादातर ऐसे लोग ही हैं, जो सिर्फ और सिर्फ दीपिका की तारीफ करने में लगे हैं.

Deepika Padukone

दीपिका पादुकोण के लिए फ्रांस में आयोजित 75वां कान्स फिल्म फेस्टिवल काफी ज्यादा खास रहा है. फेस्टिवल के अन्य जूरी मेंबर के साथ जब दीपिका की तस्वीर सामने आई तो उनके चाहने वाले खुशी से गद गद हो गए. तो वहीं ग्लोबल मंच के इतने बड़े इवेंट में भारत देश को रिप्रजेंट करना खुद दीपिका के लिए भी काफी गौरवान्वित करने वाला पल रहा है.

Deepika Padukone

दीपिका पादुकोण ने जब मॉडर्न डिजाइन के कॉम्बिनेशन वाली साड़ी के साथ ऑफ शोल्डर ब्लाउज पहनकर एंट्री मारी तो देखने वालों की निगाहें उनपर थम गई. एक्ट्रेस ने सब्यसाची की डिजाइन की हुई सीक्वेन साड़ी पहनी थी, जिसमें वो बला की खूबसूरत लग रही थीं. उनके लुक्स को देखते हुए इतना तो कहा जा सकता है कि उन्होंने अपने हुस्न का जलवा बिखेरने में कोई कसर नहीं छोड़ी.

ये भी पढ़ें: अशोक कुमार से है कियारा आडवाणी का खास रिश्ता, क्या आपको पता है (Kiara Advani Has A Special Relationship With Ashok Kumar, Do You Know)

Deepika Padukone

दीपिका ने अपने साड़ी लुक को सबसे जुदा बनाने के लिए इसे काफी ड्रामेटिक टच देने का काम किया. साड़ी के साथ उन्होंने हेंडबैग को फंकी हेयरबन के साथ हाईलाइट किया. न्यूड लिप्स, ड्रामेटिक आईलाइनर और खूबसूरत ईयररिंग्स के साथ उन्होंने अपने लुक को कंप्लीट किया.

ये भी पढ़ें: साउथ फिल्मों से डेब्यू कर चुके हैं बॉलीवुड के ये फेसम एक्टर्स, लिस्ट में अनिल कपूर से लेकर ऐश्वर्या राय तक का नाम शामिल (These Famous Actors Of Bollywood Have Made Their Debut With South Films, From Anil Kapoor To Aishwarya Rai Are Included In The List)

Deepika Padukone

अब बात करते हैं दीपिका के इस लुक को मिलने वाले रिस्पॉन्स के बारे में. वैसे तो ज्यादातर लोगों ने उनकी तारीफों के पुल बांधे, लेकिन बहुत सारे लोगों ने उन्हें ट्रोल भी किया. खासकर उनके हैवी ईयररिंग्स का लोग काफी मजाक बना रहे हैं.

ये भी पढ़ें: तो इस तरह से आलिया भट्ट रखती हैं अपनी खूबसूरती का ख्याल, आप भी अपना सकती हैं उनके टिप्स को (So This Is How Alia Bhatt Takes Care Of Her Beauty, You Can Also Follow Her Tips)

Deepika Padukone

दरअसल दीपिका ने सब्यसाची जूलरी बंगाल रॉयल कलेक्शन के Chandelier ईयररिंग्स को पहन रखा है. ये ईयररिंग्स देखने में ही काफी हैवी लग रहा है, जिसकी वजह से लोग दीपिका को ट्रोल करने में लगे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि, “दीपिका के ईयररिंग्स मदद के लिए चिल्ला रहे हैं.” तो दूसरे ने लिखा, “लोग फैशन के लिए खुद को इतना क्यों टॉर्चर करते हैं.” तो वहीं किसी ने लिखा है, “मुझे दीपिका के कानों के लिए दुख हो रहा है.” इतना ही नहीं एक यूजर ने तो #justicefordeepikasearlobes भी ट्रेंड कराना शुरु कर दिया.

Deepika Padukone

इन सबके अलावा कई यूजर्स ने दीपिका पादुकोण के आईलाइनर पर भी तंज कसने का काम किया है. एक ने लिखा, “मुझे दीपिका का मेकअप बिल्कुल पसंद नहीं आया” तो किसी ने दीपिका के लुक को काफी चीप बता दिया. वैसे आपका दीपिका के इस साड़ी लुक पर क्या कहना है, हमें कमेंट कर जरूर बताएं.

×