15 साल की रेखा को जबरन इस एक्टर ...

15 साल की रेखा को जबरन इस एक्टर ने किया था लिप किस, एक्ट्रेस ने सुनाया डरावना वाकया (15 Years Old Rekha Was Forcibly Done By This Actor Lip Kiss, The Actress Narrated A Scary Incident)

हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की दिग्गज अभिनेत्री रेखा के लिए शुरुआत से ही फैंस की दावानगी सर चढ़कर बोलती है. उन्होंने अपने फिल्मी करियर में 400 से भी ज्यादा फिल्मों में अपने शानदार और दमदार एक्टिंग से लोगों को दीवाना बनाया है और आज भी उनके लिए फैंस की दीवानगी सर चढ़कर बोलती है. लेकिन हाल ही में रेखा ने अपने साथ हुए एक ऐसे डरावने वाकया को शेयर किया है, जिसके बारे में जानकर आप हैरान हो जाएंगे ये सोचकर कि ऐसा भी होता है. अभिनेत्री ने जिस वाकये का जिक्र किया है ये 1969 की बात है, जब उनकी फिल्म ‘अंजाना सफर’ की शूटिंग चल रही थी.

डाउनलोड करें हमारा मोबाइल एप्लीकेशन https://merisaheli1.page.link/pb5Z और रु. 999 में हमारे सब्सक्रिप्शन प्लान का लाभ उठाएं व पाएं रु. 2600 का फ्री गिफ्ट

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

रिपोर्ट्स के मुताबिक रेखा के साथ ये वाकया तब हुआ था, जब वो बंगाली एक्टर विश्वजी चटर्जी के साथ फिल्म ‘अंजाना सफर’ की शूटिंग कर रही थीं. उन दिनों रेखा मात्र 15 साल की थीं. इसी फिल्म की शूटिंग के दौरान उनके एक्टर ने उनके साथ छेड़खानी की थी. दरअसल जब फिल्म की शूटिंग चल रही थी तो फिल्म के डायरेक्टर राजा नवाथे ने एक्टर विश्वजीत से रेखा को लिप किस करने को कहा, जिसकी जानकारी रेखा को बिल्कुल भी नहीं थी.

ये भी पढ़ें: करीना कपूर ने फीमेल फैंस के लिए लिखा प्यारा सा नोट, बोलीं हर हाल में रहना चाहिए कॉन्फिडेंट (Kareena Kapoor Wrote A Lovely Note For Female Fans, Said That You Should Always Be Confident)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

विश्वजीत चटर्जी ने एकाएक से रेखा को किस करने की शुरुआत कर दी और वो लगातार 5 मिनट तक एक्ट्रेस को किस करते रहे. ऐसे में रेखा बहुत ज्यादा परेशान हो गई थीं. उनकी आंखों में आंसू भर आए थे. जबकि फिल्म के क्रू मेंबर कैमरे के पीछे से खुशी के मारे जोर जोर से सीटी बजा रहे थे.

ये भी पढ़ें: स्वरा भास्कर ने निभाए सबके रिजेक्ट किये हुए रोल, बाकी एक्ट्रेसेस को लेकर कही ये बड़ी बात (Swara Bhaskar Played The Rejected Role Of Everyone, Said This Big Thing About The Rest Of The Actresses)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

रेखा ने अपनी बायोग्राफी ‘रेखा: द अनटोल्ड स्टोरी’ में इस वाकये का जिक्र किया है. किताब में लिखा गया है कि, “अंजाना सफर की शूटिंग बॉम्बे के महबूब स्टूडियो में चल रही थी. राजा नवाथे फिल्म के डायरेक्टर और सिनेमेटोग्राफर थे. फिल्म के पहले शेड्यूल में कुलजीत पाल, राजा और विश्वजीत ने एक प्लानिंग की. उस दिन रेखा और विश्वजीत के बीच रोमांटिक सीन शूट होना था. शूटिंग से पहले पूरी डिटेल तय कर ली गई थी.”

ये भी पढ़ें: जब एंकरिंग के वक्त मंदिरा बेदी को घूरते थे क्रिकेटर्स, एक्ट्रेस ने बयां किया दर्द (When Cricketers Used To Stare At Mandira Bedi While Anchoring, The Actress Expresses Her Pain)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

किताब में इस घटना का जिक्र करते हुए आगे लिखा गया है, “जैसे ही राजा नवाथे ने एक्शन बोला, विश्वजीत ने रेखा को अपनी बांहों में भर लिया और लिप्स पर किस करने लगे. रेखा स्तब्ध रह गईं, क्योंकि इस किस के बारे में उन्हें पहले नहीं बताया गया था. कैमरा रोल करता रहा और न डायरेक्टर ने कट बोला और न ही विश्वजीत उन्हें छोड़ रहे थे. पूरे 5 मिनट तक विश्वजीत, रेखा को किस करते रहे. यूनिट के सदस्य सीटी बजा रहे थे और जयजयकार कर रहे थे. उनकी (रेखा) आंखें कसकर बंद थी, लेकिन वो आंसुओं से भरी थीं.”

ये भी पढ़ें: ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ के लिए आलिया नहीं थी मेकर्स की पहली पसंद, इन तीन एक्ट्रस ने कर दिया था रिजेक्ट (Alia Was Not The First Choice Of The Makers For ‘Gangubai Kathiawadi’, These Three Actresses Rejected)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

इस बारे में एक्टर विश्वजीत ने बताया था कि, ये उनकी नहीं, बल्कि फिल्म के डायरेक्टर की गलती थी, क्योंकि ये उनका आइडिया था. उन्हें लगता था कि ये अनचाहा किस स्टोरी में जरूरी था.

ये भी पढ़ें: तो इस वजह से काजोल ने फिल्मों में जल्दी एंट्री कर ली, जानकर हंसी आ जाएगी आपको (So Because Of This, Kajol Entered Films Early, Knowing You Will Laugh)

×