सरेआम अपनी पार्टनर्स से थप्पड़ खा चुके हैं ये 5 मशहूर एक्टर्स (5 Celebrities Who Beaten By Their Partners)

मर्दे घर से बाहर भले ही ख़ुद को शेर बताता हो, लेकिन घर पर पत्नी के सामने वो भीगी बिल्ली ही बन जाता है. चाहे आम पुरुष हो या फिर कोई सेलिब्रिटी, हर मर्द अपनी पत्नी के आगे फ़ीका पड़ ही जाता है. वैसे पार्टनर के साथ थोड़ी-बहुत नोंकझोंक होना आम बात है, लेकिन क्या कोई गर्लफ्रेंड या पत्नी अपने पार्टनर को सरेआम थप्पड़ मार सकती है. ऐसा अमुमन कम ही देखने को मिलता है, लेकिन बॉलीवुड इंडस्ट्री में यह आम है. चलिए हम आपको मिलवाते हैं 5 ऐसे ही एक्टर्स से जो सरेआम अपनी पत्नी या फिर गर्लफ्रेंड से थप्पड़ खा चुके हैं.

celebrities who beaten by their partners

अक्षय कुमार

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम आता है बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार का. दरअसल, फिल्म ‘अंदाज़’ और ‘मुझसे शादी करोगी’ के दौरान अक्षय  कुमार और प्रियंका चोपड़ा के बीच अफेयर की ख़बरें आने लगी थीं, इन ख़बरों से परेशान होकर एक दिन मुंबई के एक होटल की लॉबी में ट्विंकल ने अक्षय के मुंह पर ज़ोरदार चांटा जड़ दिया था और अक्षय को यह धमकी दी थी कि आगे से वो प्रियंका के साथ कोई फिल्म साइन नहीं करेंगे.

Akshay Kumar

इमरान हाशमी

बॉलीवुड के सीरियल किसर इमरान हाशमी तो कई बार अपनी पत्नी परवीन के हाथों से चांटा खा चुके हैं. इस बात का ख़ुलासा ख़ुद इमरान के ही किया था. दरअसल, इमरान की मानें तो उनकी पत्नी परवीन उनके हर फिल्म की पहली स्क्रीन देखने के बाद उनको चांटा मारती हैं.

Emraan Hashmi

सुशांत सिंह राजपूत

छोटे पर्दे से बड़े पर्दे तक का सफर तय करने वाले सुशांत सिंह राजपूत अपनी एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे से थप्पड़ खा चुके हैं. ख़बरों के अनुसार एक बार यशराज स्टूडियो में अंकिता और सुशांत के बीच किसी बात को लेकर तगड़ी बहस हो गई और अंकिता ने गुस्से में आकर सरेआम सुशांत को ज़ोरदार चांटा जड़ दिया था.

Sushant Singh Rajput

करण सिंह ग्रोवर 

बिपाशा बसु के पति करण सिंह ग्रोवर भी एक बार अपनी एक्स वाइफ जेनिफर विंगेट से थप्पड़ खा चुके हैं. यह वाकया टीवी शो ‘दिल मिल गए’ के दौरान का है. बताया जाता है कि जेनिफर ने करण को निकोल और श्रद्धा की वजह से थप्पड़ मार दिया था, जिसके बाद दोनों ने कई महीनों तक एक-दूसरे बात नहीं की थी.

Karan Singh Grover

आर्यन वैद्य

बॉलीवुड की चंद फिल्मों में नज़र आ चुके आर्यन वैद्य का यूटीवी बिंदास के रियालिटी शो “लव ब्रेकअप’ में उनकी अमेरिकन पत्नी एलेक्जेंड्रा कॉपले से झगड़ा हो गया था और एलेक्जेंड्रा ने दो बार शो में आर्यन को थप्पड़ जड़ दिया था. बताया जाता है कि आर्यन को एलेक्जेंड्रा के घरवालों से वो सम्मान नहीं मिल रहा था, जो वो पाना चाहते थे.

Aryan Vaidya

यह भी पढ़ें: बचपन में ऐसे दिखते थे ये 10 सितारे, नंबर 6 और 8 वाली तस्वीर देखकर आप भी कहेंगे So Cute !