पढ़िए बॉलीवुड के टॉप 5 बॉलीवुड सिंगर्स की लवस्टोरी (5 Top Bollywood Singers And Their Perfect Love Stories)

बड़े पर्दे पर हीरो-हीरोइन्स को अपनी आवाज़ देनेवाले प्लेबैक सिंगर्स की सिर्फ आवाज़ ही रोमांटिक नहीं होती, बल्कि रियल लाइफ में वेे खुद भी बहुत रोमांटिक होते हैं. क्या आपको पता है कि सोनू निगम किसके दीवाने हैं और श्रेया घोसाल पर किसका जादू और नशा चढ़ा हुआ है? आइए हम आपको बॉलीवुड के टॉप 5 सिंगर्स की लवलाइफ के बारे में बताते हैं.

श्रेया घोसाल और शिलादित्य मुखोपाध्याय

Shreya Ghosal and Shiladitya Mukhopadhyay
श्रेया घोसाल ने रियालिटी शो के माध्यम से बॉलीवुड में एंट्री की थी और उन्होंने बहुत ही कम समय में बॉलीवुड में अपना सिक्का जमा लिया. श्रेया ने अचानक शादी करके सभी को चौंका दिया था. फरवरी 5, 2015 को श्रेया ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड शिलादित्य मुखोपाध्याय से शादी करके हर किसी को आश्चर्यचकित कर दिया था. श्रेया के पति शिलादित्य एक बिज़नेसमैन और रैसिलैंट टेक्नोलॉजी के फाउंडर हैं.  श्रेया ने अपनी शादी में बहुत कम लोगों को इंवाइट किया था. उन्होंने अपनी शादी की खबर फेसबुक पर 6 फरवरी को शेयर करते हुए लिखा था कि मैंने अपने प्यार से कल रात शादी कर ली. श्रेया और शिलादित्य लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट कर रहे थे और दोनों को ही खाने व घूमने का शौक है. सोशल मीडिया पर फैंस इन्हें श्रेयादित्या के नाम से जानते हैं.

हनी सिंह और शालिनी

Honey Singh and Shalini

किंग ऑफ रैप हनी सिंह रियल लाइफ में बहुत समझदार पति हैं. उनके बहुत से फैन्स को पता नहीं है कि हनी सिंह ने बॉलीवुड में करियर बनाने के बहुत पहले ही शादी कर ली थी. एक शो के दौरान हनी सिंह ने दुनिया से अपनी पत्नी का परिचय कराया था. हनी सिंह ने कई बार यह साबित किया है कि वे  शालिनी को कितना प्यार करते हैं. खबरों के अनुसार हनी सिंह अपने सॉन्ग देसी कलाकार के रिलीज़ के पहले बहुत तनाव में थे. यहां तक कि वे सेट पर बहुत इमोशनल हो गए थे, तब उनकी  पत्नी सेट पर आकर एक अच्छे पार्टनर की तरह उन्हें दिलासा दिलाया था. हनी सिंह ने एक बार अपनी पत्नी के बारे में बात करते हुए कहा था कि वो मेरी दोस्त की तरह है और मैं उसकी हर बात सुनता हूं. मैंने यह समझ लिया है कि वो मेरे लिए हमेशा सही और अच्छा सोचती है.

अरिजीत सिंह और कोयल रॉय

Arijit Singh and Koyal Roy

अरिजीत सिंह को दुनिया उनके रोमांटिक गानों के लिए जानती है, लेकिन रियल लाइफ में वे बहुत शर्मीले स्वभाव के हैं. अरिजीत सिंह ने बहुत साल पहले रियालिटी शो में अपनी को-कंटेस्टेंट के साथ शादी की थी, लेकिन वो शादी सफल नहीं रही. उस बुरे अनुभव के बहुत साल बाद अरिजीत ने 21 जनवरी, 2014 को अपने बचपन की दोस्त कोयल रॉय से शादी की. हालांकि उस समय अरिजीत बहुत सफल कलाकार बन चुके थे, लेकिन उन्हें पश्चिम बंगाल के एक मंदिर में काफी सिंपल तरीके से शादी की. उनकी शादी में सिर्फ करीबी मित्र व परिवारवाले ही शामिल हुए थे. रिपोटर्स के अनुसार, कोयल की भी यह दूसरी शादी है और पहली शादी से उनका एक बच्चा भी है. सुनने में आता है कि अरिजीत उस बच्चे को बहुत प्यार करते हैं और तीनों सुखी जीवन बिता रहे हैं.

सोनू निगम और मधुरिमा

Sonu Nigam and Madhurima

म्यूजिक इंडस्ट्री के चॉकलेटी बॉय सोनू निगम को बंगाली लड़की मधुरिमा से प्यार हो गया. उनकी मधुरिमा से 1995 में मुलाकात हुई थी. 6 साल एक-दूसरे को डेट करने के बाद उन्होंने 15 फरवरी  2002 को शादी कर ली. इस बारे में बताते हुए सोनू ने एक इंटरव्यू में कहा था कि मैं उससे एक प्रोग्राम में मिला था और उसके बाद से ही हम दोनों में दोस्ती हो गई. मधुरिमा दिल की बहुत अच्छी है, इसलिए मैंने उससे शादी करने का निर्णय लिया. उन्होंने 14 फरवरी 2002 को वैलेंटाइन्स डे पर सगाई की और उसके अगले ही दिन कोलकाता से थोड़ी दूर नलबन बोटिंग कॉम्पलेक्स में शादी कर ली. 2007 में मधुरिमा ने बेटे को जन्म दिया. सोनू के बेटे ने भी 3 साल की उम्र से गाना शुरू कर दिया.

सुनिधि चौहान व हितेश सोलंकी

Sunidhi Chauhan and Hitesh Solanki

सुनिधि चौहान ने चार साल की उम्र से गाना शुरू कर दिया था. चार साल बाद  मेरी आवाज़ सुनो रियालिटी शो जीतने के बाद उन्होंने बॉलीवुड में प्रवेश किया, जब उनका करियर ऊंचाइयों को छू रहा  था, तभी उन्होंने 2002 में कोरियोग्राफर बॉबी खान से शादी करके सभी को चौंका दिया. उनके परिवार ने इस शादी को स्वीकृति नहीं दी और सुनिधि से सारे नाते तोड़ लिए. शादी के एक साल बाद ही सुनिधि का तलाक हो गया. एक बार इस  बारे में बात करते हुए सुनिधि ने कहा था कि मैं उस समय को याद नहीं करती, क्योंकि वो मेरे लिए कभी था ही नहीं, मुझे इस बात की खुशी है कि मेरे साथ जो कुछ हुआ, उसके कारण मै ज़्यादा समझदार हो गई. तलाक के बाद सुनिधि के करियर में बुरा दौर भी आया. लेकिन फिर धीरे-धीरे संभल गईं और उसके बाद कई हिट गाने दिए व रियालिटी शोज़ में जज  बनीं. उसके बाद सुनिधि को हितेश सोलंकी से प्यार हो गया, जिन्हें वो मेरी आवाज़ सुनो के समय से जानती थीं. फिर उन्होंने 24 अप्रैल , 2012 को हितेश से सादे ढंग से शादी कर ली.