Close

सुपर हिट फिल्मों से डेब्यू करने वाली इन 6 एक्ट्रेस को नहीं मिलता अब किसी भी फिल्म का ऑफर (These 6 Actress Who Made Their Debut With Super Hit Films Do Not Get Any Film Offer Now)

जैसा कि हम सभी जानते हैं कि बॉलीवुड इंडस्ट्री में सक्सेस की सीढ़ी चढ़ने के लिए काफी पापड़ बेलने पड़ते हैं. यहां स्ट्रगल करने वाले हर एक्टर और एक्ट्रेस का सपना होता है कि उनकी डेब्यू फिल्म से ही उन्हें सफलता हासिल हो जाए, लेकिन हर किसी की किस्मत इतनी बुलंद नहीं होती. वैसे ऐसे अनेकों स्टार्स हैं जिन्हें उनकी पहली फिल्म ने ही सफलता का स्वाद चखा दिया. जिनमें से कई तो सफलता की ऊंची उड़ान आगे भी उड़ते रहे, लेकिन कईयों की किस्मत ने आगे उनका बिल्कुल भी साथ नहीं दिया. 

Bollywood Actress
फोटो सौजन्य - इंस्टाग्राम

आज हम आपको ऐसी 6 एक्ट्रेस के बारे में जानकारी दे रहे हैं, जिनकी डेब्यू फिल्म तो सुपर हिट रही, लेकिन बाद में उन्हें किसी फिल्म का ऑफर नहीं मिला. ये भी पढ़ें : दिशा पटानी ने उठाया 80 किलो वजन, ट्रेनर भी रह गया हैरान (Disha Patani Lifted 80 Kg Weight, The Trainer Was Also Surprised)

1. शमिता शेट्टी

Shamita Shetty
फोटो सौजन्य - इंस्टाग्राम

शिल्पा शेट्टी की तरह ही उनकी बहन शमिता शेट्टी भी बोल्ड, खूबसूरत और टैलेंटेड हैं. शमिता ने सुपरहिट फिल्म 'मोहब्बतें' से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी. ये मल्टी-स्टारर फिल्म साल 2000 में रिलीज हुई थी. फिल्म में शमिता ने अपने बोल्ड अंदाज से लोगों का दिल जीतने में कामयाबी भी हासिल की, लेकिन बावजूद इसके उन्हें सिर्फ 'मेरे यार की शादी है' और 'साथिया' जैसी फिल्मों में छोटे - मोटे रोल में ही देखा गया. फिल्मों में सफलता नहीं मिलने पर उन्होंने बिजनेस की ओर रुख किया. फिलहाल वो एक बिजनेस वूमन हैं.

2. रिमी सेन

Rimi Sen
फोटो सौजन्य - इंस्टाग्राम

रिमी सेन ने कॉमेडी फिल्म 'हंगामा' के साथ अपना डेब्यू किया, जो कि साल 2003 में आई थी. इसके अलावा रिमी ने कई और भी सुपरहिट फिल्मों में काम किया जैसे 'बागवान', गोलमाल: फन अनलिमिटेड', 'धूम' और 'दीवाने हुए पागल'. इन सबके बावजूद फिल्म इंडस्ट्री में अपनी जगह बनाने के लिए वो स्ट्रगल ही करती रह गईं.

3. प्रीति झंगियानी

Preeti Zhangiani
फोटो सौजन्य - इंस्टाग्राम

बिग बजट वाली मल्टी स्टारर फिल्म 'मोहब्बतें' में प्रीति के किरदार को काफी ज्यादा पसंद किया गया था. प्रीति की क्यूटनेस ने लोगों का दिल जीत लिया था. लेकिन बावजूद इसके उन्हें कोई और बड़ी फिल्म नहीं मिल पाई. उन्होंने साल 2008 में एक्टर परवीन डबास से शादी कर ली. फिलहाल वो अपने परिवार के साथ मुंबई के बांद्रा में रहती हैं. ये भी पढ़ें : हॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं आलिया भट्ट? टैलेंट कंपनी WME के साथ मिलाया हाथ (Aalia Bhatt Going To Debut In Hollywood? Join Hands With Talent Company WME)

4. मिनिषा लांबा

Minisha Lamba
फोटो सौजन्य - इंस्टाग्राम

एक्ट्रेस मिनिषा लांबा को फिल्म 'यहां' से ही ब्रेन विद ब्यूटी का टैग मिल गया था. मिनिषा ने अपने फिल्मी करियर में बहुत ही कम फिल्मों में ही काम किया. आखिरी बार वो 'बिग बॉस 8' में नज़र आई थी. मिनिषा ने फिल्म 'बचना ऐ हसीनों' और 'हनीमून ट्रेवल्स प्रा. लिमिटेड' जैसी फिल्मों से वापसी करने की भरपूर कोशिश भी की, लेकिन ये फंडा उनके लिए बिल्कुल भी कारगर नहीं हुआ.

5. कोएना मित्रा

Koena Mitra
फोटो सौजन्य - इंस्टाग्राम

कोएना मित्रा ने हिट फिल्म 'रोड' से साल 2002 में अपना डेब्यू किया था. इंडस्ट्री में वो हॉट गर्ल्स की लिस्ट में शुमार हो गईं. लेकिन इसके अलावा आइटम नंबर 'साकी-साकी' को छोड़कर उन्हें कुछ भी हासिल नहीं हो पाया. ये भी पढ़ें : जब किसी और के प्यार में पड़ गए थे अजय देवगन, काजोल ने उठाया था ये कदम (When Ajay Devgan Fell In Love With Someone Else, Kajol Took This Step)

6. अनु अग्रवाल

Anu Agarwal
फोटो सौजन्य - इंस्टाग्राम

फिल्म 'आशिकी' और उसके स्टार कास्ट को भला कौन भूल सकता है. इस फिल्म ने अनु अग्रवाल को रातों - रात स्टार बनाने का काम किया था. लेकिन इसके बाद उनका बहुत बड़ा एक्सीडेंट हो गया, जिसने अनु अग्रवाल की जिंदगी को तहस - नहस कर रख दिया. फिल्म 'आशिकी' के बाद उनके हाथ एक भी बड़ी फिल्म नहीं लगी.

Share this article