Close

‘भाग मिल्खा भाग’ के लिए सोनम कपूर ने ली थी सिर्फ इतने रुपए की फीस, राकेश ओमप्रकाश मेहरा ने किया रिवील (For ‘Bhaag Milkha Bhaag’ Sonam Kapoor Took Only This Much Fee, Rakeysh Omprakash Mehra Revealed)

बॉलीवुड इंडस्ट्री की टैलेंटेड एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शुमार सोनम कपूर (Sonam Kapoor) वैसे तो फिल्मों के लिए काफी मोटी रकम वसूलती हैं, लेकिन फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) स्टारर फिल्म 'भाग मिल्खा भाग' के लिए उन्होंने फीस के नाम पर सिर्फ टोकन मनी लेकर हर किसी को हैरान कर दिया. इस बात का ज़िक्र खुद सोनम ने तो कभी नहीं किया, लेकिन अब राकेश ओमप्रकाश मेहरा (Rakeysh Omprakash Mehra) ने अपनी ऑटोबायोग्राफी 'द स्ट्रेंजर इन द मिरर' में इस बात का खुलासा किया है.

Sonam Kapoor
फोटो सौजन्य -इंस्टाग्राम

वैसे तो फिल्में जितनी बड़ी होती है एक्टरों की डिमांड भी उतनी ही लंबी-चौडी होती है. हां लेकिन कई बार ऐसा होता है कि फिल्म की स्टोरी इतनी खूबसूरत और शानदार होती है कि वो एक्टरों के दिलों को छू जाती है. ऐसे में कई बार एक्टरेस कम फीस लेकर भी फिल्म करने को तैयार हो जाते हैं. कुछ ऐेसा ही हुआ था सोनम कपूर के साथ भी, जब वो 'भाग मिल्खा भाग' की स्क्रिप्ट सुनी. ये भी पढ़ें : फिल्मों में कैसे शूट होता है किसिंग और इंटीमेट सीन, ऋचा चड्ढा और अली फजल ने किया खुलासा (How Kissing And Intimate Scenes Are Shot In Films, Richa Chadha And Ali Fazal Revealed)

Sonam Kapoor
फोटो सौजन्य -इंस्टाग्राम

राकेश ओमप्रकाश मेहरा (Rakeysh Omprakash Mehra) ने अपनी ऑटोबायोग्राफी 'द स्ट्रेंजर इन द मिरर' में बताया है कि, एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने फिल्म का हिस्सा बनने के लिए टोकन मनी के नाम पर सिर्फ 11 रुपये ही लिए थे. बता दें कि मिल्खा सिंह की लाइफ पर बेस्ड इस फिल्म में एक्टर फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) ने मिल्खा सिंह के किरदार को निभाया था, जिसे लोगों ने काफी पसंद भी किया. इस फिल्म ने ऑडियंस के दिलों पर मिल्खा सिंह की काफी गहरी छाप छोड़ी. 

Sonam Kapoor
फोटो सौजन्य -इंस्टाग्राम

सोनम कपूर का राकेश ओमप्रकाश मेहरा से है अच्छा बॉन्ड

Sonam Kapoor
फोटो सौजन्य -इंस्टाग्राम

राकेश ओमप्रकाश मेहरा (Rakeysh Omprakash Mehra) ने अपनी किताब में सोनम कपूर (Sonam Kapoor) का ज़िक्र करते हुए लिखा है कि, जब उन्होंने फिल्म 'दिल्ली 6' में काम किया था, तब उस दौरान दोनों ने अमेजिंग जर्नी शेयर की थी. इसके बाद दोबारा दोनों ने फिल्म 'भाग मिल्खा भाग' में एक साथ काम किया. ये भी पढ़ें : Bigg Boss OTT : न्यूड योगा करने के लिए मिला था ऑफर, एक्स कंटेस्टेंट विवेक मिश्रा ने किया कंफर्म (Bigg Boss OTT : Was Offered To Do Nude Yoga, Ex-Contestant Vivek Mishra Confirmed)

Sonam Kapoor
फोटो सौजन्य -इंस्टाग्राम

हालांकि फिल्म 'भाग मिल्खा भाग' में सोनम कपूर ने सिर्फ गेस्ट अपीयरेंस ही दिया था, लेकिन उस छोटे से किरदार ने लोगों के दिलों को जीत जरूर लिया था. Pinkvilla के मुताबिक राकेश ओमप्रकाश मेहरा ने लिखा है कि एक्ट्रेस सोनम कपूर ने फिल्म में बीरो के रोल को प्ले करने के लिए सिर्फ 11 रुपये ही लिए थे. ये भी पढ़ें : करोड़ों की अंगूठी और बुर्ज खलीफा में अपार्टमेंट, शिल्पा शेट्टी को राज ने दिए कई कीमती तोहफे (Ring Of Crores And Apartment In Burj Khalifa, Raj Gave Many Valuable Gifts To Shilpa Shetty)

Sonam Kapoor
फोटो सौजन्य -इंस्टाग्राम

सोनम कपूर के वर्क फ्रंट की बात करें तो, उनकी आखिरी फिल्म 'द जोया फैक्टर' साल 2019 में रिलीज़ हुई थी, जो बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से फ्लॉप हो गई थी. फिल्म में सोनम के साथ एक्टर दलकेर सलमान ने लीड रोल प्ले किया था. इस फिल्म में अनिल कपूर का कैमियो भी देखने को मिला था.

Share this article