फिल्मों में कैसे शूट होता है किस...

फिल्मों में कैसे शूट होता है किसिंग और इंटीमेट सीन, ऋचा चड्ढा और अली फजल ने किया खुलासा (How Kissing And Intimate Scenes Are Shot In Films, Richa Chadha And Ali Fazal Revealed)

बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे पॉपुलर कपल की लिस्ट में शुमार ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) और अली फजल (Ali Fazal) की लव स्टोरी पुरानी है. अब दोनों का एक बयान सुर्खियों का बाजार काफी गर्म कर रहा है. इस कपल का कहना है कि फिल्मों में दोनों के किसी और के साथ किसिंग सीन या फिर इंटिमेट सीन करने से कोई ऐतराज नहीं है. इनकी बात से हर कोई हैरान रह जाता है, लेकिन जब आप इसके पीछे की सच्चाई को जानेंगे, तो आपकी परेशानी भी खत्म हो जाएगी. तो चलिए जानते हैं कि आखिर क्यों इन्हें एक-दूसरे का किसी और के साथ किसिंग सीन करने से कोई आपत्ति नहीं है.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

आमतौर पर कोई भी कपल ये कभी नहीं चाहता, कि उसका पार्टनर किसी दूसरे के साथ इंटिमेट हो. लेकिन फिल्मों में तो ऐसा अक्सर ही होता है. एक्टर-एक्ट्रेस को कई बार दूसरों के साथ स्क्रिप्ट की डिमांड पर इंटिमेट होना पड़ता है. तो फिर क्या उनके अपने पर्सनल रियल लाइफ के पार्टनर के साथ अनबन होती रहती है? तो इसका जवाब है नहीं. इसी बात का खुलासा किया है ऋचा चड्ढा और अली फजल ने. ये भी पढ़ें : बला की खूबसूरत है राहुल महाजन की तीसरी पत्नी, अपने से 18 साल छोटी लड़की से की एक्टर ने शादी (Bala’s Beautiful Is Rahul Mahajan’s Third Wife, The Actor Married A Girl Who Was 18 Years Younger Than Him)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

बता दें कि कि ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) और अली फजल (Ali Fazal) एक-दूसरे को पिछले कई सालों से डेट कर रहे हैं. पिछले साल वो अपने इस रिश्ते को शादी के बंधन में बांधने भी वाले थे, लेकिन कोरोना महामारी की वजह से ये शादी टल गई. अब इस कपल ने फिल्मों में होने वाले किसिंग और इंटिमेट सीन को लेकर कहा है, कि एक्टर्स के बीच रोमांटिक कुछ भी नहीं होता है. ये भी पढ़ें : रितिक रोशन ने फोटो शेयर कर कियारा आडवाणी से पूछा-ठीक लग रहा हूं? आखिर चल क्या रहा है दोनों के बीच (Hrithik Roshan Shared The Photo And Asked Kiara Advani- Is This Good Enough? What’s Going On Between The Two)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

एक इंटरव्यू के दौरान ऋचा चड्ढा ने बताया कि, “जहां तक इंटिमेट और किसिंग सीन की बात है, तो हम ये अच्छे से जानते हैं कि इसमें सच्चाई क्या है. हम वही काम करते हैं, इसलिए हमें सब पता है. जब आप किसिंग सीन शूट कर रहे होते हैं तभी एक चाचा आकर बोलते हैं, थोड़ा थर्माकोल उपर करना किस में तुम्हारी जीभ नहीं दिख रही है. सच में ये काफी अजीब होता है.” वहीं अली फजल ने कहा कि, “इंटिमेट सीन को अगर सही तरीके से कोरियोग्राफ किया जाए तो ये ज्यादा प्रभावी बनते हैं.”  ये भी पढ़ें : दिलचस्प है शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा की लव स्टोरी, सुनें खुद शिल्पा की जुबानी (Interesting Love Story Of Shilpa Shetty And Raj Kundra, Listen To Shilpa Herself)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

अब तो आप समझ ही गए होंगे, कि ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) और अली फजल (Ali Fazal) को एक-दूसरे के किसी और के साथ इंटीमेट होने से क्यों कोई आपत्ति नहीं है. ये भी पढ़ें : मलाइका अरोड़ा अब बनेंगी बिजनेस वुमेन, अपकमिंग प्रोजेक्ट को लेकर दी बड़ी हिंट (Malaika Arora Will Now Become A Business Woman, Giving A Big Hint About The Upcoming Project)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

बता दें कि ऋचा चड्ढा और अली फजल फिल्म ‘फुकरे’ और ‘फुकरे रिटर्न्स’ में साथ नज़र आ चुके हैं. इसी फिल्म के दौरान दोनों की लव स्टोरी स्टार्ट हुई थी. अब फुकरे की तीसरी फ्रेंचाइजी में भी इन दोनों के नज़र आने की पूरी संभावना है. जहां तक बात है इनके पर्सनल लाइफ की, तो खबरों के अनुसार दोनों फिलहाल लिव इन रिलेशन में रह रहे हैं. 

×