Close

परिवार व दोस्तों के साथ संजय दत्त ने मनाया अपना 59th बर्थडे, त्रिशाला ने भी किया पापा को विश (Sanjay Dutt 59th Birthday Bash Pics)

Sanjay Dutt
परिवार व दोस्तों के साथ संजय दत्त ने मनाया अपना 59th बर्थडे, त्रिशाला ने भी किया पापा को विश (Sanjay Dutt 59th Birthday Bash Pics)
बॉलीवुड के संजू बाबा यानि संजय दत्त 29 जुलाई को अपना 59वां बर्थडे मना रहे हैं. उन्होंने अपना बर्थडे अपने परिवार के साथ बेहद शानदार तरीके से मनाया. इस पार्टी में संजय दत्त के कई करीबी दोस्त शामिल हुए. पार्टी में उनके परिवार के साथ साथ उनके दोस्त और नज़दीकी हुए. पार्टी में संजय दत्त ने काले रंग का कुर्ता पायजामा पहना था और मान्यता दत्त ब्लैक कलर ड्रेस में बहुत ख़ूबसूरत रही थी. पार्टी में चंकी पांडे, अमृता अरोड़ा आदि शामिल थे. Sanjay Dutt हाल ही में संजय दत्त की साहेब बीबी और ग़ुलाम ३ रिलीज़ हुयी है और उनकी ज़िन्दगी पर बानी फिल्म संजू कमाई के कई रिकॉर्ड तोड़े हैं. संजू ने कई कामयाबी का जश्न साफ़ नज़र आ रहा था. Sanjay Dutt Sanjay Dutt with FamilyManyata Dutt Sanjay Dutt's Birthday amrita arora आपको बता दें कि संजय दत्त की बेटी त्रिशाला दत्त जो न्यूयॉर्क में रहती हैं, उन्होंने पिता के साथ एक तस्वीर शेयर करते हुए उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं. https://www.instagram.com/p/BlzGLrRAUV5/?utm_source=ig_embed&utm_campaign=embed_loading_state_control यह भी पढ़ें: Birthday Special: 59 साल के हुए संजय दत्त, देखिए संजू बाबा की 15 अनदेखी तस्वीरें (Throwback Pictures Of Sanjay Dutt)

Share this article