रेप का आरोप झेल चुके इस विवादित एक्टर की लाइफ पर बनेगी फिल्म (A Biopic On Actor Shiney Ahuja)

कंट्रोवर्सियल एक्टर शाइनी आहूजा (Shiney Ahuja) की ज़िंदगी पर बायोपिक (Biopic) बनने की ख़बर जोरों पर हैं. आपको बता दें कि शाइनी अहूजा पर नौकरानी के रेप का आरोप लगा था, जिसके बाद उनका करियर पूरी तरह ख़त्म हो गया था. अब एक अख़बार में छपी खबर के अनुसार,  प्रोड्यूसर कुमार मंगत शाइनी की ज़िंदगी पर फिल्म बनाना चाहते हैं.हालांकि सूत्रों के अनुसार, कुमार मंगत को अभी तक शाइनी ने फिल्म के लिए हां नहीं कहा है और इसीलिए वे कह रहे हैं कि वह ऐसी कोई फिल्म नहीं बना रहे हैं. रिपोर्ट के मुताबिक, बायोपिक शाइनी के इमेज को अच्छा करने के लिए नहीं बनाया जा रहा और न ही फिल्म में उन्हें बेकसूर दिखाया जाएगा.

Shiney Ahuja

आपको बता दें कि 2009 में शाइनी की नौकरानी (जो उस समय 18 साल की थी) ने बताया था कि घटना के वक्त वह और शाइनी घर में अकेले थे.शाइनी ने उसे अपने बेडरुम में बुलाया था और उसके साथ जबरदस्ती की थी.

Shiney Ahuja

Shiney Ahuja

एक्टर शाइनी आहूजा ने साल 2003 में सुधीर मिश्रा की फिल्म हज़ारों ख्वाहिशें ऐसी से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था.  इसके बाद वह ‘गैंगस्टर’, ‘लाइफ इन अ मेट्रो‘, ‘भूल भूलैया’ जैसी फिल्में कीं.  उनकी एक्टिंग की हमेशा से तारीफ हुई.  बॉलीवुड में उनका करियर और अच्छा हो सकता था, लेकिन 2009 में  रेप का आरोप लगने के बाद शाइनी का करियर खराब हो गया. शाइनी ने अनीस बज़मी की फिल्म ‘वेलकम बैक’ से अपना कमबैक किया था.उस समय उन्होंने एक पोर्टल से कहा था कि वह खुशनसीब हैं कि उन्हें दूसरा मौका मिला है.”मैं भगवान, अपने पेरेंट्स और अपने फैंस का शुक्रगुजार हूं. नके आशीर्वाद की वजह से यह सब हो रहा है.”

ये भी पढ़ेंः जॉन अब्राहम ने पहली बार अपनी पत्नी प्रिया के बारे में किया ये खुलासा (John Abraham First Time Opens Up About His Wife)