टीवी के इस क्यूट कपल की हुईं राह...

टीवी के इस क्यूट कपल की हुईं राहें जुदा, आमिर अली-संजीदा शेख ने लिया तलाक़, 9 साल की शादी टूटने से फैंस निराश, जानें किसके पास रहेगी नन्ही बेटी आयरा… (Aamir Ali & Sanjeeda Shaikh Get Divorced After 9 Years Of Marriage, Deets Inside)

टीवी का ये कपल इतना प्यारा और परफेक्ट लगता था कि देखने वाले यही कहते थे कि दोनों वाक़ई एक-दूसरे के लिए ही बने हैं. दोनों ने एक-दूसरे को स्ट्रगल के वक़्त काफ़ी सपोर्ट भी किया और अंत में उन्होंने साल 2012 में शादी भी कर ली. इसके बाद वर्ष 2019 में सरोगसी से संजीदा और आमिर पैरेंट्स बनें और उनका घर नन्ही आयरा की किलकारी से गूंज उठा. दोनों हैप्पी कपल के तौर पर रह रहे थे कि वर्ष 2020 में दोनों के बीच अनबन की खबरें आने लगीं. कई बार कपल ने इन्हें अफ़वाह भी बताया लेकिन फिर साफ़ हो गया कि दोनों अलग ही रह रहे हैं.

माना तो ये भी जा रहा था कि संजीदा की ज़िंदगी में हर्षवर्धन राणे आ चुके हैं और यही वजह रही दोनों के अलगाव की. टाइम्स ऑफ़ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक़ दोनों 9 महीने पहले ही अलग हो चुके हैं लेकिन कपल अपनी प्राइवट लाइफ़ पर कुछ बोलना नहीं चाहता इसलिए दोनों ने अब तक अपने तलाक़ पर ऑफ़िशियल कुछ नहीं कहा.

दोनों अलग हो चुके हैं तो फैंस भी काफ़ी निराश हैं क्योंकि अब तक वो यही आस लगाए बैठे थे कि दोनों को वो फिर से साथ देख पाएंगे, लेकिन इनके तलाक़ की खबर ने फैंस का दिल तोड़ दिया.

बेटी की कस्टडी संजीदा के पास ही है और संजीदा अपने पैतृक घर में बेटी के साथ रह रही हैं. वो अक्सर आयरा के क्यूट वीडियोज़ भी पोस्ट करती रहती हैं, जो फैंस को बेहद पसंद आते हैं. अब तक आमिर और संजीदा ने बेटी का जन्मदिन भी साथ मनाया है और वो एक-दूसरे को भी उनके जन्मदिन पर बधाई देते दिखते हैं, इसका मतलब दोनों के बीच दोस्ती क़ायम है और इसी को देखते हुए फैंस को महसूस होता था कि दोनों वापस साथ आएंगे, पर अब ये संभव नहीं!

×