बेटी आयरा पर प्यार लुटाते दिखे आ...

बेटी आयरा पर प्यार लुटाते दिखे आमिर अली, क्यूट फोटो सोशल मीडिया पर हुई वायरल (Aamir Ali Showers Love on Daughter Ayra, Cute Photo Goes Viral on Social Media)

टीवी के जाने-माने एक्टर आमिर अली वैसे तो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. इंस्टाग्राम पर उनकी तस्वीरों की भरमार है. हालांकि आमिर अली अपनी लाड़ली बेटी आयरा के साथ कभी-कभार तस्वीरें शेयर करते हैं, जिन्हें फैन्स काफी पसंद करते हैं. एक बार फिर आमिर अली ने अपनी बेटी आयरा के साथ प्यारी फोटो शेयर की है, जिसमें वो बेटी पर प्यार लुटाते दिख रहे हैं. वायरल हो रही फोटो में आमिर अपने बेटी के माथे पर प्यार भरा किस करते दिख रहे हैं. उन्होंने अपने फैन्स से सेफ रहने की अपील भी की है.

Aamir Ali With Daughter Ayra
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Aamir Ali
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

आमिर अली ने जैसे ही अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर बेटी आयरा के साथ फोटो शेयर की, वैसे ही यह सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. देखते ही देखते इस तस्वीर पर हंसल मेहता, रेमो डिसूजा, आरती सिंह, मनीष पॉल, आमना शरीफ सहित कई सेलेब्स ने कमेंट करके प्यार जताया है.

इससे पहले पिछले महीने महिला दिवस पर आमिर ने एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें आमिर की मां बेबी आयरा को दूध पिलाती नज़र आ रही हैं. उन्होंने इस वीडियो के साथ कैप्शन लिखा है- ‘मेरी ताकत और मेरी कमज़ोरी… एक फ्रेम में मेरी ज़िंदगी… सेलिब्रेटिंग यू, टूडे एंड एवरीडे… हैप्पी वुमन्स डे.’

आमिर को अपनी बेटी के साथ छोटे-छोटे पलों को एन्जॉय करना काफी अच्छा लगता है और वो ऐसा मौका अपने हाथ से जाने भी नहीं देते हैं. हालांकि आमिर और उनकी पत्नी संजीदा शेख एक-दूसरे से अलग हो गए हैं, बावजूद इसके बेबी आयरा ने अपनी नन्ही उंगलियों से अपने माता-पिता को थामे रखा है. आमिर और संजिदा ने मार्च 2012 में शादी की थी, लेकिन साल 2020 में दोनों की राहें अलग हो गईं.

Aamir Ali and Sanjeeda Sheikh
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Aamir Ali and Sanjeeda Sheikh
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

बताया जाता है कि शादी के कई साल बाद दोनों के बीच मतभेद शुरू हो गए थे, लेकिन वे पूरी कोशिश कर रहे थे इसका असर उनके रिश्ते पर न पड़े. पिछले साल अक्टूबर में जब संजीदा लंदन से शूटिंग करके लौंटी तो उनके रिलेशनशिप में कड़वाहट और बढ़ गई, जिसके बाद वो अपने माता-पिता के घर चली गईं. माता-पिता के घर जाने के बाद भी संजीदा और आमिर एक-दूसरे से बात करते रहे, लेकिन फिर दोनों ने अलग होना ही बेहतर समझा.

×