अमिताभ बच्चन की फिल्म ‘झुं...

अमिताभ बच्चन की फिल्म ‘झुंड’ देख भर आई आमिर खान की आंखें, बोले- अल्फ़ाज़ नहीं, कमाल है यार… देखें वीडियो (Aamir Khan Gets Emotional After Watching Amitabh Bachchan Starrer Film Jhund, Watch His Reaction)

अमिताभ बच्चन स्टारर ‘झुंड’ 4 मार्च 2022 को रिलीज़ होने जा रही है, लेकिन इससे पहले फिल्म की स्पेशल प्राइवेट स्क्रीनिंग रखी गई और आमिर खान ने इसे देखा. आमिर इस फ़िल्म से इतने इम्प्रेस हुए कि तारीफ़ करते हुए वो इमोशनल हो गए और उनकी आंखें भर आई.

डाउनलोड करें हमारा मोबाइल एप्लीकेशन https://merisaheli1.page.link/pb5Z और रु. 999 में हमारे सब्सक्रिप्शन प्लान का लाभ उठाएं व पाएं रु. 2600 का फ्री गिफ्ट.

ये फ़िल्म नागराज मंजुले की है जिन्होंने सैराट जैसी फ़िल्म भी बनाई थी. आमिर ने खड़े होकर तालीबजाई और नागराज की भी खूब सराहना की.

आमिर ने कहा इसमें जो स्पिरिट कैच किया है वो बेहद यूनीक है. ये लॉजिक से नहीं आता. आमिर ने ये भी कहा कि मेरे पास अल्फ़ाज़ ही नहीं है. बच्चन साहब की भी ये बेस्ट फ़िल्मों में से एक है, उन्होंने एक से बढ़कर एक फ़िल्मों में काम किया लेकिन ये उनकी बेस्ट फ़िल्म है. जितना हम लोग ने 20-30 साल में सीखा है, उसका फुटबॉल बना दिया है.

बता दें कि झुंड में अमिताभ बच्चन फुटबॉल कोच बने हैं और इसमें झुग्गी से जुड़े ऐसे लड़कों की कहानी को दर्शाया है जो पहले आपराधिक गतिविधियों में लिप्त थे पर किस तरह फुटबॉल से उनका जीवन और सोच बदलती है.

Photo/Video Courtesy: YouTube/Instagram/Twitter

×