आरती सिंह ने अपनी कमाई से खरीदी ...

आरती सिंह ने अपनी कमाई से खरीदी पहली कार, भाई कृष्ण अभिषेक ने बधाई देते हुए कही ये बात (Aarti Singh Buys Her First Car, Brother Krushna Abhishek Congratulates His Sister)

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान के टीवी शो ‘बिग बॉस 13’ में नज़र आ चुकी आरती सिंह ने अपनी मेहनत की कमाई से पहली कार खरीदी है. आरती सिंह ने जो ब्रांड न्यू महिंद्रा की थार जीप खरीदी है, उसकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर देखने को मिले हैं. आरती ने अपनी पहली कार की तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर करके जहां इसकी खुशी ज़ाहिर की है तो उनके भाई और मशहूर कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक ने भी अपनी बहन को बधाई देते हुए दिल की छू लेने वाली बात कही है. भाई कृष्णा अभिषेक ने बकायदा एक वीडियो शेयर किया है और अपनी बहन आरती को पहली कार लेने पर बधाई दी है.

Aarti Singh
Photo Credit: Instagram
Aarti Singh
Photo Credit: Instagram

आरती सिंह ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल से अपनी नई कार की तस्वीरों को पोस्ट किया है. इसके साथ एक्ट्रेस ने सपनों को साकार करने के लिए कड़ी मेहनत के महत्व पर ज़ोर दिया है. आरती ने अपने पोस्ट के साथ कैप्शन में लिखा है- ‘जय गुरुजी… जय माता दी! आखिरकार मैंने अपनी पहली कार खरीद ही ली… खैर मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं खुद की कार को खरीदने के लिए जीवन में इतना कमा पाऊंगी. सपने देखो फिर मेहनत करो उसे पूरा करने के लिए. आज मैं बहुत खुश और गौरवान्वित महसूस कर रही हूं कि मैं अपने सपने को साकार कर पाई. सब कुछ के लिए धन्यवाद.’ यह भी पढ़ें: दर्शकों को हंसाने के लिए नए सीज़न के साथ जल्द ही वापसी करेगा ‘द कपिल शर्मा शो’, इसे लेकर कृष्णा अभिषेक ने कही ये बात (Know What Krushna Abhishek Said About The Forthcoming Kapil Sharma Show)

वहीं आरती के भाई कृष्णा अभिषेक ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है. इसके साथ उन्होंने अपनी बहन को कार के लिए बधाई देते हुए लिखा है- ‘बधाई हो आरती इस नई कार के लिए. मैं तुम्हें बता नहीं सकता कि मैं कितना खुश हूं, क्योंकि तुमने वाकई कड़ी मेहनत की और मुझसे एक रूपए लिए बिना ही ये गाड़ी अपने दम पर खरीदी है. बतौर भाई यह देखना मेरे लिए गर्व की बात है. तुम ऐसे ही रहना.’ इसके अलावा कृष्णा अभिषेक ने इस पोस्ट के साथ बहन आरती सिंह, कश्मीरा शाह, रागिनी खन्ना समेत अपने कई दोस्तों को टैग किया है और लिखा है- ‘चलो अब अपनी भी एक कार हो गई. वैसे में इसे सिर्फ शूट पर ले जाऊंगा.’ यह भी पढ़ें: गौहर खान से लेकर मोना सिंह तक, टीवी की इन फेमस एक्ट्रेस ने 35 साल की उम्र के बाद रचाई शादी (From Mona Singh to Gauahar Khan, TV Actresses Who Married After Age of 35)

Aarti Singh
Photo Credit: Instagram
Aarti Singh
Photo Credit: Instagram

आरती के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्हें आखिरी बार ‘बिग बॉस 13’ में देखा गया था. बिग बॉस के घर में आरती ने अपनी ज़िंदगी को लेकर कई खुलासे किए थे. आरती ने बताया था कि जब वो महज़ 13 साल की थीं, तब उनके घर के एक नौकर ने उनसे जबरदस्ती करने की कोशिश की थी. हालांकि आरती के इस खुलासे के बाद भाभी कश्मीरा समेत घर के अन्य सभी लोग दंग रह गए थे. गौरतलब है कि आरती ने टीवी के कई शोज़ किए हैं, जिनमें ‘उड़ान’, ‘उतरण’, ‘विक्रम बेताल की रहस्य गाथा’ जैसे सीरियल्स शामिल हैं.

×