‘आशिकी’ हीरो राहुल र...

‘आशिकी’ हीरो राहुल रॉय शूटिंग के दौरान हुए ब्रेन स्ट्रोक का शिकार, आईसीयू में कराया गया भर्ती (Aashiqui Star Rahul Roy Suffers Brain Stroke During Film Shooting, Admitted In ICU)

म्यूजिकल रोमांटिक ड्रामा फिल्म ‘आशिकी’ से फ़िल्मी करियर की शुरुआत करने वाले और पहली ही फ़िल्म से पॉपुलेरिटी हासिल करनेवाले राहुल रॉय को ब्रेन स्ट्रोक आने के बाद मुंबई के नानावटी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जब यह हादसा हुआ तब राहुल श्रीनगर में ‘कारगिल’ फिल्म की शूटिंग कर रहे थे. शूटिंग के दौरान उनकी अचानक उनकी तबीयत बिगड़ गई, जिसके बाद उन्हें आनन-फानन में दो दिन पहले मुंबई के नानावटी अस्पताल में एडमिट करवाया गया. फिलहाल उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है और उन्हें आईसीयू में भर्ती कराया गया है.

7 दिन पहले आया था ब्रेन स्ट्रोक

Rahul Roy


एक्टर राहुल रॉय को 7 दिन पहले करगिल में शूटिंग के दौरान ब्रेन स्ट्रोक आया था, जिसके बाद उन्हें श्रीनगर के एक अस्पताल में एडमिट कराया गया था. इसके बाद 28-29 नवंबर को तबियत में कोई सुधार ने होने पर उन्हें रात 1.25 बजे मुम्बई लाया गया. उनका कोरोना टेस्ट भी किया गया, जिसकी रिपोर्ट नेगेटिव है.

राहुल को ठीक होने में वक्त लगेगा- मेडिकल टीम

Rahul Roy

राहुल का ट्रीटमेंट करने वाले डॉक्टर्स की टीम का कहना है कि राहुल के ब्रेन के बाएं हिस्से में खून के थक्के जम गए हैं और उन्हें ठीक होने में अभी वक्त लगेगा. खबरों के अनुसार फिल्म की शूटिंग काफी ऊंचाई पर हो रही थी. ज्यादा ऊंचाई होने की वजह से ऑक्सीजन की कमी थी और टीम मेंबर्स को सांस लेने में तकलीफ हो रही थी. राहुल की तबियत बिगड़ने की भी ये वजह हो सकती है.

बेहद सक्सेसफुल होने के बाद करियर का सबसे बुरा दौर भी देखा

Rahul Roy

बता दें कि राहुल ने 1990 में रिलीज हुई फिल्म ‘आशिकी’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इस फिल्म से राहुल को इतनी लोकप्रियता मिली थी कि उनके पास फिल्मों की लाइन लग गई थी. एक टाइम ऐसा भी था कि उन्होंने 47 फिल्में साइन कर ली थीं, जिनमें से 19 लोगों के पैसे वापस कर दिए थे. उनकी सक्सेस का आलम ये था कि उस दौर में उनकी 23 फिल्में फ्लोर पर थीं और दिन में 3 फिल्मों की शूटिंग करके, वो रात में अन्य फिल्मों के लिए काम किया करते थे. लेकिन धीरे-धीरे उनका करियर ग्राफ नीचे आता गया और उन्हें फिल्में मिलना बंद हो गईं. इसके बाद राहुल ऑस्ट्रेलिया चले गए. हालांकि बीच-बीच में वह भारत आते रहते थे.

‘बिग बॉस 1’ से की थी वापसी

Rahul Roy

राहुल रॉय को तो दर्शक लगभग भूल भी चुके थे, पर ‘बिग बॉस’ में उनकी एंट्री हुई. राहुल ‘बिग बॉस’ सीजन का हिस्सा थे और इसके विनर भी रहे थे. बिग बॉस का विनर बनने के बाद ऐसा लगा था कि राहुल के पास एक बार फिर प्रोजेक्ट्स की लाइन लग जायेगी, लेकिन ऐसा हुआ नहीं. ‘बिग बॉस’ से भी उनके करियर कोई फायदा नहीं हुआ.

Rahul Roy

अब इतने सालों बाद एक्टर फिल्म ‘LAC-लिव द बैटल’  में नजर आने वाले हैं. एक्टर इसी फिल्म की शूटिंग करगिल में कर रहे थे, जहां उनकी तबियत अचानक बिगड़ गई. फिलहाल राहुल खतरे से बाहर हैं और उनका इलाज चल रहा है.

×