अभिनव शुक्ला को सता रही है ...

अभिनव शुक्ला को सता रही है रुबीना दिलैक की याद, एक्टर ने अपनी पत्नी के लिए लिखा ये इमोशनल नोट (Abhinav Shukla is Missing Rubina Dilaik, Actor Writes an Emotional Note for Wife)

हाल ही में टीवी की संस्कारी बहू के तौर पर घर-घर में मशहूर एक्ट्रेस रुबीना दिलैक की कोरोना रिपोर्ट पॉज़िटिव आई है, जिसके बाद एक्ट्रेस ने खुद को क्वारंटीन कर लिया है. ‘बिग बॉस 14’ की विनर और क्वीन रुबीना दिलैक फिलहाल शिमला में अपने घर पर क्वारंटीन हैं. ऐसे में अपनी वाइफ से दूर अभिनव शुक्ला उन्हें काफी मिस कर रहे हैं. हाल ही में रुबीना दिलैक के पति व एक्टर अभिनव शुक्ला ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर करके एक इमोशनल पोस्ट लिखा है, जिसके जरिए उन्होंने बताया है कि वो अपनी पत्नी को कितना ज्यादा मिस कर रहे हैं.

Abhinav Shukla and Rubina Dilaik
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Abhinav Shukla and Rubina Dilaik
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

अभिनव ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर जो फोटो शेयर की है, उसमें टूथपेस्ट और ब्रश दिखाई दे रहा है. इस तस्वीर के ज़रिए उन्होंने फैंस को बताया है कि वो अपनी पत्नी रुबीना दिलैक के बिना कितना अकेलापन महसूस कर रहे हैं और उन्हें कितना याद कर रहे हैं. एक्टर ने कैप्शन लिखा है- लाइफ एक-दूसरे के बिना अधूरी है. @rubinadilaik जल्दी ठीक हो जाओ बेबी. अभिनव के इस पोस्ट को फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं और यह तेज़ी से वायरल हो रहा है.

अभिनव के इस पोस्ट से पहले उनकी वाइफ रुबीना दिलैक ने 1 मई 2021 को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैडल के ज़रिए फैन्स को जानकारी दी थी कि वो कोरोना वायरस संक्रमण की चपेट में आ गई हैं और खुद को क्वारंटीन कर लिया है. एक्ट्रेस ने पोस्ट में लिखा था कि मैं हमेशा से ही एक सिल्वर लाइनिंग को देखती हूं. मैं भी एक महीने बाद अपना प्लाज्मा डोनेट कर पाऊंगी. मैं कोरोना पॉज़िटिव हो गई हूं और मैंने खुद को 17 दिनों के लिए होम क्वारंटीन कर लिया है. बीते 5-7 दिनों में जो भी मेरे संपर्क में आए हैं वो कृपया अपनी कोरोना जांच करवा लें. रूबीना के इस पोस्ट के बाद उनके सेलिब्रिटी फ्रेंड्स और चाहने वाले उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं.

बता दें कि रुबीना दिलैक इन दिनों अपने माता-पिता के घर शिमला में हैं, इसलिए अभिनव शुक्ला को पत्नी रुबीना के कोविड-19 पॉज़िटिव होने की खबर देर से मिली. इस बारे में खुद रुबीना ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बताया कि अभिनव किसी काम के सिलसिले में पंजाब गए हैं, उन्हें पता था कि मेरी तबीयत ठीक नहीं है, लेकिन उन्हें यह नहीं पता था कि मेरी कोरोना रिपोर्ट पॉज़िटिव आई है. जैसे ही वो फ्लाइट से उतरेंगे, उन्हें बता दूंगी कि मैं कोरोना की चपेट में आ गई हूं.

Rubina Dilaik
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Rubina Dilaik
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

वहीं जब अभिनव को पत्नी के कोरोना संक्रमित होने की बात पता चली तो उन्होंने टाइम्स ऑफ इंडिया को इंटरव्यू में बताया कि वो मुंबई में रहकर ही अपनी पत्नी के वापस आने का इंतज़ार करेंगे. इसके साथ ही एक्टर ने अपनी वाइफ के लिए चिंता ज़ाहिर करते हुए कहा कि मैं रुबीना के लिए चिंतित हूं, लेकिन मैंने मुंबई में रहकर उनका इंतज़ार करने का फैसला किया है. रुबीना शिमला में फिलहाल सबसे अलग रह रही हैं, ऐसे में वहां जाने के बाद भी मैं उनसे मिल नहीं पाऊंगा.

Rubina Dilaik
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Rubina Dilaik
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

बहरहाल, रुबीना के वर्कफ्रंट की बात करें तो ‘बिग बॉस 14’ का खिताब अपने नाम करने के बाद रुबीना अपने फेमस सीरियल ‘शक्ति: अस्तित्व के एहसास की’ में दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए वापस लौट आई हैं. इसके अलावा हाल ही में उनका पहला म्यूज़िक वीडियो ‘मरजानियां’ रिलीज़ हुआ था, जिसमें एक्ट्रेस के पति अभिनव शुक्ला भी नज़र आए थे. इस म्यूज़िक वीडियो को नेहा कक्कड़ ने अपनी आवाज़ दी थी. इसके अलावा रुबीना पारस छाबड़ा के साथ म्यूज़िक वीडियो ‘गलत’ में भी काम कर चुकी हैं.