अभिनव शुक्ला ने बताया, वो औ...

अभिनव शुक्ला ने बताया, वो और रुबीना तलाक क्यों लेना चाहते थे, ‘मैं उसके लिए कॉफी लाना भूल गया था'(Abhinav Shukla reveals why he and Rubina Dilaik wanted a divorce: ‘I forgot to bring her coffee’)

रियलिटी शो ‘बिग बॉस 14’ ने न सिर्फ रुबीना दिलैक को विनर की ट्रॉफी दिलाई, बल्कि उनकी शादी को भी नई जिंदगी दी और रुबीना-अभिनव एक बार फिर एक दूसरे के साथ बेहद खुश नजर आ रहे हैं और जीत का जश्न मना रहे हैं. उनके शादीशुदा लाइफ की प्रॉब्लम अब सॉल्व हो चुकी है. इससे उनके फैन्स भी बेहद खुश हैं. लेकिन लोग आज भी जानना चाहते हैं कि बिग बॉस 14 की इस बेस्ट जोड़ी के बीच आखिर ऐसा क्या हुआ था कि नौबत तलाक लेने तक पहुंच गई थी. तो चलिए आज हम बताते हैं उनके बीच प्रॉब्लम किस बात को लेकर हुई थी.

कपल ने शो में ही किया था आपसी तनाव का खुलासा

Abhinav Shukla and Rubina Dilaik

जैसा कि सभी जानते हैं कि शो के प्रीमियर नाइट में ही सलमान खान के सामने कपल ने अपनी शादीशुदा जिंदगी की प्रॉब्लम्स के बारे में खुलासा किया था और ये भी बताया था कि दोनों की शादी टूटने वाली है और दोनों ने एक-दूसरे को नवंबर तक वक्त दिया था. बिगबॉस हाउस में भी दोनों के रिश्ते में काफी उतार चढ़ाव देखने को मिला, लेकिन धीरे-धीरे सब कुछ सुलझ गया और इसका क्रेडिट कपल बिग बॉस को देता है. रुबीना ने खुद बताया था कि बिग बॉस ने उन्हें एक-दूसरे को प्यार और सम्मान करने का एक बहुत यूनीक और नया नजरिया दिया और अब उन्होंने अलग होने का फैसला बदल दिया है.

Abhinav Shukla and Rubina Dilaik

खैर अब जबकि दोनों का पैचअप हो गया है और दोनों एक दूसरे के साथ बेहद खुश हैं तो ऐसे में अभिनव ने खुद बताया है कि दोनों के अलग होने के फैसले के पीछे की असली वजह क्या थी.

एक कप कॉफी ने बढ़ाई थीं दूरियां

Abhinav Shukla and Rubina Dilaik

दरअसल अभिनव शुक्ला हाल ही में एक रेडियो जॉकी से बात कर रहे थे. इसी बातचीत के दौरान अभिनव ने बताया कि रुबीना और उनके बीच कितनी छोटी बात को लेकर प्रॉब्लम शुरू हुई थी. “अगर मैं आपको सच बताऊंगा तो आपको हंसी आएगी. मैं रुबीना के लिए कॉफी लाना भूल गया था. बस ये वजह थी हमारे बीच प्रॉब्लम की… और ये सच है. मैं मजाक नहीं कर रहा हूं.”

हम दोनों बहुत अलग हैं

Abhinav Shukla and Rubina Dilaik

अभिनव ने इस इंटरव्यू में बताया कि और भी बहुत सारी चीजें थी. एक्चुअली हम दोनों बहुत ही स्ट्रॉन्ग और लेकिन अलग अलग पर्सनालिटी हैं. हमारे ओपिनियन अलग हैं और दोनों की सोच भी अलग है. आप लोगों ने भी बिग बॉस में ये महसूस किया होगा. हम दोनों बहुत अलग हैं. जब भी हमारी सोच क्लैश होती है तो प्रॉब्लम होती है. लॉकडाउन सभी के लिए बेहद मुश्किल समय था और हमारे लिए भी ये बहुत मुश्किल रहा. यहां तक कि हमने अलग होने तक का फैसला कर लिया था.

हमने एक दूसरे को 6 महीने का समय दिया था

Abhinav Shukla and Rubina Dilaik

अभिनव ने बताया कि मैंने और रुबीना ने फैसला लिया था कि अगर हमारे बीच चीजें नहीं सुधरीं तो हम दोनों इस शादी को खत्म कर देंगे. हमने एक दूसरे को 6 महीने का समय दिया था. हमने अप्रैल में अलग होने का फैसला किया था और छह महीने का प्रोबेशन पीरियड था, जो कि नवंबर में खत्म होने वाला था. हम दोनों ने अपने रिश्ते को छह महीने आखिरी मौका दिया था. जब हमें सितंबर में ये शो करने का ऑफर मिला, तो हमारे पास दो महीने ही बचे थे और हम अपना बेस्ट करने की कोशिश कर रहे थे. लेकिन जब हम बिग बॉस 14 में साथ में आए तो हमारा एक-दूसरे के लिए नजरिया बदला.

अब रुबीना-अभिनव करेंगे दूसरी बार शादी

Abhinav Shukla and Rubina Dilaik


बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद अभिनव-रुबीना अपने रिश्ते को नई शुरुआत देना चाहते हैं. इसलिए दोनों ने दोबारा शादी करने का प्लान किया है. रुबीना दिलैक ने शादी को लेकर बात करते हुए कहा है कि वो अब एक डेस्टिनेशन वेडिंग का प्लान कर रही हैं. ,”हम दोबारा जरूर शादी करेंगे और हमने शो में एक-दूसरे को जिंदगी भर साथ निभाने का वादा किया है. रुबीना ने ये भी बताया कि अभिनव के सपोर्ट ने उन्हें मजबूत बनाया.”

बिग बॉस ने मिटाई दूरियां

Abhinav Shukla and Rubina Dilaik

बिग बॉस के घर में रहते हुए रुबीना और अभिनव में प्यार भी बढ़ा. यहां तक कि रुबीना ने बिग बॉस हाउस में ही अभिनव के लिए करवाचौथ का व्रत भी रखा था. इसके अलावा वैलेंटाइन्स डे के दिन अभिनव शुक्ला रुबीना के साथ डेट मनाने बिग बॉस हाउस में गए थे. इस मौके पर अभिनव ने रुबीना को दोबारा शादी करने के लिए प्रपोज किया था. रुबीना ने अभिनव से कहा था कि वो अब कैरेबियन में ‘व्हाइट वेडिंग’ करना चाहती हैं.

शो जीतने के बाद घर पहुंचने पर अभिनव ने रुबीना को दिया था ग्रैंड वेलकम

Abhinav Shukla and Rubina Dilaik

बिग बॉस की ट्रॉफी जीतने से पहले अभिनव शुक्ला-रुबीना दिलैक ने बेस्ट जोड़ी का टाइटल भी जीता था. इसके अलावा जब बिग बॉस 14 जीतकर रुबीना दिलैक जब अपने घर पहुंची तो अभिनव शुक्ला ने उन्हें ग्रैंड वेलकम देने के लिए खास तैयारियां भी की थीं. रुबीना ने इसका वीडियो शेयर कर दिखाया भी था कि उनके स्वागत के लिए अभिनव ने घर में कितनी तैयारियां कर रखी थीं.