‘खतरों के खिलाड़ी 11&#...

‘खतरों के खिलाड़ी 11’ के कंटेस्टेंट अर्जुन बिजलानी के लिए अभिनव शुक्ला बने फोटोग्राफर, दिव्यांका त्रिपाठी और अनुष्का सेन ने शेयर की सोशल मीडिया पर उनके फोटो सेशन की कुछ झलकियां (Abhinav Shukla Turned Photographer For His ‘Khatron Ke Khiladi-11’ Co-Contestant Arjun Bijlani, Divyanka Tripathi And Anushka Sen Shared Glimpses Of Their Photo Session On Social Media)

स्टंट बेस रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाडी-11’ का शूट साउथ अफ्रीका के कैपटाउन में शुरू हो चुका है. शो के कंटेस्टेंट्स- अर्जुन बिजलानी, दिव्यांका त्रिपाठी, अनुष्का सेन, श्वेता तिवारी, सहित बाकी स्टार्स काम के साथ भरपूर मस्ती भी कर रहे हैं. शूट ख़त्म होने के बाद जैसे खाली समय मिलता है, स्टार्स की मस्ती शुरू हो जाती है. हाल में अभिनव शुक्ला खतरों के खिलाड़ी-11 के को-कंटेस्टेंट अर्जुन बिजलानी के लिए फोटोग्राफर बन गए. दिव्यांका त्रिपाठी और अनुष्का सेन ने सोशल मीडिया पर उनके कुछ फोटो सेशन की झलकियां साझा कीं.

ऐसा लगता है कि अभिनव शुक्ला रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाडी-11’ के कंटेस्टेंट के लिए ऑफिशियल फोटोग्राफर बन गए हैं. फिलहाल वे सभी साउथ अफ्रीका के कैपटाउन में हैं, जहां पर सभी कंटेस्टेंट्स खतरों से भरे रोमांचकारी टास्क वाले शो की शूटिंग कर रहे हैं.

Abhinav Shukla

हाल ही में अभिनव शुक्ला को सना मकबूल और दिव्यांका त्रिपाठी की तस्वीरें क्लिक करते हुए देखा गया. बाद में वे को-कंटेस्टेंट अर्जुन बिजलानी की फोटोज खींचते हुए देखे गए. दिव्यांका त्रिपाठी और अनुष्का सेन ने अभिनव द्वारा कराए गए फोटो सेशन की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर की.

फोटोग्राफर अभिनव शुक्ला के मॉडल बने अर्जुन बिजलानी

Abhinav Shukla

हाल ही में दिव्यांका त्रिपाठी ने अपने इंस्टाग्राम पर अभिनव शुक्ला और अर्जुन बिजलानी की एक तस्वीर साझा की है, इस तस्वीर में अभिनव शुक्ला अपने मॉडल अर्जुन बिजलानी के फोटो सेशन में बिजी हैं और अर्जुन बिजलानी पोज देने की कोशिश कर रहे हैं. एक्ट्रेस दिव्यांका ने तस्वीर को कैप्शन के साथ साझा किया, “फोटोग्राफर और मॉडल दोनों अपना काम कर रहे हैं.”

Abhinav Shukla

जब फोटोग्राफर बने अभिनव शुक्ला मॉडल बने अर्जुन बिजलानी की तस्वीरें क्लिक कर रहे थे, तब दिव्यांका वहां पर अकेली नहीं थीं. अनुष्का सेन भी वहां पर थी. अनुष्का सेन ने भी अलग-अलग पोज़ देने व्यस्त अर्जुन बिजलानी और फोटोग्राफर अभिनव शुक्ला की फोटो को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए अनुष्का ने कैप्शन  लिखा, “स्पाई स्पाई.”

Abhinav Shukla

अर्जुन बिजलानी ही नहीं, सना मकबूल के लिए भी अभिनव बने फोटोग्राफर

आस्था गिल ने भी हाल ही में अपने इंस्टग्राम पर एक वीडियो साझा किया था, जिसमें अभिनव शुक्ला को को-कंटेस्टेंट सना मकबुल के लिए एक फोटोग्राफर बने हुए थे. वीडियो में दिव्यांका त्रिपाठी भी नजर आ रही हैं. अभिनव एक कैमरा पकड़े हुए हैं, जबकि सना मकबूल ने समुद्र में सफेद बिकिनी टॉप और कमर में एक सारंग लिपटी हुई नज़र आ रही है. आस्था गिल को उनके वीडियो के बैकराउंड में मजेदार कमेंट्री करते हुए सुना जा सकता है. वीडियो में दिव्यांका त्रिपाठी भी खूबसूरत लाल साड़ी पहने नजर आ रही हैं.

बता दें कि इस बार “खतरों के खिलाडी-11” में हिस्सा लेने वाले कंटेस्टेंटस में श्वेता तिवारी, दिव्यंका त्रिपाठी, अभिनव शुक्ला, राहुल वैद्य, निक्की तम्बोली, आस्था गिल, अर्जुन बिजलानी, वरुण सूद, सौरभ राज जैन, विशाल आदित्य सिंह, अनुष्का सेन, महक चहल और सना मकबूल शामिल हैं. इस शो को होस्ट करेंगे डायरेक्टर रोहित शेट्टी.

और भी पढ़ें: केपटाउन में इन हसीनाओं की बोल्डनेस ने बढ़ाया पारा तो वहीँ इस ‘देसी गर्ल’ ने जीता लोगों का दिल,देखिए तस्वीरें (KKK 11 Contestants Shares Bold Monokini Pics But Divyanka Tripathi shows Her ‘Desi Girl’ Style;See Pics)