गम्भीर रूप से घायल होने के बाद अ...

गम्भीर रूप से घायल होने के बाद अभिषेक हॉस्पिटल में एडमिट, बिग बी बेटी श्वेता के साथ पहुंचे हॉस्पिटल (Abhishek Bachchan the hospitalised due to serious injury, Amitabh Bachchan with Shweta spotted at the hospital)

कल देर शाम जब से बिग बी अमिताभ बच्चन को बेटी श्वेता नंदा के साथ मुम्बई के एक हॉस्पिटल के बाहर देखा गया और हॉस्पिटल में जाते हुए उनकी फोटोज वायरल हुईं, इसके बाद से ही बिग बी के फैंस उनके के लिए परेशान हो गए थे. बिग बी मुम्बई के लीलावती हॉस्पिटल में स्पॉट किए गए थे और अपनी कार से उतरने के बाद उन्हें और श्वेता नंदा को सीधे हॉस्पिटल के अंदर जाते हुए देखा गया था, तब से उनके फैंस उनकी हेल्थ अपडेट जानने के लिए परेशान थे, लेकिन इस बारे में कोई न्यूज़ नहीं मिल रही थी.

Amitabh Bachchan

ये भी अंदाजा लगाया जा रहा था कि शायद अमिताभ बच्चन अपने रूटीन चेकअप के लिए हॉस्पिटल पहुंचे हों, लेकिन अब बिग बी और श्वेता नंदा के हॉस्पिटल जाने की वजह सामने आ गई है.

Abhishek Bachchan

तो बता दें कि बिग बी बिल्कुल स्वस्थ हैं और वो अपनी हेल्थ के लिए नहीं, बल्कि बेटे अभिषेक को देखने हॉस्पिटल पहुंचे थे. खबरों के अनुसार एक्टर अभिषेक बच्चन को हाल ही में गंभीर चोटें आई हैं और वे इस समय मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती हैं. बिग बी कल देर शाम बेटे अभिषेक से मिलने ही हॉस्पिटल पहुंचे थे.

Abhishek Bachchan and Amitabh Bachchan

हालांकि, अब तक यह पता नहीं चल पाया है कि अभिषेक बच्चन को चोट कैसे, कहां और कितनी लगी है. लेकिन उनके घायल होने और हॉस्पिटल में एडमिट होने की खबर मिलते ही पूरा बच्चन परिवार परेशान हो गया और तुरंत उनसे मिलने हॉस्पिटल पहुंच गया. कहा जा रहा है कि अभिषेक को गंभीर चोट आई हैं, इसीलिए उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट करने की नौबत आई. हालांकि इस बारे में ज़्यादा जानकारी सामने नहीं आई है. बता दें कि हाल ही अभिषेक बच्चन की कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर सामने वायरल हुई थीं, जिसमें उनके हाथ में बैंडेज नज़र आया था.

×