एक्टर अमन वर्मा की मां का निधन, ...

एक्टर अमन वर्मा की मां का निधन, सोशल मीडिया पर शेयर किया इमोशनल नोट (Actor Aman Verma’s Mother Passes Away, Shares An Emotional Note On Social Media)

बॉलीवुड और टीवी जगत में बुरी ख़बरें थमने का  नाम नहीं ले रही हैं. हाल ही में एक और दुखद खबर सुनने  में आई है कि बॉलीवुड और टीवी की दुनिया के चर्चित अभिनेता अमन वर्मा की मां का निधन हो गया  है. एक्टर ने सोशल मीडिया के जरिए बीते कल यानी बुधवार को इस दुखद खबर की जानकारी अपने फैंस को दी.

बॉलीवुड और टीवी एक्टर अमन वर्मा की 79 वर्षीय माँ का18 अप्रैल को निधन हो गया. एक्टर ने सोशल मीडिया पर भावुक कर देनेवाला एक पोस्ट लिखकर अपनी मां  को श्रद्धांजलि दी है. उनका यह इमोशनल नोट पढ़कर उनके चाहनेवाले और प्रशंसक भावुक हो गए हैं.

एक्टर ने  सोशल मीडिया पर अपनी मां के एक तस्वीर शेयर की है. तस्वीर के नीचे उन्होंने लिखा है. ” सारा जीवन एक  दायरे के अंदर आता है. मैं बहुत भारी मन से आपको बता रहा हूं कि मेरी मां कैलाश वर्मा का निधन हो गया है. आप सभी से निवेदन है कि आप  लोग उन्हें अपनी प्रार्थनाओं में शामिल करें. देश में कोरोना की बिगड़ती हुई स्थिति को देखते हुए सभी लोगों ने फ़ोन कॉल और संदेशों के माध्यम  से अपनी संवेदनाएं व्यक्त की हैं. भगवान आप सभी पर अपना प्यार और आशीर्वाद बनाए रखे.” बता दें कि  उनकी मां  का निधन 18 अप्रैल को हो गया और उनकी उम्र 79 थीं.”

गौरतलब है कि एक्टर अमन वर्मा ने सोशल मीडिया पर शेयर की इस पोस्ट में अपनी मां के देहांत का कारण नहीं बताया है. बस इतना ही खुलासा किया है कि अब उनकी इस  दुनिया में नहीं हैं.

Aman Verma’s Mother

अमन की इस पोस्ट के बाद बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री के कलाकार- विंदू दारा सिंह, डेलनाज इरानी, जसवीर कौर, शिवानी गोसाईं, श्वेता गुलाटी आदि सेलेब्स  ने उनकी मां  के देहांत पर दुःख प्रकट किया है. उनके साथी कलाकारों अलावा उनके फैंस और फॉलोवर्स उनकी मां को श्रद्धांजलि व्यक्त कर रहे हैं.

Aman Verma

वर्क फ्रंट की बात करें तो बता दें कि अमन वर्मा वर्सेटाइल एक्टर और होस्ट हैं. उन्होंने टीवी के कई पॉप्युलर शो शांति,  सीआईडी,  क्योंकि सास भी कभी बहू थी, कुमकुम, विरासत, सुजाता आदि में  काम किया है. उनकी परफॉरमेंस को दर्शकों ने काफी सराहा है.  इंडियन आइडल, इंडियाज बेस्ट सिनेस्टार्स की खोज और खुलजा सिम सिम को होस्ट किया है.

Aman Verma

टीवी के अलावा  अमन  ने बॉलीवुड की कई सुपरहिट फिल्मों बागबान, अंदाज, कोई है, संघर्ष, जानी दुश्मन, लम्हा, देश द्रोही, तीस मार खां, दाल में कुछ काला  में भी अपनी  एक्टिंग के जलवे बिखरे हैं.

और भी पढ़ें: इंडियन आइडल-12 के सेट पर जया प्रदा ने किया ‘मुझे नौलखा दिला दे रे’ पर जबरदस्त डांस, कंटेस्टेंट्स संग की एक्ट्रेस ने खूब मस्ती (Jaya Prada Performed To ‘Mujhe Naulakha Manga De Re’ On Indian Idol 12)

×