ड्रग्स केस में एक्टर दलीप त...

ड्रग्स केस में एक्टर दलीप ताहिल का बेटा ध्रुव अरेस्ट, ड्रग्स खरीद-फरोख्त का लगा आरोप (Actor Dalip Tahil’s son Dhruv arrested in drugs case)

बॉलीवुड के जाने-माने एक्टर दलीप ताह‍िल के बेटे ध्रुव ताह‍िल को ड्रग्स खरीद फरोख्त मामले में गिरफ्तार किया गया है. उन पर कॉन्ट्राबैंड समेत अन्य ड्रग्स खरीदने का आरोप है.

Dalip Tahil

एक्टर दलीप ताह‍िल हिंदी सिनेमा के बेहतरीन कलाकारों में से एक हैं. अभी कुछ समय पहले ही बेटे ध्रुव ताह‍िल की फोटो शेयर करते हुए उन्होंने उसके बॉलीवुड में डेब्यू को लेकर हिंट दिया था. उन्होंने उसकी पोस्ट शेयर करते हुए लिखा था- ‘मेरा बेटा ध्रुव उभरता हुआ एक्टर’.

Dalip Tahil's son Dhruv

लेकिन इस बीच ध्रुव पर ड्रग्स खरीद फरोख्त का आरोप लग गया है. ध्रुव ताहिल पर यह कार्रवाई एक ड्रग पेडलर के साथ उसकी व्हाट्सएप चैट की जांच के बाद की गई है. ध्रुव पर ड्रग्स खरीदने और ड्रग्स की खरीद-फरोख्त करने के आरोपी मुजम्म‍िल अब्दुल रहमान शेख के बैंक खाते में पैसे ट्रांसफर करने का आरोप है.

Dalip Tahil's son Dhruv

बता दें कि ड्रग आरोप के मामले में पहले ही मुजम्म‍िल अब्दुल रहमान शेख नामक ड्रग पैडलर को अरेस्ट किया गया था. उसके मोबाइल फोन खंगालने के दौरान पता चला कि ध्रुव ताह‍िल ने उससे ड्रग्स के लेन देन के सिलसिले में व्हाट्सऐप चैट की है. जिसके बाद एंटी नारकोटिक्स सेल ने बुधवार को ताहिल को गिरफ्तार कर लिया. जांच के दौरान पता चला है कि ध्रुव ताहिल 2019 से ही उसके कॉन्टैक्ट में था और इस दौरान उसने शेख के बैंक अकॉउंट में कम से कम 6 बार पैसे ट्रांसफर किये हैं. फिलहाल इस मामले में जांच चल रही है.

Dalip Tahil

जहां तक ध्रुव के करियर की बात करें तो वो जल्द ही एक्टिंग फील्ड में कदम रखने वाला था और इस बात की जानकारी खुद दलीप ताहिल ने इंस्टाग्राम पर उसकी फ़ोटो शेयर करके दी थी और एक्टिंग में सक्सेसफुल करियर के लिए कई सेलेब्स ने ध्रुव को बधाई भी दी थी.

Dalip Tahil

बता दें कि बीते साल सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद जब से बॉलिवुड में ड्रग्स का एंगल सामने आया था, उसके बाद से ही एनसीबी लगातार ड्रग्स के खिलाफ कार्रवाई कर रही है. इतना ही नहीं पिछले साल जब बॉलीवुड और ड्रग कनेक्शन का मामला सुर्खियों में था तो ड्रग्स मामले को लेकर दलीप ने भी बयान दिया था और कहा था कि इन बातों ने हमारे जीवन को उलझा दिया है. आप सिर्फ बॉलीवुड पर उंगली नहीं उठा सकते. एक एक्टर की मौत के बाद उन्हें न्याय दिलाने के लिए जो पहल शुरू हुई, वो सर्कस में बदल गई. लेकिन वही दिलीप ताहिल अब बेटे की ड्रग्स मामले में गिरफ्तारी होने पर चुप्पी साधे बैठे हैं और किसी तरह की प्रतिक्रिया देने से साफ इंकार कर दिया है.