कोरोना संक्रमित मरीज़ों के लिए ल...

कोरोना संक्रमित मरीज़ों के लिए लखनऊ और पटना में गुरमीत चौधरी खोलेंगे आधुनिक सुविधाओं से लैस अस्पताल (Actor Gurmeet Chaudhary To Open Ultra Modern Hospitals For Corona Patients In Lucknow And Patna)

देश में कोरोना संक्रमण से बिगड़ते हुए हालातों को देखते हुए एक्टर गुरमीत चौधरी ने बीते रविवार को सोशल मीडिया पर एक घोषणा की है कि वे पटना और लखनऊ में COVID-19 पॉजिटिव मरीज़ों की मदद के लिए अल्ट्रा-मॉर्डर्न हॉस्पिटल खोलेंगे.

एक तरफ देश में कोरोना से हालत बद से बदतर हो जा रहे हैं, वहीं इंडस्ट्री में ऐसे सेलेब्स की कमी  नहीं हैं,  जो इन हालातों में लोगों की मदद करने के सामने आ रहे हैं. टीवी सीरियल रामायण में राम का अहम किरदार निभाने वाले अभिनेता गुरमीत चौधरी भी उनमें से एक हैं.

अभिनेता गुरमीत चौधरी ने रविवार को सोशल मीडिया पर पोस्ट लिखकर इस बात की घोषणा की. गुरमीत चौधरी ने अपनी पोस्ट में यह अनाउंसमेंट की है कि वे कोरोना संक्रमित मरीज़ों की मदद के लिए लखनऊ और पटना में एक अस्पताल खोलेंगे. 1000 बेड वाला यह अस्पताल ‘अल्ट्रा मॉडर्न’ सुविधाओं से लेस होगा. बाद वे अन्य शहरों में भी और अस्पताल खोलेंगे.

गुरमीत चौधरी ने अपनी पोस्ट में लिखा है. ‘मैंने यह डिसाइड किया है कि मैं आम आदमी के पटना और लखनऊ में अल्ट्रा मॉर्डर्न सुविधाओं से लेस हॉस्पिटल का निर्माण करुंगा. यहां बन जाने के बाद दूसरे शहरों में भी इसी तरह के हॉस्पिटल खोलूंगा. इसके लिए आपके आशीर्वाद और समर्थन की जरुरत है. जय हिंद. बहुत जल्दी सारी जानकारी आप लोगों के साथ शेयर करुंगा. #कोविडइंडिया #कोविडहेल्प.”

Gurmeet Chaudhary

बता दें कि सोनू सूद और बाकी सेलेब्स की तरह गुरमीत चौधरी भी कोरोना संक्रमित रोगियों की मदद के लिए देशभर में बेड, प्लाज्मा और ऑक्सीजन उपलब्ध करने में जुटे हुए हैं. बता दें कि गुरमीत चौधरी और उनकी एक्ट्रेस पत्नी देबिना बैनर्जी को पिछले साल कोरोना हुआ था. हाल ही में कपल ने प्लाज्मा डोनेट किया है और उन्होंने अपने फैंस और फॉलोवर्स से भी प्लाज्मा डोनेट करने का अनुरोध किया है.

 एक्ट्रेस देबिना बैनर्जी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट साझा किया है. इस पोस्ट में देबिना ने लिखा, “आप लोगों से नम्र अनुरोध है, जैसा कि हम जानते हैं कि इस समय लाखों लोग कोरोना से प्रभावित हो रहे हैं, लेकिन साथ ही जल्द ठीक भी हो रहे हैं. आप जैसे लोग भी मदद के लिए आगे आएं और प्लाज्मा  दान करके इस कोरोना वायरस से किसी की जान बचाएं। #वीआरऑलएंडदिसटुगेदर #डोनेटप्लाज्मा #बीकाइंड #हेल्पईचअदर #कोविडइमरजेंसी”

Gurmeet Chaudhary

गुरमीत चौधरी ने काम के लिए एक विशेष टीम बनाई है और सोशल मीडिया पर नंबर पोस्ट किए हैं. जब उन्हें दवाओं या कोविड से संबंधित किसी अन्य चीज की आवश्यकता हो, तो लोग उनतक आसानी से पहुंच सकें.

और भी पढें: पिता के निधन के बाद हिना खान ने शेयर किया पहला पोस्ट, एक्ट्रेस ने बताया ‘ले रही हैं सोशल मीडिया से ब्रेक’ (Hina Khan Shares First Post After Her Father’s Death, Actress Reveal ‘Takes A Break From Social Media’)

×